May 1, 2024
Jharkhand News24
जिला

रामनवमी को सफल बनाने को लेकर दो अध्यक्ष आपस में मिले

Advertisement

रामनवमी को सफल बनाने को लेकर दो अध्यक्ष आपस में मिले

श्री चैत्र रामनवमी महासमिति के अध्यक्ष से, रामनवमी सांस्कृतिक समिति के अध्यक्ष, हजारीबाग यूथ विंग के अध्यक्ष ने की औपचारिक मुलाकात

रामनवमी को ऐतिहासिक बनाने का लिया गया संकल्प : हर्ष अजमेरा

संवाददाता : हजारीबाग

शहर का विश्वविख्यात रामनवमी पर्व को लेकर हर राम भक्तों का हौसला दिन पर दिन बुलंद होते जा रहा है। मंगलवार को श्री चैत्र रामनवमी महासमिति के अध्यक्ष कुणाल यादव से रामनवमी सांस्कृतिक समिति के अध्यक्ष हर्ष अजमेरा एवं हजारीबाग यूथ विंग के अध्यक्ष लखन खंडेलवाल ने औपचारिक मुलाकात की। मुलाकात के दौरान रामनवमी को ऐतिहासिक रूप से संपन्न करने का संकल्प लिया गया। संकल्प के साथ शहर के विश्वविख्यात रामनवमी पर्व में जुलूस मार्ग में झंडा लगाने का निर्णय लिया गया। साथ ही सभी अखाड़ा धारियों से आग्रह किया जाएगा कि आप जुलूस के दौरान पारंपरिक गीत बजाएं। जिसके बीच रामनवमी पर कई अहम मुद्दे पर चर्चा हुई।

Advertisement

अहम मुद्दों में राम भक्तों का अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर भी विशेष चर्चा हुई। मौके पर हर्ष अजमेरा ने कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम का जन्म उत्सव इस वर्ष हजारीबाग शहर में ऐतिहासिक रूप से संपन्न कराने का संकल्प लिया गया है। संकल्प के बीच हम सभी एकजुटता के साथ प्रभु श्री राम का जन्म उत्सव मनाएंगे। साथ ही कहा कि प्रभु श्रीराम की कृपा से राम भक्तों का अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल व्यर्थ नहीं जाएगा। मौके पर श्री चैत्र रामनवमी महासमिति के अध्यक्ष कुणाल यादव ने कहा कि हम सब को मिलकर रामनवमी ऐतिहासिक रूप से मनाना है। हर राम भक्त का साथ और सहयोग के बीच यह रामनवमी संपन्न होगी। वही साथ ही कहा कि पिछले 6 दिनों से अपनी मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठे राम भक्तों का तबीयत दिन पर दिन बिगड़ते जा रहा है।

Related posts

हजारीबाग यूथ विंग के पदाधिकारियों ने रोहिणी देवी रोटरी नेत्रालय का किया निरीक्षण

jharkhandnews24

प्रमुख चुनाव को लेकर चोपामोड़ आवास में की गई बैठक

hansraj

राजभवन के समक्ष अनशन कल से , सारी तैयारियां-छात्र संघ जिलाध्यक्ष लड्डू यादव

hansraj

पंचायत चुनाव में जीत नहीं पाने वाले प्रत्याशियों के लिए कुछ सुझाव

hansraj

पूर्व मंत्री कृष्णानंद झा को नीति आयोग का सदस्य बनने पर युवा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप कुमार मंडल ने दी बधाई

hansraj

प्रमुख , उपप्रमुख स्वर्गीय नीरज सिंह फुटबॉल टूर्नामेंट समापन समारोह में शामिल हुए

hansraj

Leave a Comment