April 27, 2024
Jharkhand News24
मनोरंजन

आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में भोजपुरी सिंगर समर सिंह समेत दो के खिलाफ केस दर्ज

Advertisement

आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में भोजपुरी सिंगर समर सिंह समेत दो के खिलाफ केस दर्ज

JHARKHAND NEWS24

भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। इस मामले में सारनाथ थाने की पुलिस ने गायक समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई मुंबई से वाराणसी पहुंची आकांक्षा की मां की शिकायत पर की है।

Advertisement

आकांक्षा की मां मधु ने कहा कि मेरी बेटी बहुत साहसी थी। वह आत्महत्या नहीं करती। उन्होंने पुलिस-प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई। आकांक्षा दुबे की मां और भाई सोमवार सुबह थाने पहुंचे। मधु ने बताया कि शनिवार शाम सात बजे उसकी आकांक्षा से मोबाइल पर बात हुई। वह तब खुश थी और किसी समस्या का जिक्र नहीं किया। रात 12 बजे फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया। उसने किसी पार्टी में जाने की बात तक नहीं बताई थी जिसकी वजह से मेरी चिंता बढ़ गई थी।

आकांक्षा की मां मधु ने आरोप लगाया कि आजमगढ़ निवासी भोजपुरी गायक समर सिंह आकांक्षा को काफी प्रताड़ित करता था। उन्होंने कहा कि समर सिंह चाहता था कि आकांक्षा सिर्फ उसके साथ काम करें। उसने उसके साथ काम करने के लिए भुगतान भी नहीं किया था। किसी और की फिल्म या गाने में एक्टिंग करने पर उसके साथ मारपीट करता था। कई बार जब आकांक्षा ने उससे पैसे मांगे तो उसने उसके साथ मारपीट भी की।

शिकायत में उनकी मां ने पुलिस को बताया कि आकांक्षा ने रोते हुए बताया कि 21 मार्च को आकांक्षा बस्ती में शूटिंग कर रही थीं। तभी भोजपुरी गायक समर के भाई संजय सिंह का फोन आया। वह फोन पर जान से मारने की धमकी दे रहा था। आकांक्षा की असिस्टेंट रेखा ने भी कहा कि मैडम को इसी तरीके की धमकी दी जा रही थी।

Related posts

विक्रम वेदा और भेड़िया जाने कब होगी OTT प्लेटफार्म पर रिलीज

hansraj

कुख्यात PLFI उग्रवादी डेबरा बरजो गिरफ्तार: पश्चिमी सिंहभूम पुलिस के हत्थे चढ़ा, 8 अलग-अलग मामलों में 3 थानों की पुलिस कर रही थी तलाश

Admin

स्कैम 1992 के एक्टर हेमंत खेर ने हाथ जोड़कर मांगा काम, ट्वीट कर फिल्म जगत के लोगों से की ये अपील

hansraj

दिल का दौरा पड़ने के बाद सुष्मिता सेन ने शुरू किया काम, जयपुर में आर्या 3 की शूटिंग

hansraj

किंग खान का नाम दुनिया के अमीर अभिनेताओं की लिस्ट में है शामिल

hansraj

बॉक्स ऑफिस पर ‘भोला’ की अच्छी ओपनिंग, 2023 की तीसरी बेस्ट ओपनर बनी

jharkhandnews24

Leave a Comment