April 27, 2024
Jharkhand News24
ब्रेकिंग न्यूज़

मारवाड़ी महाविद्यालय को ऑटोनोमस का दर्जा मिलने पर स्टाफ काउंसिल की हुई आवश्यक बैठक, मनाया जश्न 

Advertisement

मारवाड़ी महाविद्यालय को ऑटोनोमस का दर्जा मिलने पर स्टाफ काउंसिल की हुई आवश्यक बैठक, मनाया जश्न 

 

Advertisement

आज हमारे लिए खुशी का अवसर है कि हमारे महाविद्यालय की स्वततता जारी है – प्राचार्य डॉ मनोज कुमार

 

 

संवाददाता : हंसराज चौरसिया 

 

रांची

 

मारवाड़ी महाविद्यालय रांची में महाविद्यालय स्टाफ काउंसिल की एक आवश्यक बैठक आहूत की गई। बैठक के पूर्व झारखंडी पारंपरिक तरीके से प्राचार्य, डॉ मनोज कुमार, प्रो इंचार्ज डॉ आर आर. शर्मा एवं डी.एस.डब्लू. डॉ तरुण चक्रवर्ती को स्वामी विवेकानंद सभागार तक ले जाया गया। स्वामी विवेकानन्द सभागार में प्राचार्य महोदय ने सभी को बधाई देते हुए कहा कि आज हमारे लिए खुशी का अवसर है कि हमारे महाविद्यालय की स्वततता जारी है। इसके लिए आप सभी शिक्षक एवं कर्मचारी बधाई के पात्र हैं और हमारी ओर से आप सभी को बधाई और ढेरों शुभकामनाएं ।

आज की इस विशेष बैठक इसलिए बुलाई गई है कि आगे कि रणनीति तैयार की जा सके कि हम नैक टीम की जांच में कैसे अव्वल दर्जा और ग्रेडिंग प्राप्त करें ताकि हमारे महाविद्यालय की स्वायतता लंबे समय तक जारी रहे। आप सभी को इसमें सहयोग करना है और इसके लिए आज से ही लग जाना है । सारे क्रियाकलापों का रिकॉर्ड नियमित रूप से रखना है ताकि उसे समय पर दिखलाया जा सके ।

प्रो. इंचार्ज डॉ. आर.आर. शर्मा एवं डी.एस.डब्लू. डॉ. तरुण चक्रवर्ती ने भी सभी को बधाई दी। बैठक में आगे की रणनीति तैयार की गई । इसमें शिक्षकों एवं कर्मचारियों ने अपने-अपने सुझाव दिए । इसके बाद खुशी का इजहार सभी शिक्षक, कर्मचारी एवं छात्र-छात्राओं द्वारा कैंपस में झारखंडी पारंपरिक वाद्य यंत्रों के साथ नृत्य कर किया। ठीक इसी समय महाविद्यालय के लाइब्रेरी के एक कर्मचारी शिव शंकर गोप के निधन की सूचना मिलने पर कार्यक्रम को।

स्थगित कर उसे श्रद्धांजलि सभा में परिवर्तित कर उनकी आत्मा को शांति के लिए दो मिनट की मौन रखकर ईश्वर से प्रार्थना की गई। इसके बाद प्राचार्य के द्वारा नियमपूर्वक आवश्यक कार्यों को छोड़ कार्य दिवस की समाप्ति की घोषणा की गई।

Related posts

हजारीबाग में फाइनेंस कंपनी के अधिकारियों का दिखा क्रूर चेहरा, चंद पैसों के लिए लड़की को रौंदा

hansraj

रामगढ़ उपचुनाव के लिए झारखंड यूथ कांग्रेस की प्रदेश महासचिव कोमल कुमारी को बनाया गया रामगढ़ सह प्रभारी

hansraj

महिला ने लगाया पुलिस पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप

hansraj

बंगाल में ‘द केरल स्टोरी’ बैन के बाद सुप्रीम कोर्ट में अहम सुनवाई आज

hansraj

योग गुरु बाबा रामदेव देश की महिलाओं से मांगे माफी : कोमल कुमारी

hansraj

कांके में अपराधियों ने की अंधाधूंध फायरिंग , जमीन कारोबारी को टारगेट कर चलायी सात गोलियां

hansraj

Leave a Comment