May 19, 2024
Jharkhand News24
प्रखंड

भाजपा प्रबंधन समिति व कोर कमेटी की बैठक सम्पन्न, 08 मई से भाजपा हर पंचायत में करेगी पथसभा का आयोजन

Advertisement

भाजपा प्रबंधन समिति व कोर कमेटी की बैठक सम्पन्न, 08 मई से भाजपा हर पंचायत में करेगी पथसभा का आयोजन

संवाददाता : बरही

बरही स्टेशन रोड स्थित होटल एके इंटरनेशनल में चुनाव प्रबंधन समिति और कोर कमेटी की बैठक संयोजक सह पूर्व विधायक मनोज कुमार यादव की अध्यक्षता में हुई। संचालन भाजपा जिला उपाध्यक्ष रमेश ठाकुर ने किया। जिसमें मुख्य रूप से लोकसभा प्रत्याशी टुन्नू गोप, लोकसभा प्रभारी अभय सिंह, विधानसभा संयोजक सह पूर्व विधायक बरही विधानसभा मनोज कुमार यादव, सह संयोजक अर्जुन साव, प्रत्याशी मनीष जयसवाल के छोटे भाई प्रशांत जायसवाल मौजूद थे। बैठक के दौरान बरही विधानसभा के सभी छह मंडल के अध्यक्षों के साथ भी बैठक हुई। इस दौरान लोकसभा प्रभारी टुन्नू गोप ने कहा कि लोकसभा का चुनाव पांचवें चरण में है और कार्यकर्ताओं के पास पर्याप्त समय है लेकिन हम आप सभी एक ऐसी पार्टी के कार्यकर्ता है, जो सतत कार्य करते रहती है और संगठन की गतिविधियों को अंजाम देती है।

Advertisement

लोकसभा प्रत्याशी का जब भी दौरा या प्रवास का कार्यक्रम हो तो उसमें विधानसभा क्षेत्र के अधिक से अधिक कार्यकर्ता मौजूद रहे। जहां पर प्रत्याशी का दौरा होगा, पार्टी के द्वारा जो कार्यक्रम तय किए गए हैं उन्हें निश्चित तौर पर कार्यकर्ताओं को संपादित करना है जैसे बुथ विजय, संकल्प अभियान, शक्ति केंद्र टोली प्रवास, लाभार्थी से चाय पर चर्चा सहित विभिन्न कार्यक्रम है। यह सभी कार्य अगर कार्यकर्ता संपादित करते हैं तो पार्टी की जीत और ऐतिहासिक होगी। विधानसभा संयोजक सह पूर्व विधायक मनोज यादव ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों से पूरे देश में एक सकारात्मक माहौल है पर हमें बुथ स्तर तक और मेहनत करना है ताकि एक ऐतिहासिक परिणाम प्राप्त हो सके। केंद्र की सरकार ने जो कार्य किए हैं वह कार्य हमें आम जनमानस के बीच भी लेकर जाना है। आज केंद्र में मोदी जी की गारंटी को बड़ी तीव्रता के साथ लोकसभा प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने पूर्ण करने का प्रयास किया है और कर रहे हैं।

बैठक में निर्णय लिया गया कि 08 मई से विधानसभा के हर पंचायत में पथ सभा का आयोजन किया जाएगा। जहां आम जनमानस को केंद्र सरकार की योजनाएं व पार्टी के नीति और सिद्धांत से अवगत कराया जाएगा। मौके पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष रमेश ठाकुर, भाजपा प्रदेश नेता रंजीत चंद्रवंशी, गुरुदेव गुप्ता, जीप सदस्या प्रीति कुमारी, सुरेंद्र रजक, लक्ष्मण यादव, शैलेन्द्र सिन्हा, सुरेंद्र रजक, बिरेन्द्र रजक, मोतीलाल चौधरी, अम्बिका सिंह, गणेश यादव, राजेन्द्र चंद्रवंशी, लोकसभा विस्तारक दिनेश बाल्मीकि, जितेंद्र यादव, रामस्वरूप पासवान, बिरेन्द्र रजक, रितेश गुप्ता, मनोज साव, अरविंद सिंह, राजदेव यादव, कृष्णन पासवान, मुकुंद साव, कमलशंकर पण्डित, मुन्ना यादव, मुकुंद साव, सीताराम साव, नारायण यादव, गजाधर प्रसाद, निशांत सिंह, टेकलाल साहू, रिंकी विश्वकर्मा, रेखा देवी, रामचन्द्र टुड्डू, चंद्रभूषण साव, रामचन्द्र टुड्डू, द्वारिका राणा, अमित साहू, बंधन यादव, बाबूलाल मेहता, अजय मेहता सहित अन्य भाजपाई मौजूद थे।

Related posts

जिला परिषद, उप्रमुख एवं विधायक प्रतिनिधि ने हाई स्कूल का औचक निरीक्षण किया

jharkhandnews24

बिनोद प्रगतिशील फाउंडेशन के सौजन्य से प्रखंड परिसर शिव मंदिर में शिव भक्तों के बीच किया प्रसाद वितरण, कांग्रेसी नेता हुए शामिल

jharkhandnews24

रेन्बो स्कूल के बच्चों ने सूर्य मिशन के सफल लॉन्चिंग का देखा लाइव टेलीकास्ट, लगाए भारत माता जय के नारे

jharkhandnews24

शून्य उत्सर्जन दिवस पर मारवाड़ी महाविद्यालय के भूगोल विभाग के तत्वावधान में प्रदर्शनी का हुआ आयोजन

jharkhandnews24

मूर्ति विसर्जन के दौरान दो क्लब के लोगों के बीच मारपीट में पांच लोग गंभीर. पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया

hansraj

चंदनकियारी प्रखंड के कई सेवानिवृत्त कर्मियों को दी गई विदाई

jharkhandnews24

Leave a Comment