May 1, 2024
Jharkhand News24
ब्रेकिंग न्यूज़

रामगढ़ के भुरकुंडा में कांग्रेसी नेता सह बड़कागांव विधायक प्रतिनिधि बितका बाउरी की गोली मारकर हत्या

Advertisement

रामगढ़ के भुरकुंडा में कांग्रेसी नेता सह बड़कागांव विधायक प्रतिनिधि बितका बाउरी की गोली मारकर हत्या

झारखंड न्यूज24 : रामगढ़

झारखंड के रामगढ़ जिले में उपचुनाव से महज दो दिन पहले कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद के प्रतिनिधि राजकिशोर बाउरी उर्फ बिदका को शनिवार रात तीन अपराधियों ने गोलियों से भून डाला। वह भुरकुंडा थाना क्षेत्र में टिपला बस्ती के रहने वाले थे। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि राजकिशोर जब अपने घर से महज 100 मीटर दूर एक पेट्रोल पंप के निकट अपने मोबाइल पर किसी से बात कर रहे थे, उसी समय एक बाइक से तीन बदमाश आये और उन्होंने उन पर ताबड़तोड़ गोलीबारी की। अपराधियों ने पहले विधायक प्रतिनिधि को एक गोली मारी। जिसके बाद वह जमीन पर गिर पडे। उसके बाद अपराधियों ने विधायक प्रतिनिधि को गोलियों से छलनी कर दिया।

बताया जाता है कि अपराधियों ने विधायक प्रतिनिधि को आधा दर्जन के लगभग गोलिया मारी है। घटना के तुरंत बाद घरवालों ने घायल अवस्था में भुरकुंडा अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। भुरकुंडा पुलिस सूचना के बाद अपराधियों के धरपकड़ के लिए नाकाबंदी कर दिया है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही बड़कागांव के पूर्व विधायक योगेंद्र साव अपने समर्थकों के साथ अस्पताल पहुंच गए हैं। पुलिस के वरीय अधिकारी भी भुरकुंडा अस्पताल पहुंच रहे हैं। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है।

Advertisement

Related posts

गाड़ीलौंग में कलश यात्रा के साथ तीन दिवसीय मारुतिनंदन महायज्ञ हुआ शुभारंभ

hansraj

14 मार्च से 05 अप्रैल, 2023 तक होगी मैट्रिक व इंटर की वार्षिक परीक्षा

hansraj

गढ़वा में टंकी के निर्माण में लगे मजदूर की मौत: बांस की सीढ़ी टूटने से हादसा, 80 फीट नीचे गिरा, ठेकेदार पर कार्रवाई की मांग

Admin

मारवाड़ी महाविद्यालय से पास आउट विद्यार्थियों से जूनियर टीचर के लिए मांगा गया आवेदन

hansraj

हजारीबाग के आर्टिस्ट टिंकू को मिला राष्टीय स्तर पर कैनवास बेस्ट आर्टिस्ट अवॉर्ड

hansraj

मिजोरम में निर्माणाधीन रेलवे ब्रिज हादसे पर 17 मजदूरों की हुई मौत  , पीएम मोदी ने जताया दुख

hansraj

Leave a Comment