May 7, 2024
Jharkhand News24
प्रदेश

दुर्गोत्सव के दौरान सप्तमी, अष्टमी और महानवमी को शराब बंदी

Advertisement

दुर्गोत्सव के दौरान सप्तमी, अष्टमी और महानवमी को शराब बंदी

श्रद्धालुओ से चार पहिया वाहन उपयोग न करने के लिए रांची जिला युवा दुर्गा पूजा सुरक्षा समिति की ओर से निकाली गई जागरूकता मार्च

संवाददाता : रांची

रांची जिला युवा दुर्गा पूजा समिति के सुरक्षा समिति की ओर से महापंचमी के अवसर पर श्रद्धालुओं व प्रशासन से आग्रह के लिए जागरूकता मार्च जिला स्कूल कैंपस से फिरायालाल चौक तक निकाली गई जिसका मुख्य उद्देश्य था श्रद्धालुओं से आग्रह करना कि दुर्गोत्सव में पूजा पंडाल भ्रमण करने के दौरान चार पहिया वाहन का प्रयोग कम करें। साथ ही प्रशासन से तीन दिवसीय सप्तमी अष्टमी और नवमी को पूर्ण रूप से शराबबंदी व साथ ही जयपाल सिंह स्टेडियम, जिला स्कूल कैंपस, रांची विश्वविद्यालय प्रशासनिक भवन कैंपस को दुर्गा पूजा उत्सव के दौरान पार्किंग व्यवस्था सुनिश्चित करने का आग्रह किया गया। मार्च में उपस्थित सुरक्षा समिति के स्वयंसेवको ने हाथ में तख्तियां लेकर श्रद्धालुओं से आग्रह किया की महिलाएं कीमती आभूषण पहनकर पूजा घूमने से बच्चे व साथ ही अपने साथ मेला घूमने ले जाने वाले छोटे बच्चों के पॉकेट में अपना, पता, नाम और फोन नंबर अवश्य डालें। रांची जिला दुर्गा पूजा समिति और रांची जिला युवा दुर्गा पूजा समिति के मुख्य संरक्षक मुनचुन राय ने कहा कि राजधानी रांची में इस समय तीन-तीन फ्लाइओवर का निर्माण हो रहा है जिस कारण जाम की स्थिति पूर्व से बनी हुई है। तत्पश्चात अगर सभी श्रद्धालु चार पहिया लेकर दुर्गा उत्सव घूमने निकलेंगे तो स्थिति दयनीय हो जाएगी। उन्होंने श्रद्धालुओं से अपील किया की दुर्गा उत्सव के दौरान चार पहिया का प्रयोग से बचे।
जागरूकता मार्च में समिति के निशांत यादव,कृष्णा मिश्रा, दीपक गुप्ता, अमित कुमार, संदीप गुप्ता,कुशाग्र सिंह राजपूत, अमित अग्रवाल, शुभम सोनी,भावेश शर्मा, गुड्डू सिंह, ऋषभ अग्रवाल आदि दर्जनों युवक मौजूद रहे।

Advertisement

Related posts

इसी सप्ताह निगम को हैंडओवर हो सकता है जयपाल सिंह मुंडा स्टेडियम

jharkhandnews24

ओरमांझी के चुटूपालू घाटी में भीषण सड़क हादसे में तीन की हुईं मौत, कई अन्य हुए घायल

jharkhandnews24

मुझे मां समान माना, हमेशा आपके लिए समर्पित रहूंगी , तेलंगाना के लोगों को सोनिया गांधी का भावुक मैसेज

jharkhandnews24

झारखंड वीमेंस एशियन हॉकी चैंपियनशिप के लिए रांची पहुंची जापान की टीम

jharkhandnews24

छह की मौत, एनडीआर ने रात भर चलाया अभियान

jharkhandnews24

रांची में शांतिपूर्ण तरीके अदा की गई ईद उल अजहा की नमाज, पुलिस मुस्तैद, पूरे शहर की हो रही ड्रोन से मॉनिटरिंग

jharkhandnews24

Leave a Comment