April 24, 2024
Jharkhand News24
मनोरंजन

विक्रम वेदा और भेड़िया जाने कब होगी OTT प्लेटफार्म पर रिलीज

Advertisement

 

विक्रम वेदा और भेड़िया जाने कब होगी OTT प्लेटफार्म पर रिलीज

 

Advertisement

झारखंड न्यूज 24

रितिक रोशन के फैन स्मॉल के बाद से उन्हें एक बेहतरीन एक्शन अवतार में देखने के लिए बेताब थे यही हाल वरुण धवन के साथ काफी था जो उन्हें बदलापुर के बाद हार्डकोर एक्शन मूवी में देखना चाहते थे दोनों के चयन की हसरत तो पूरी हुई लेकिन कुछ खास मजा नहीं आया रितिक रोशन एक्शन अवतार में दिखे और वरुण धवन एक्शन के साथ साथ रेल मूवी में नजर आए लेकिन दोनों मूवीज बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी हालांकि दोनों को रिव्यूज अच्छे मिले थे। जिसके बाद ओटीटी पर इनके हिट होने की संभावना जताई जा रही है। फैंस को यह जानकर खुशी होगी कि दोनों ही फिल्में बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई देगी आपको बता दें कि आप इन फिनिश को घर बैठे कब और कहां देख सकते हैं।

 

विक्रम वैधा

 

 

 

रितिक रोशन का एक्शन और उनका स्टाइल पसंद करने वालों की कमी नहीं है। साउथ इंडियन फिल्म विक्रम वेदा इसी नाम से हिंदी में भी फिल्म है जिसमें रितिक रोशन के साथ-साथ सैफ अली खान का स्वर्ग भी दिखाई दिया। फिल्म जबरदस्त थी पर बॉक्स ऑफिस पर नाम विक्रम का स्टाइल चलाना भेजा कर स्वयं इसके बावजूद पहनते फिल्म का उल्टी पर आने का इंतजार कर रहे हैं। अब यह फिल्म 8 मई को होटल पर दिख सकती है रितिक रोशन में सैफ अली खान के फैंस के लिए यह फिल्म जिओसिनेमा पर उपलब्ध होगी। 

 

भेड़िया

 

इस फिल्म में वरुण धवन एक अलग ही अवतार में नजर आए उनके किरदार में तिरछा aggression था और एक्शन भी था। बीच-बीच में उनके स्टाइल की कॉमेडी भी थी। इस फिल्म में वह एक ऐसे इंसान हैं जो भेड़िया बन जाते हैं। इस फिल्म को क्रिटिक्स ने ठीक-ठाक रिव्यूज दिए थे फिर भी बॉक्स ऑफिस में निराश ही किया अब यह फिल्म जिओसिनेमा पर देख सकते हैं। वैसे मैक्स ने कोई ऑफिशियल डेट नहीं दी है पर माना जा रहा है कि 21 अप्रैल को फिल्म एचडी पर रिलीज हो जाएगी।

 

 

 

 

Related posts

ब्रिटेन में पढ़ने वाले भारतीय छात्र ने ईमेल भेजकर सलमान खान को दी धमकी

jharkhandnews24

बॉक्स ऑफिस पर ‘भोला’ की अच्छी ओपनिंग, 2023 की तीसरी बेस्ट ओपनर बनी

jharkhandnews24

द केरल स्टोरी फिल्म के मेकर्स को फांसी होनी चाहिए : एनसीपी के वरिष्ठ नेता जितेंद्र अव्हाड

jharkhandnews24

दिल का दौरा पड़ने के बाद सुष्मिता सेन ने शुरू किया काम, जयपुर में आर्या 3 की शूटिंग

hansraj

स्कैम 1992 के एक्टर हेमंत खेर ने हाथ जोड़कर मांगा काम, ट्वीट कर फिल्म जगत के लोगों से की ये अपील

hansraj

यूट्यूब पर धूम मचा रहा है ”मेरा झारखंड भी लंदन से कम नही है” का एलबम

jharkhandnews24

Leave a Comment