April 25, 2024
Jharkhand News24
जिला

कटकमसांडी के तीन जरूरतमंद मरीजों को इलाज में मिला सदर विधायक का साथ

Advertisement

कटकमसांडी के तीन जरूरतमंद मरीजों को इलाज में मिला सदर विधायक का साथ

विधायक के निर्देश पर कटकमसांडी प्रतिनिधि और विधायक मीडिया प्रतिनिधि ने अस्पताल पंहुचकर ली मरीजों की सुध, डॉक्टर से बेहतर इलाज का किया आग्रह

Advertisement

संवाददाता – कृष्णा कुमार

हजारीबाग – सदर विधायक मनीष जायसवाल के निर्देश पर शनिवार को अहले सुबह से देर दोपहर तक कटकमसांडी विधायक प्रतिनिधि किशोरी राणा और सदर विधायक मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी लगातार कटकमसांडी क्षेत्र के तीन जरूरतमंद मरीजों की सेवा में जुटे रहे और इनके इलाज में हरसंभव मदद किया। ज्ञात हो कि इन दिनों खेत खलिहान में सांपो के अधिक निकलने से स्नेक बाइट के मामले और मानसिक अवसाद या छोटी विवादों को लेकर जहर खाने के केस में लगातार इज़ाफा हो रहा है। कटकमसांडी प्रखंड क्षेत्र के ग्राम डाड, कंचनपुर और मनार के तीन जरूरतमंद मरीजों के लिए दोनों विधायक प्रतिनिधियों ने घंटों अस्पताल में रहकर इन मरीजों का सूद लिया और चिकित्सक और चिकित्साकर्मियों से मिलकर बेहतर इलाज का आग्रह किया। विधायक मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी ने बताया कि अस्पताल के फिजिशियन डॉ.अनिकेत और डॉ.तपन की जोड़ी ने बेहतर इलाज में अपनी पूरी क्षमता झोंक दी और फिलहाल तीनों मरीज की स्थिति में सुधार है ।

इधर विधायक प्रतिनिधि किशोरी राणा ने कहा कि विधायक मनीष जायसवाल के अनुसार क्षेत्र का कोई भी जरूरतमंद निराश ना हो और उन्हें हर संभव सहयोग मिले इस दिशा में हम निरंतर प्रयासरत रहते हैं और आगे भी रहेंगे। उन्होंने कहा कि विधायक मनीष जायसवाल जनसेवा को अपना धर्म और कर मानते हैं एवं जरूरतमंद लोगों के लिए उनकी मानवीय संवेदना अटूट हैं ।

Related posts

सदर विधायक मनीष जयसवाल ने पीसीसी पथ निर्माण हेतु किया अनुसंशा, सौंपा पत्र

jharkhandnews24

रायडीह प्रखंड के गुरुटोली में भोगता समाज की बैठक सम्पन्न हुई

hansraj

स्वास्थ्य विभाग की ओर से 19 दिसंबर को बरकट्ठा में स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन

hansraj

जादूगर मायावी चांद का जादू शो, कल संध्या सात बजे से प्रारंभ

jharkhandnews24

भवनाथपुर बहुत जल्द ही इकोनॉमिक और इंडस्ट्रियल कॉरिडोर में शामिल होगा-सांसद विष्णु दयाल राम

hansraj

मोहम्मदिया ग्राउंड में जश्ने ईद मिलाद नब्बी के अवसर पर हुआ जलसा का आयोजन, विधायक हुए शामिल

hansraj

Leave a Comment