May 17, 2024
Jharkhand News24
प्रदेश

ओरमांझी के चुटूपालू घाटी में भीषण सड़क हादसे में तीन की हुईं मौत, कई अन्य हुए घायल

Advertisement

ओरमांझी के चुटूपालू घाटी में भीषण सड़क हादसे में तीन की हुईं मौत, कई अन्य हुए घायल

कई घंटे जाम रहा चुटूपालू घाटी, यातायात व्यवस्था रहा बाधित

संवाददाता: हंसराज चौरसिया

ओरमांझी / रांची

Advertisement

रामगढ़ थाना क्षेत्र के चुटूपालू घाटी में भीषण सड़क हादसा हो गया, जहां चार वाहन एक साथ टकरा गए। यह घटना मंगलवार सुबह करीब 9.30 की है। इस घटना में एक ट्रेलर, एक ट्रैक्टर और दो कार दुर्घटनाग्रस्त हुए। हादसे में अब तक तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दो मृतक उत्तराखंड में फंसे मजदूर राजेंद्र बेदिया व सुकराम बेदिया के चचेरे भाई बताए गए हैं। मरने वालों में ट्रैक्टर का ड्राइवर, ट्रेलर का चालक और खलासी शामिल हैं‌। वहीं ट्रैक्टर के खलासी की स्थिति गंभीर है व कार में सवार लोग भी घायल है। सभी घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद कई घंटो तक दोनों ओर सड़क जाम रहा। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि राजधानी रांची की तरफ से रामगढ़ की ओर आ रही तेज रफ्तार ट्रेलर अचानक अनियंत्रित हो गया। इस बीच ट्रेलर ने कई गाड़ियों को अपनी चपेट में लिया और बाद में आगे बढ़कर पलट गया। इसी के बाद लगातार दो कारें भी पीछे से आ गईं, जिससे चारों वाहन आपस में टकरा गए। सभी गाड़ियां रांची से रामगढ़ की ओर जा रहीं थीं।

वहीं घटना के बाद से ही रामगढ़-रांची फोर लेन जाम कर दिया गया। एनएच-33 के दोनों ओर जाम में सैंकड़ों गाड़ियां फंस रही। हालांकि, घटना के करीब 5 घंटे बाद यानी 2.30 बजे लगभग जाम को हटाया गया । फिर धीरे-धीरे गाड़ियों को जाम से निकाला गया। वहीं मृतकों में शामिल दो युवक उत्तराखंड टनल हादसे में फंसे मजदूर राजेंद्र बेदिया व सुकराम बेदिया के चचेरे भाई हैं। जबकि 24 वर्षीय दिनेश बेदिया, राजेंद्र बेदिया का और 27 वर्षीय शंकर बेदिया, सुकराम बेदिया के चचेरे भाई हैं दोनों मृतक ओरमांझी के ही रहने वाले थे। वहीं घटना के बाद दोनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Related posts

पंचायत सचिवालय स्वयंसेवको का 15वां दिन धरना प्रदर्शन जारी, दीपक प्रकाश हुए शामिल

jharkhandnews24

भजन लाल शर्मा होंगे राजस्थान के नए मुख्यमंत्री , विधायक दल की बैठक में हुआ फैसला

jharkhandnews24

कोर्ट नहीं पहुंची अमीषा पटेल

jharkhandnews24

हाईकोर्ट का निर्देश खाता 383 की भूमि की खरीद-बिक्री की जांच के लिए गठित करें SIT

jharkhandnews24

एनएसएस स्वयंसेवकों की प्रोजेक्ट मुस्कान कक्षा में बस्ती के बच्चों ने की चित्रकारी

jharkhandnews24

कल्पना सोरेन ने जेल में की हेमंत से मुलाकात, कहा 18 साल में पहली बार जन्मदिन पर साथ नहीं हैं पति

jharkhandnews24

Leave a Comment