May 20, 2024
Jharkhand News24
प्रदेश

मारवाड़ी कॉलेज के फैशन डिजाइनिंग विभाग की 20 वीं वर्षगांठ काफी धूमधाम से मनाई गई

Advertisement

मारवाड़ी कॉलेज के फैशन डिजाइनिंग विभाग की 20 वीं वर्षगांठ काफी धूमधाम से मनाई गई

संवाददाता – उत्कर्ष तिवारी

रांची

Advertisement

मारवाड़ी कॉलेज रांची के फैशन डिजाइनिंग विभाग ने अपने 20वें वर्षगांठ का उत्सव काफी धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर विभाग के सभी छात्र और पूर्व छात्रों के साथ ही विभाग के प्रमुख डॉ डेजी सिन्हा , संगीता शर्मा, ज़ैनब ज़री, प्रमुख अतिथियों में महाविद्यालय के प्रधानाध्यापक डॉ मनोज कुमार, समन्वयक नूपुर शर्मा, प्रोफेसर डॉ आर. आर शर्मा, परीक्षा नियंत्रक डॉ उमेश , प्लेसमेंट सेल हेड अनुभव चक्रवर्ती, सुपर सीनियर्स , दिवा एंड ड्यूड्स बुटीक के संस्थापक शाशर अली, यूनिकसमोर बुटीक के संस्थापक वसीम , अदिति, सरवार तिर्की और कई अन्य शामिल थे।
जबकि उत्सव का मुख्य उद्देश्य फैशन डिजाइनिंग के क्षेत्र में छात्रों को प्रेरित करना और उन्हें उत्कृष्टता की दिशा में मार्गदर्शन करना था। इसके अलावा, इस अवसर पर विभाग की पूर्व छात्रों ने अपने अनुभवों को साझा किया और नए छात्रों को संदेश दिया कि वे अपने सपनों को पूरा कर सकते हैं। फैशन इंडस्ट्री के विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाले विशेषज्ञों ने भी इस अवसर पर अपने विचारों को साझा किया। वे छात्रों को आगे बढ़ने के लिए मार्गदर्शन और प्रेरणा प्रदान करने के लिए अपने अनुभवों को साझा किया।
इस अवसर पर विभाग के प्रमुख डॉ डेजी सिन्हा ने कहा कि हमारे फैशन डिजाइनिंग विभाग के 20 वर्षों का सफर बेहद उत्तेजक है। हमने इस वर्षगांठ का आयोजन ऐतिहासिक मोमेंट के रूप में मनाया है और यह हमारे विभाग की गरिमा को और बढ़ावा देगा। फैशन डिजाइनिंग विभाग के विद्यार्थियों ने इस उत्सव में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया और विभाग की गरिमा को बढ़ावा दिया। यह उत्सव उन्हें नई संभावनाओं का परिचय देने के साथ-साथ उन्हें अपने जीवन में एक महत्वपूर्ण मोमेंट भी प्रदान करता है।

Related posts

24 मई को रांची आ रहीं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, 3 इलाके रेड जोन घोषित

jharkhandnews24

झारखंड-बिहार के 54 सीटों पर होगी इंडिया की जीत : अशोक चौधरी

jharkhandnews24

जगन्नाथ मंदिर मे विकास का महायज्ञ जारी, बाबा जगन्नाथ के धाम मे प्रदेश सचिव राजेश प्रसाद

jharkhandnews24

BJP ने राम मंदिर बनाया और लोकतंत्र का मंदिर भी

jharkhandnews24

हर वर्ग को राहत देने वाला बजट : अमन कुमार

hansraj

डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय रांची में भारतीय नववर्ष बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया

jharkhandnews24

Leave a Comment