May 6, 2024
Jharkhand News24
प्रदेश

मुझे मां समान माना, हमेशा आपके लिए समर्पित रहूंगी , तेलंगाना के लोगों को सोनिया गांधी का भावुक मैसेज

Advertisement

मुझे मां समान माना, हमेशा आपके लिए समर्पित रहूंगी , तेलंगाना के लोगों को सोनिया गांधी का भावुक मैसेज

एजेंन्सी

तेलंगाना

Advertisement

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए 30 नवंबर को वोटिंग होगी । मतदान से दो दिन पहले यानी आज प्रचार का आखिरी दिन है ऐसे में वोट मांगने के लिए सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है इसी कड़ी में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी तेलंगाना के लोगों से अपनी पार्टी के पक्ष में वोट देने की अपील की । सोनिया ने वीडियो मैसेज के जरिए पार्टी के लिए प्रचार किया । सोनिया गांधी ने तेलंगाना के लोगों से कहा, मैं आपके बीच नहीं आ पाई, लेकिन आप सब मेरे दिल के बहुत करीब हो ।

आपसे मेरा अपनापन शब्दों के परे है आज मैं आपसे हाथ जोड़कर, कुछ कहना चाहती हूं तेलंगाना मां के शहीद के बेटों का सपना मैं पूरा होते देखना चाहती हूंउन्होंने कहा, मैं दिल से चाहती हूं कि दोराला तेलंगाना को, हम सब, प्रजाला तेलंगाना में बदल दें । आपके सपनों को साकार करें, और आपको एक सच्ची और ईमानदार सरकार दें. आपने सोनिया अम्मा कह कर, मुझे अपार श्रद्धा और सम्मान दिया है मुझे मां समान माना कांग्रेस नेता ने कहा कि इस प्रेम और आदर के लिए मैं आपकी सदा आभारी रहूंगी और आपके प्रति हमेशा के लिए समर्पित रहूंगी ।

तेलंगाना की अपनी बहनों से, अपनी माताओं से, तेलंगाना के अपने बेटों से, अपनी बटियों से, अपने भाइयों से, मेरी गुज़ारिश है मा तल्ली पिल्ललु इस बार अपनी पूरीशक्ति, बदलाव लाने के लिए इस्तेमाल करो. कांग्रेस के लिए वोट करो ।

Related posts

गरीब गृह विहीन लोगों को पक्का घर उपलब्ध कराने हेतु अबुआ आवास योजना, विभिन्न चरणों में आठ लाख पक्का घर निर्माण का लक्ष्य

jharkhandnews24

झारखंड के 827 माध्यमिक शिक्षकों को सीएम हेमंत सोरेन ने सौंपा नियुक्ति पत्र

jharkhandnews24

विधायक दीपिका पांडे सिंह भारत जोड़ो आंदोलन में शामिल होने महाराष्ट्र रवाना, कल राहुल महिला विधायकों और MLC संग करेंगे रैली

hansraj

आईआईसीएम श्रमिक संघ के अध्यक्ष अजय राय ने आईआईसीएम का किया दौरा, कर्मियों का जाना हालचाल

jharkhandnews24

विधायक अंबा प्रसाद ने विधानसभा में रखी पारा शिक्षकों को वेतनमान दिलाने की मांग

jharkhandnews24

JMM विधायक स्टीफन मरांडी की अचानक बिगड़ी तबीयत

jharkhandnews24

Leave a Comment