May 9, 2024
Jharkhand News24
ब्रेकिंग न्यूज़

झारखंड प्रदेश प्रभारी हंसराज चौरसिया ने भंग की बीसीएम की‌ प्रदेश कार्यकारिणी

Advertisement

झारखंड प्रदेश प्रभारी हंसराज चौरसिया ने भंग की बीसीएम की‌ प्रदेश कार्यकारिणी

 

Advertisement

अगले महीने में होगा पुनर्गठन

 

हजारीबाग –

 

भारतीय चौरसिया संगठन बीसीएस की प्रदेश कार्यकारिणी को शुक्रवार दोपहर भंग कर दिया गया है । झारखंड प्रदेश प्रभारी हंसराज चौरसिया व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभारी रणधीर कुमार चौरसिया के निर्देश के बाद प्रदेश कार्यकारिणी को भंग किया गया है । इसके अलावा कई जिलाध्यक्ष भी बदले जाएंगे। करीब आधा दर्जन से ज्यादा जिलाध्यक्षों पर गाज गिराने की तैयारी चल रही है। संगठन के प्रदेश प्रभारी हंसराज चौरसिया ने नई कमेटी के गठन को लेकर मंथन शुरू कर दिया है। इसके लिए उन्होंने संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभारी रणधीर कुमार चौरसिया से मंजूरी ले लिया है। अगले महीने तक नई प्रदेश कमेटी का गठन कर लिया जाएगा। कमेटी में कई पदािधकारी ऐसे हैं, जिनके पास दो पद है। उन्हें एक पद से मुक्त किया जाएगा। कमेटी के गठन में कुछ वरीय नेताओं से सलाह ली जाएगी। साथ ही कई वरिष्ठ और संगठन के लिए लगातार काम करने वाले लोगों को तवज्जो दी जाएगी।

 

मीडिया कमेटी का आकार होगा छोटा

 

संगठन की नई कार्यकारिणी में मीडिया कमेटी को छोटा रखने का फैसला लिया गया है। इससे पहले कार्यकर्ताओं को खुश करने के लिए जंबोजेट मीडिया कमेटी का गठन किया गया था, लेकिन इसका फायदा संगठन को नहीं मिला। राष्ट्रीय नेतृत्व ने इसे गंभीरता से लिया है। इस बार वैसे लोगों को मीडिया कमेटी में जगह दी जाएगी, जो अपनी छवि बनाने के बदले संगठन की छवि को निखारने का काम करें। जानकारी के अनुसार पूरी मीडिया कमेटी को ही भंग कर नए व छोटे स्‍वरूप में मीडिया कमेटी का गठन किया जाएगा।

Related posts

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सली हमला, IED ब्लास्ट में 11 जवान शहीद

hansraj

उत्क्रमित उच्च विद्यालय बसरिया में शिक्षकों की कमी के कारण बच्चों का भविष्य हो रहा है बर्बाद, कैसे मिलेगा हौसलों को उड़ान जब नौनिहाल रहेंगे शिक्षकों की कमी से परेशान

jharkhandnews24

राष्ट्रीय सेवा योजना मारवाड़ी महाविद्यालय रांची के द्वारा आयोजित सात दिवसीय स्पेशल कैंप का हुआ शुभारंभ 

hansraj

हजारीबाग के आर्टिस्ट टिंकू को मिला राष्टीय स्तर पर कैनवास बेस्ट आर्टिस्ट अवॉर्ड

hansraj

चार साल में हेमंत सोरेन ने झारखंड को नेस्तनाबूद कर दिया : बाबुलाल मरांडी

hansraj

बरकट्ठा के राजू प्रसाद ने जीता ड्रीम इलेवन में एक करोड़ का इनाम

jharkhandnews24

Leave a Comment