May 9, 2024
Jharkhand News24
प्रदेश

घूंघट में कोर्ट पहुंची गदर की सकीना, ढाई करोड़ की धोखाधड़ी का है आरोप

Advertisement

घूंघट में कोर्ट पहुंची गदर की सकीना, ढाई करोड़ की धोखाधड़ी का है आरोप

संवाददाता – हंसराज चौरसिया

रांची

Advertisement

फिल्म कहो ना प्यार है और गदर में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल धोखाधड़ी केस का सामना कर रहीं हैं । इसी सिलसिले में उन्हें रांची की अदालत में सशरीर हाजिर होना पड़ा‌ । रांची सिविल कोर्ट के सीनियर डिविजन जज डीएन शुक्ला की कोर्ट में उन्हें सरेंडर करना पड़ा । इसके बाद 10-10 हजार के दो बांड भरने के बाद उन्हें जमानत मिली ।

पटेल पर रांची के फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह ने चेक बाउंस होने, धोखाधड़ी और धमकी देने का आरोप लगाया था ‌। अजय कुमार सिंह की अधिवक्ता विजया लक्ष्मी श्रीवास्तव ने बताया कि फिलहाल उन्हें जमानत मिल गई है लेकिन कोर्ट ने 21 जून को दोबारा हाजिर होने का निर्देश दिया है । अमीषा पटेल की तरफ से उनके अधिवक्ता जयप्रकाश ने पक्ष रखा ।

कोर्ट ने कई बार जारी किया था समन

बता दें कि धोखाधड़ी और चेक बाउंस मामले में कई बार अमीषा पटेल के नाम से समन जारी हुआ था, लेकिन वो कोर्ट में हाजिर नहीं हो रही थीं । बाद में कोर्ट ने उनके खिलाफ वारंट जारी किया था यह मामला नवंबर 2018 का है । अजय कुमार सिंह ने आरोप लगाया था कि अमीषा पटेल ने उनसे ढाई करोड़ रुपए लिए थे । पैसे लेने के बाद भी उन्होंने फिल्म ‘देसी मैजिक’ का काम नहीं किया ।

एकरारनामे के आधार पर साल 2018 में फिल्म रिलीज नहीं हो पाई तो अजय ने पैसे की मांग की इस पर अमीषा पटेल टाल मटोल करने लगीं । दबाव बनाने पर उन्होंने ढाई करोड़ का चेक दे दिया, जो बाउंस हो गया. इसके बाद अजय सिंह ने कोर्ट में मुकदमा दर्ज कराया था । जिसमें कोर्ट ने अमीषा पटेल को जमानत दे दी है मामले की अगली सुनवाई 21 जून को होगी‌ । अब देखना है कि 21 जून को कोर्ट में क्या कुछ होता है ।

Related posts

मारवाड़ी महाविद्यालय के प्लेसमेंट सेल और नंदी फाउंडेशन के संयुक्त तत्वावधान में 60 घंटे का निःशुल्क स्किल डेवलपमेंट प्रोग्राम का हुआ शुभारंभ

jharkhandnews24

वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव के आवास सहित राज्य के 36 ठिकानों पर ईडी की छापेमारी अब तक जारी

jharkhandnews24

बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद ने विधानसभा में उठाया पंचायत सचिवालय स्वयंसेवक संघ की 5 सूत्री मांगों को पूरा करने का मामला

jharkhandnews24

अलग-अलग जगहों पर रेलवे ट्रैक से तीन शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

jharkhandnews24

सुभाष मुंडा के परिजनों से मिले रघुवर दास, हत्याकांड की CBI जांच कराने की मांग की

jharkhandnews24

झारखंड को मिले 24 आईपीएस अफसर, अधिसूचना जारी

jharkhandnews24

Leave a Comment