April 29, 2024
Jharkhand News24
जिला

हजारीबाग सदर विधानसभा के कटकमसांडी प्रखंड अंतर्गत डांड़ पंचायत में क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच का हुआ आयोजन

Advertisement

हजारीबाग सदर विधानसभा के कटकमसांडी प्रखंड अंतर्गत डांड़ पंचायत में क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच का हुआ आयोजन

मुख्य अतिथि ने खिलाड़ी व स्थानीय युवाओं के बीच खेल के प्रति भरा जोश

ग्रामीण क्षेत्र में खिलाड़ियों की कमी नहीं गुमला का रॉबिन मिंज ने जिस तरह आईपीएल में खुद को साबित किया हमारे कटकमसांडी के नौजवान भी एक दिन अपने को साबित करेंगे: हर्ष अजमेरा

हजारीबाग

हजारीबाग सदर विधानसभा क्षेत्र के कटकमसांडी प्रखंड अंतर्गत डांड़ पंचायत के पिछड़े गांव पबरा में रविवार को क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच का आयोजन हुआ। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि युवा समाजसेवी हर्ष अजमेरा थे। उन्होंने मैच समारोह में अपने संबोधन में खिलाड़ियों और क्षेत्र के युवाओं में खेल के प्रति काफी उर्जा भरा। श्री अजमेरा को युवाओं के साथ मैच देखने के दौरान उन्हें अपनी पुरानी यादें ताजा हुई और उन्होंने भी दो ओवर का मैच खेला। वे स्थानीय युवाओं के साथ खेल के मैदान में उतरकर युवाओं में काफी ऊर्जा भरा और उनका हौसला बढ़ाया। समाजसेवी श्री अजमेरा जैसे ही मैदान में उतरे युवा खिलाड़ियों का जोश काफी हाई हो गया। उनके खुशियों का ठिकाना नहीं रहा और युवा खिलाड़ियों के साथ अजमेरा ने बल्ला पड़कर दो ओवर की बैटिंग भी की। स्थानीय युवाओं व खिलाड़ियों के बेहतर खेल प्रदर्शन की तारीफ करते हुए उन्होंने हौसला अफजाई भी की। उन्होंने स्थानीय युवाओं को इस बात को लेकर भी आस्वस्त किया कि आप हर तरह के खेल में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें आपके सहयोग में हम हर वक्त तत्पर हैं। हर्ष अजमेरा के साथ सूरज दीक्षित, धीरज जैन, हनी सिंह आदि भी थे।

Advertisement

समाजसेवी हर्ष अजमेरा ने अपने संबोधन में युवाओं को खेल के प्रति प्रेरित करते हुए कहा कि अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी प्रतिभावान खिलाड़ियों की कमी नहीं है। इसको गुमला के रॉबिन मिंज ने साबित कर दिया है। रॉबिन मिंज से हर एक ग्रामीण युवाओं को प्रेरणा लेने की जरूरत है। कहा जिस तरह गुमला के रॉबिन मिंज ने अपने आप को आईपीएल में साबित कर झारखंड का नाम रोशन किया। उसी तरह एक दिन हजारीबाग के भी युवा बढ़ चढकर अपने हर खेलकूद के क्षेत्र में जिला, राज्य और देश का नाम रौशन करेंगे।

मौके पर जिला परिषद सदस्य विजय सिंह भोक्ता, डांड़ पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि मोहम्मद इरशाद, शाहपुर मुखिया प्रतिनिधि पप्पू यादव सुमेत भारी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे।

Related posts

शब ए बरात में मुस्लिम समुदाय के लोग अपने किए गुनाहों से तौबा करते हैं

hansraj

बरवां गांव में हनुमंत प्राण प्रतिष्ठा यज्ञ को लेकर निकाली गई भव्य कलश यात्रा. शामिल हुए विधायक व पूर्व विधायक

hansraj

तीसरी बार मोहनपुर प्रखंड की प्रमुख बनी प्रतिमा देवी

hansraj

रामनवमी पर्व 2023 के अवसर पर जारी निषेधाज्ञा 144 पर आंशिक संशोधन

jharkhandnews24

सदर विधायक ने सदर और दारू प्रखंड क्षेत्र के दर्जनों पूजा पंडालों में किया माता रानी का दर्शन

hansraj

सलगा पंचायत भवन में मुखिया और वार्ड समस्या को करया गया शपथ ग्रहण

hansraj

Leave a Comment