April 26, 2024
Jharkhand News24
मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर ‘भोला’ की अच्छी ओपनिंग, 2023 की तीसरी बेस्ट ओपनर बनी

Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर ‘भोला’ की अच्छी ओपनिंग, 2023 की तीसरी बेस्ट ओपनर बनी

 

अजय देवगन की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘भोला’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। फिल्म ने पहले दिन 11.20 करोड़ रुपये बटोरे हैं। यह ‘पठान’ और ‘तू जूठी में मक्कार’ के बाद 2023 की तीसरी सबसे अच्छी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है। उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड में फिल्म की कमाई में ओर इजाफा हो सकता है। फिल्म ‘भोला’ 2019 की सुपरहिट तमिल फिल्म ‘कैथी’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। फिल्म का बजट करीब 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

Advertisement

वीकेंड पर फिल्म से काफी उम्मीदें हैं

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का कलेक्शन शेयर करते हुए लिखा, ‘भोला’ फिल्म ने पहले दिन (रामनवमी) अच्छी ओपनिंग की। शाम के शो में लोग आए लेकिन सुबह और दोपहर में माहौल सुस्त रहा। एक अच्छे फिगर के लिए अच्छे सप्ताहांत प्रदर्शन की आवश्यकता होगी।

2023 में केवल तीन फिल्मों ने अच्छी शुरुआत की है

नया साल शुरू हुए तीन महीने हो चुके हैं। मार्च खत्म होने को आया है, लेकिन अब तक सिर्फ तीन हिंदी फिल्में ऐसी हैं, जिन्होंने पहले दिन 10 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है।े शाहरुख खान की ‘पठान’ ने 55 करोड़ के साथ इतिहास की सबसे बड़ी ओपनिंग ली। रणबीर कपूर स्टारर ‘तू जुठी में मक्कार’ 15.73 करोड़ के साथ साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर है। अब इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर ‘भोला’ भी आ गया है।

पिछले साल ‘दृश्यम 2’ की ओपनिंग अच्छी रही थी

अजय देवगन की पिछली कुछ फिल्मों का रिकॉर्ड देखें तो पिछले साल रिलीज हुई ‘दृश्यम 2’ ने पहले दिन 15.38 करोड़ रुपये बटोरे। हालांकि इसके अलावा ‘थैंक गॉड’ और ‘रनवे 34’ जैसी फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं। हालांकि, यह ध्यान दिया जा सकता है कि ‘भोला’ और ‘दृश्यम 2’ दोनों ही दक्षिण फिल्मों की रीमेक हैं।

अजय के फैन्स को ‘भोला’ से काफी उम्मीदें 

अजय देवगन की फिल्में पिछले कुछ सालों में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। चाहे वह ‘तान्हाजी द अनसंग वॉरियर’ हो या ‘दृश्यम 2.’ इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। करीब 1200 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म आरआरआर में भी अहम भूमिका निभाई थी। अजय देवगन बॉलीवुड के उन चुनिंदा अभिनेताओं में से एक हैं जो अपनी आंखों से अभिनय के लिए जाने जाते हैं। अब उनके फैंस को उनकी फिल्म ‘भोला’ से काफी उम्मीदें हैं। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Related posts

दिल का दौरा पड़ने के बाद सुष्मिता सेन ने शुरू किया काम, जयपुर में आर्या 3 की शूटिंग

hansraj

किंग खान का नाम दुनिया के अमीर अभिनेताओं की लिस्ट में है शामिल

hansraj

आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में भोजपुरी सिंगर समर सिंह समेत दो के खिलाफ केस दर्ज

jharkhandnews24

पंजाब में शूटिंग कर रही थीं परिणीति , 6 महीने पहले राघव से हुई मुलाकात, फिर प्यार हो गया

jharkhandnews24

विक्रम वेदा और भेड़िया जाने कब होगी OTT प्लेटफार्म पर रिलीज

hansraj

ब्रिटेन में पढ़ने वाले भारतीय छात्र ने ईमेल भेजकर सलमान खान को दी धमकी

jharkhandnews24

Leave a Comment