April 30, 2024
Jharkhand News24
जिला

मंडरो क्षेत्र में बिजली गुल से ग्रामीण काफी परेशान

Advertisement

मंडरो क्षेत्र में बिजली गुल से ग्रामीण काफी परेशान

संवाददाता – तारिक अनवर

Advertisement

मंडरो, साहेबगंज झारखंड

मंडरो प्रखंड में इन दिनो बिजली के लिए लोगो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं मंडरो प्रखंड मुख्यालय के आस पास के गांव के ग्रामीणों का कहना है की जितना ज्यादा गर्मी बढ़ रही है उतना ही ज्यादा बिजली की कटौती की जा रही है।लोग इस गर्मी में बिजली नहीं होने के कारण काफी परेशान हैं, साथ ही साथ नाराज ग्रामीणों के द्वारा बिजली विभाग के अधिकारियों के बारे में खरी खोटी कहते हुए कहते हैं कि आज के समय में गर्मी से हम सभी लोग काफी परेशान है लेकिन दोपहर और रात को जिस समय हम सभी को बिजली की बिलकुल ही आवश्यकता होती है उसी समय बिजली को काट दिया जाता है।

जिससे हम सभी को काफी दिक्कतें हो रही है। जब से गर्मी बढ़ी है तब से बिजली विभाग की मनमानी भी बढ़ गई है। और हमलोग को बिजली बिलकुल ही न के बराबर मिलती है।जिसके कारण गर्मी के साथ साथ हमारे घरों के बच्चो की बढ़ाई में भी काफी दिक्कत हो रही है। आज लगभग हमारे मंडरो क्षेत्र में तापमान लगभग 38/40C के आस पास है इतनी गर्मी होने के बाबजूद भी हमें 24 घंटे में 6/8 घंटे ही बिजली मिल पाती है।

Related posts

बरकाकाना रेलवे स्टेशन का 33 करोड़ से होगा पुनर्विकास

jharkhandnews24

एक दिवसीय मौन सत्याग्रह बापू वाटिका में हजारीबाग जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष शैलेंद्र यादव के नेतृत्व में सैकड़ों कांग्रेसियों ने लिया भाग

jharkhandnews24

हर्ष अजमेरा की कलम से, पिता जी के श्री चरणों को प्रणाम हर्ष अजमेरा

jharkhandnews24

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन का केंद्र सरकार पर बड़ा हमला

hansraj

भाजपा जिला महामंत्री सुनील साहू ने पूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास को ओडिशा का राज्‍यपाल नियुक्‍त होने पर दी बधाई

jharkhandnews24

महेशपुर आई आई सीटी संस्था नया स्थान पर उत्घाटन किया गया

hansraj

Leave a Comment