October 1, 2023
Jharkhand News24
प्रदेश

जगन्नाथ मंदिर मे विकास का महायज्ञ जारी, बाबा जगन्नाथ के धाम मे प्रदेश सचिव राजेश प्रसाद

Advertisement

जगन्नाथ मंदिर मे विकास का महायज्ञ जारी, बाबा जगन्नाथ के धाम मे प्रदेश सचिव राजेश प्रसाद

प्रदेश सचिव बनने पर पहली बार बाबा जगन्नाथ के गढ़ से हुंकार

रिपोर्ट- हंसराज चौरसिया

जगन्नाथ/पुरी/उड़ीसा/झारखंड – झारखंड की राजनिति के चाणक्य कहे जाने वाले एवं झारखंड पिछड़ा वर्ग संघर्ष मोर्चा के प्रदेश सचिव सह हजारीबाग,कोडरमा,रामगढ़ के जिला प्रभारी राजेश प्रसाद इन दिनों बाबा जगन्नाथ के गढ़ मे है । पूजा अर्चना के पश्चात । बाबा जगन्नाथ की गढ से प्रदेश सचिव राजेश प्रसाद ने हुंकार भरा एवं विपक्षी दलों को आडे हाथों लेते हुए जम कर निशाना साधा । उन्होनें कहा की कांग्रेस धीरे धीरे भारत मे कमजोर होते जा रही । और इसका सीधा फायदा भारतीय जनता पार्टी को जा रहा है । वे दिन जब दुर नहीं जब पुरे भारतवर्ष मे कांग्रेस सिर्फ नाम मात्र की पार्टी बन कर रह जाएगी ।

Advertisement

वही पत्रकारों से वार्ता करने पर प्रदेश सचिव राजेश प्रसाद ने कहा की मै प्रदेश सचिव बनने पर पहली बार बाबा जगन्नाथ के गढ़ आया हुं । और शायद बाबा की पुकार थी जो मै यहा पहुंचा । उन्होने कहा की हम लोगों को कोई भी नई जिम्मेदारी लेने से पहले बाबा के पास आकर आशिर्वाद अवश्य लेना चाहिए।

उन्होने कहा की बहुत ही जल्द पिछड़ा वर्ग संघर्ष मोर्चा भारत के अलग अलग राज्य मे पिछड़ो की आवाज उठाने के लिए पिछड़ा वर्ग संघर्ष मोर्चा का विस्तार भारत के हर एक कोने कोने मे करेगी । एवं पिछडों को उनका हक और अधिकार दिला कर रहेगी । हम सभी को पूर्व ऊर्जा मंत्री एवं पिछड़ा वर्ग संघर्ष मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष लालचंद महतो जी के मुल मंत्रों पर चलना है । वही राजेश प्रसाद के साथ रामगढ़ से आये सुरेश महतो ,राजू मेहता ने सभी प्रदेश सचिव राजेश प्रसाद की बातो का समर्थन किया ।

Related posts

ताजिया निकालने के दौरान हुए हादसे को लेकर झारखंड राजद ने शोक जताया

jharkhandnews24

नियुक्ति के नाम पर युवाओं को ठग रही सरकार, भाजयुमो करेगा बड़ा आंदोलन – किसलय तिवारी

jharkhandnews24

बकाया कमीशन भुगतान नहीं तो एक अगस्त से हड़ताल जाएंगे पीडीएस दुकानदार

jharkhandnews24

हर वर्ग को राहत देने वाला बजट : अमन कुमार

hansraj

कांग्रेस की महिला नेताओं ने मणिपुर घटना का किया विरोध, केंद्र सरकार को ठहराया जिम्मेदार

jharkhandnews24

कोटा सड़क हादसे पर प्रदेश सचिव राजेश प्रसाद ने जताया शोक

hansraj

Leave a Comment