May 5, 2024
Jharkhand News24
जिला

आरएसएस के आवाह्न पर हजारीबाग की करीब 15 सौ प्लस टू और कॉलेज छात्राओं ने लक्ष्मी सिनेप्लेक्स में देखी “द केरल स्टोरी” मूवी

Advertisement

आरएसएस के आवाह्न पर हजारीबाग की करीब 15 सौ प्लस टू और कॉलेज छात्राओं ने लक्ष्मी सिनेप्लेक्स में देखी “द केरल स्टोरी” मूवी

बहनों के उत्साहवर्धन को सिनेमा हॉल पहुंचे सदर विधायक, समाजसेवी श्रद्धानंद सिंह सहित संघ और बजरंग दल के कई गणमान्य लोग

Advertisement

आतंकी मंसूबे से बहन/ बेटियों को बचाने के लिए फिल्म “द केरल स्टोरी” सभी को देखना जरूरी- मनीष जायसवाल

जारीबाग-

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और उनके अनुषांगिक संगठन बजरंग दल के आवाह्न पर हजारीबाग जिले के प्लस टू स्कूल और विभिन्न कॉलेजों में अध्ययनरत करीब 15 सौ से अधिक युवतियों ने एक साथ गुरुवार को सच्ची घटना पर आधारित फिल्म “द केरल स्टोरी” देखी। हजारीबाग के लक्ष्मी सिनेप्लेक्स सभागार में लक्ष्मी चित्र मंदिर में दिन का पहला शो सभी ने सामूहिक रूप से देखा।

फिल्म देखने पंहुची युवतियों में एक प्रकार का ललक देखा गया जो अपने धर्म और संस्कृति के प्रति जागृत होने का सकारात्मक परिचायक है। कड़ी धूप और प्रचण्ड गर्मी के बावजूद इस सच्ची घटना पर आधारित सिनेमा ने सिनेमा हॉल पहुंचने को विवस भी किया। सिनेमा देखने पहुंची सभी युवतियों और माताओं को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हाथ जोड़कर मुख्य द्वार पर अगवानी किया।

बड़े ही अनुशासित ढंग से सभी दर्शकों ने 3 घंटे के इस ज्ञानवर्धक फिल्म का आनंद उठाया। इस दौरान सभी दर्शकों के लिए अल्पाहार का भी उचित व्यवस्था संघ द्वारा किया गया। पहले शो में करीब 1200 और दूसरे शो में करीब 300 युवतियों ने यहां द केरल स्टोरी मूवी देखी। मूवी के रिव्यू में सभी ने सामूहिक रूप से एक बात बताई की फिल्म का लास्ट डायलॉग मन को बहुत तकलीफ दे गया की “बाबा आपने हमें धर्म की शिक्षा क्यों नहीं दी”।

फिल्म संचालन के दौरान हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल लक्ष्मी सिनेप्लेक्स परिसर पहुंचे और सिनेमा देख रही माताओं/ बहनों का उत्साहवर्धन करते हुए धर्म परिवर्तन के खिलाफ चल रहे आतंकी मंसूबे को समझने का सभी से अपील किया। संघ की ओर से दर्शकों की उचित व्यवस्था में जुटे संघ के सक्रिय स्वयंसेवक सह समाजसेवी श्रद्धानंद सिंह, संघ के प्रांत शारीरिक प्रमुख कुणाल जी, विभाग प्रचारक आशुतोष जी, वरिष्ठ कार्यकर्ता अनिल जी सहित बजरंग दल के जिला संयोजक प्रशांत सिंह सहित अन्य गणमान्य लोगों ने सराहनीय भूमिका निभाई। समाजसेवी श्रद्धानंद सिंह ने बताया की हमारे देश की बहन/ बेटियों का ब्रेनवाश कर पाश्चात्य संस्कृति से निभाते हुए उनका दुरुपयोग कर आतंकी धर्म परिवर्तन कराते हैं। केरल की ऐसी ही एक सच्ची घटना पर आधारित यह फिल्म “द केरल स्टोरी” आतंकी षडयंत्रों को उजागर करता है और हमें अपनी धर्म के प्रति जागृत करता है।

समाज के हर एक लोगों को यह फिल्म अवश्य देखनी चाहिए। बजरंग दल के संयोजक प्रशांत सिंह ने बताया कि ना सिर्फ़ केरल में बल्कि विधर्मी देश के अन्य हिस्सों में भी ऐसे कुकृत्य को अंजाम देने में पीछे नहीं रहते हैं। हिंदुस्तान की सरजमी पर ऐसी घटना की पुनरावृत्ति ना हो इसलिए हर एक हिंदुस्तानी को जागृत करना आवश्यक है ।

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म द केरल स्टोरी फिलवक्त बेहद चर्चे में हैं। फिल्म की कहानी केरल की चार लड़कियों के धर्मांतरण पर आधारित है। जिसे एक धर्म विशेष के द्वारा अपने साथियों की मदद से ब्रेनवाश करके उन्हें अपना धर्म बदलने के लिए उकसाया जाता है ।

Related posts

चुनाव में अनियमितता करवाने के मामले में अंचलाधिकारी के खिलाफ उपायुक्त को किया गया शिकायत

hansraj

जिप सदस्यों ने सुदेश महतो एवं सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी से की मुलाकात

hansraj

धनबाद हिंसक झड़प मामले में 34 लोग गए जेल

jharkhandnews24

गांवां में ईंट भट्ठे के पास संदेहास्पद स्थिति में मिला चार मजदूरों का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

jharkhandnews24

किस्को थाना के समीप चलाया गया वाहन जांच अभियान

hansraj

श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस मनाया गया

hansraj

Leave a Comment