February 25, 2024
Jharkhand News24
मनोरंजन

दिल का दौरा पड़ने के बाद सुष्मिता सेन ने शुरू किया काम, जयपुर में आर्या 3 की शूटिंग

Advertisement

दिल का दौरा पड़ने के बाद सुष्मिता सेन ने शुरू किया काम, जयपुर में आर्या 3 की शूटिंग

झारखंड न्यूज 24

सुष्मिता सेन को हाल ही में दिल का दौरा पड़ा था। अब वह स्वस्थ हैं और आर्या 3 की शूटिंग के लिए जयपुर पहुंच चुकी हैं। वह जयपुर पहुंची और आते ही अपनी वेब सीरीज पर काम करना शुरू कर दिया। उल्लेखनीय है कि पिछली बार जब सुष्मिता सेन राजस्थान में थीं, तब उन्हें दिल का दौरा पड़ा था और शूटिंग रोक दी गई थी। इसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी।

Advertisement

 

अभिनेत्री अब आर्या 3 के सेट पर हैं

सुष्मिता सेन अब आर्या 3 के सेट पर वापस आ गई हैं। इससे पहले वह अपने फैंस से लाइव चैट पर बात कर चुकी हैं। फैंस से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि वह अपनी वापसी के बाद बहुत अच्छा महसूस कर रही हैं। सुष्मिता सेन ने यह भी कहा कि उन्होंने काफी एक्सरसाइज की और ठीक होने के बाद शूटिंग शुरू की। उन्होंने अपने प्रशंसकों का शुक्रिया भी अदा किया।

फैंस से फिट रहने की अपील 

एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे हिम्मत और एनर्जी देने के लिए आपके प्यार की जरूरत है।’ इससे पहले एक्ट्रेस ने अपनी सेहत के संबंध में जानकारी देते हुए फैंस से फिट रहने की अपील की थी। सुष्मिता सेन ने कहा, ‘मैं ऐसे कई लोगों को जानती हूं जो जिम जाना बंद कर देंगे और कहेंगे। यह मेरी मदद नहीं करता है लेकिन यह सच नहीं है। मेरी धमनी 95% ब्लॉक हो गई थी। मैं बच गई क्योंकि मेरी जीवनशैली बहुत सक्रिय और बहुत महत्वपूर्ण है।

 

सुष्मिता सेन को फिटनेस फ्रीक माना जाता है

सुष्मिता सेन ने आगे कहा, ‘मेरी जिंदगी का एक दौर ऐसा था जो गुजर गया। मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं दूसरी तरफ हूं। मुझे इसे लेकर कोई डर नहीं है और मैं भविष्य में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए तैयार हूं। गौरतलब है कि सुष्मिता सेन ने जिम सेशन शुरू कर दिया है और उन्हें एक अच्छी फिटनेस फ्रीक माना जाता है।

 

Related posts

आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में भोजपुरी सिंगर समर सिंह समेत दो के खिलाफ केस दर्ज

jharkhandnews24

ब्रिटेन में पढ़ने वाले भारतीय छात्र ने ईमेल भेजकर सलमान खान को दी धमकी

jharkhandnews24

किंग खान का नाम दुनिया के अमीर अभिनेताओं की लिस्ट में है शामिल

hansraj

गढ़वा में टंकी के निर्माण में लगे मजदूर की मौत: बांस की सीढ़ी टूटने से हादसा, 80 फीट नीचे गिरा, ठेकेदार पर कार्रवाई की मांग

Admin

कुख्यात PLFI उग्रवादी डेबरा बरजो गिरफ्तार: पश्चिमी सिंहभूम पुलिस के हत्थे चढ़ा, 8 अलग-अलग मामलों में 3 थानों की पुलिस कर रही थी तलाश

Admin

पंजाब में शूटिंग कर रही थीं परिणीति , 6 महीने पहले राघव से हुई मुलाकात, फिर प्यार हो गया

jharkhandnews24

Leave a Comment