May 8, 2024
Jharkhand News24
प्रदेश

बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक संगीतकार बप्पी लहरी के निधन पर सदर विधायक ने जताया गहरा शोक

Advertisement
  • बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक संगीतकार बप्पी लहरी के निधन पर सदर विधायक ने जताया गहरा शोक

उनके साथ हजारीबाग में बिताए पल की यादें की ताज़ा

हज़ारीबाग
बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक सह संगीतकार बप्पी लहरी के आकस्मिक निधन पर हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि अत्यंत दु:खद समाचार प्राप्त हुआ। बप्पी दा का असामयिक जाना संगीत जगत के लिए बड़ी क्षति है। उन्होंने पुण्य आत्मा को सादर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए ईश्वर से उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान देने तथा शोकाकुल परिवार और उनके फैन्स को यह है कष्ट सहने की शक्ति प्रदान करने की कामना की ।

Advertisement

विधायक मनीष जायसवाल ने कहा कि बप्पी लहरी उर्फ़ बप्पी दा का हजारीबाग से भी गहरा नाता रहा है और कई यादें उनसे जुड़ी रही हैं। पिछले बार जब वे 22 मई 2018 को रोटरी हजारीबाग वैली द्वारा मानव सेवा हेतु एक अनोखा पहल करते हुए एचआईवी /एड्स प्रभावितों के सहायतार्थ स्थानीय संत कोलंबस स्टेडियम में “बप्पी लहरी नाइट” सुरमयी संध्या का आयोजन किया गया था तब संध्या से देर रात तक उन्होंने अपनी पूरी टीम के साथ शुरू की सुरीली आवाज से महफिल सजाए रखा था और लोगों को पुराने जमाने के गीतों के माध्यम से झूमने को मजबूर कर दिया था। बप्पी दा स्टेज पर आते ही गणपति बप्पा की आराधना से कार्यक्रम शुरू किए थे और उसके बाद “याद आ रहा है तेरा प्यार” गीत गाकर सबको झुमा दिया था। इस शो को अंतिम समय तक मैंने ना सिर्फ देखा बल्कि बप्पी दा के गीतों का खूब आनंद लिया था कार्यक्रम के समापन के बाद मेरे साथ बप्पी दा ने स्टेज के पीछे बैठकर प्रसन्न मुद्रा में काफी लम्बी चर्चा- परिचर्चा की थी। इस दौरान बप्पी दा ने हजारीबाग के मौसम और यहां के लोगों की खूब तारीफ भी की थी। विधायक मनीष जायसवाल ने यह भी कहा कि ऐसे दरियादिली इंसान की यादें को हम कभी भुला नहीं सकेंगे ।

Related posts

मारवाड़ी महाविद्यालय में लैंगिक संवेदनशीलता पर सेमिनार का आयोजन किया गया

jharkhandnews24

बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद ने विधानसभा में उठाया पंचायत सचिवालय स्वयंसेवक संघ की 5 सूत्री मांगों को पूरा करने का मामला

jharkhandnews24

मिस्टर एंड मिसेस झारखंड टूरिज्म राजधानी रांची में संपन्न

jharkhandnews24

10 साल से सेवा दे रहे अनुबंध कर्मियों को नियमित करने में जुटी हेमंत सरकार

jharkhandnews24

पूर्व विधायक सह खतियानी झारखंडी पार्टी के नेता अमित महतो को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत

jharkhandnews24

झारखंड में चार दिनों तक धूप-छांव से दोपहर बाद गर्मी से राहत के आसार

jharkhandnews24

Leave a Comment