April 30, 2024
Jharkhand News24
ब्रेकिंग न्यूज़

कोल इंडिया के डीटी बी वीरा रेड्डी सीसीएल के सीएमडी पद प्रभार लिए

Advertisement

झारखण्ड न्यूज24

कुंदन पासवान

Advertisement

राँची:- कोल इंडिया के डीटी बी वीरा रेड्डी को सीसीएल के सीएमडी का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।इसका आदेश कोयला मंत्रालय के निदेशक महेंद्र प्रताप ने 30 जून को जारी किया। इसकी जानकारी कोल इंडिया के चेयरमैन को भी दे दी गई। जारी आदेश में निदेशक ने लिखा है कि केंद्रीय कोयला मंत्री ने सीसीएल के सीएमडी का अतिरिक्त प्रभार कोल इंडिया में वीरा रेड्डी को प्रभार लेने की मंजूरी दे दी है। 1 जुलाई से वहा 3 महीने या नियमित नियुक्ति होने या अगले आदेश तक इस पद पर बने रहेंगे।

यह भी जानकारी हो कि सीसीएल के सीएमडी पीएम प्रसाद की नियुक्ति कोल इंडिया चेयरमैन में हो गई है। वहा 1 जुलाई को चेयरमैन का प्रभार की पद संभालेंगे। पीएम प्रसाद को चेयरमैन बनने के बाद सीसीएल के सीएमडी का पद खाली हो गया था।इसके मद्देनजर नज़र रखते हुवे प्रभार वीरा रेड्डी को सौंपा गया है।

जानकारी अनुशार वीरा रेड्डी 1 फरवरी 2022 से निदेशक (तकनीकी) सीआईएल का पदभार ग्रहण किया था। इससे पहले वे 1 जनवरी 2020 से 31 जनवरी 2022 तक ईस्टर्न कोलफिल्ड्स लिमिटेड के प्रचालन में निदेशक के रूप में कार्यरत थें। उन्होंने वर्ष 1986 में उस्मानिया विश्वविद्यालय के कोठागुडेम स्कूल ऑफ माइंस से खन्नन में प्रौद्योगिकी स्नातक,बी.टेक. किए हैं।

Related posts

उत्क्रमित उच्च विद्यालय बसरिया में शिक्षकों की कमी के कारण बच्चों का भविष्य हो रहा है बर्बाद, कैसे मिलेगा हौसलों को उड़ान जब नौनिहाल रहेंगे शिक्षकों की कमी से परेशान

jharkhandnews24

राज्य सरकार का बजट सिर्फ और सिर्फ झूठ का पुलिंदा- प्रदेश सचिव राजेश प्रसाद

hansraj

मारवाड़ी महाविद्यालय की छात्रा पूनम कुमारी तथा नीलिमा सिन्हा का आईसीआईसीआई बैंक में रिलेशनशिप मैनेजर के पद पर हुआ चयन 

hansraj

भाजपा झारखंड प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को लेकर तैयारी पूरी

hansraj

इलाज करवाने ले जा रहा एम्बुलेंस दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत, दो रेफर

jharkhandnews24

जातीय एवं धार्मिक समीकरणों में विकास की बाते हुई ओझल, चंद वोटो से हारा चुनाव, परिवर्तन के लिए जंग अब भी जारी : अनुज यादव

hansraj

Leave a Comment