April 29, 2024
Jharkhand News24
मनोरंजन

पंजाब में शूटिंग कर रही थीं परिणीति , 6 महीने पहले राघव से हुई मुलाकात, फिर प्यार हो गया

Advertisement

पंजाब में शूटिंग कर रही थीं परिणीति , 6 महीने पहले राघव से हुई मुलाकात, फिर प्यार हो गया

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की चर्चा इस समय हर तरफ हो रही है। कहा जा रहा है कि दोनों के परिवारों के बीच बातचीत चल रही है और रोका समारोह की तारीख भी जल्द ही तय की जाएगी। लोग ये भी जानना चाहते हैं कि इनकी लव स्टोरी कब और कैसे शुरू हुई, दोनों ने कब डेट करना शुरू किया । अगर आप भी इन सवालों का जवाब ढूंढ रहे हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि ये पहली बार कहां मिले थे।

परिणीति पहली बार पंजाब में राघव से मिलीं

जानकारी के अनुसार चोपड़ा पहली बार राघव चड्ढा से पंजाब में मिली थीं। वह उन दिनों वहां शूटिंग कर रही थीं। दोनों कितने समय से साथ हैं यह तो अभी पता नहीं चला है, लेकिन लगता है कि कम से कम 6 महीने हो गए होंगे, क्योंकि बात शादी तक पहुंच गई है।

Advertisement

इन सेलेब्स ने इनके रिश्ते का किया खुलासा

परिणीति और राघव ने भले ही अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में बात नहीं की हो, लेकिन गायक-अभिनेता हार्डी संधू ने हाल ही में खुलासा किया कि दोनों घर बसाने के लिए तैयार हैं। ‘आप’ के संजीव अरोड़ा ने भी सोशल मीडिया पर दोनों को बधाई दी। हार्डी और परिणीति चोपड़ा ने कोड नेम: तिरंगा में साथ काम किया था। अभिनेत्री ने तब उनसे कहा था कि वह तभी शादी करेंगी जब उन्हें लगेगा कि उन्हें सही व्यक्ति मिल गया है।

बीते दिनों जब परिणीति चोपड़ा मुंबई में पैपराजी के सामने आईं तो हर कोई उनसे राघव चड्ढा को लेकर चल रही अफवाहों को लेकर सवाल करने लगा। किसी ने परिणीति से पूछा, “मैम सुनो ना वो खबर आ रही है वो कन्फर्म है क्या?” इस सवाल को सुनकर परिणीति चोपड़ा का चेहरा खिल उठा और एक अलग ही मुस्कान नजर आई। जिसे देखकर लगता है परिणीति चोपड़ा ने बिना कुछ कहे सब कुछ कह दिया है। परिणीति मुस्कुराते हुए आगे बढ़ीं और फिर सभी का शुक्रिया अदा कर कार में बैठ गईं। पैपराजी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Related posts

ब्रिटेन में पढ़ने वाले भारतीय छात्र ने ईमेल भेजकर सलमान खान को दी धमकी

jharkhandnews24

गढ़वा में टंकी के निर्माण में लगे मजदूर की मौत: बांस की सीढ़ी टूटने से हादसा, 80 फीट नीचे गिरा, ठेकेदार पर कार्रवाई की मांग

Admin

दिल का दौरा पड़ने के बाद सुष्मिता सेन ने शुरू किया काम, जयपुर में आर्या 3 की शूटिंग

hansraj

द केरल स्टोरी फिल्म के मेकर्स को फांसी होनी चाहिए : एनसीपी के वरिष्ठ नेता जितेंद्र अव्हाड

jharkhandnews24

कुख्यात PLFI उग्रवादी डेबरा बरजो गिरफ्तार: पश्चिमी सिंहभूम पुलिस के हत्थे चढ़ा, 8 अलग-अलग मामलों में 3 थानों की पुलिस कर रही थी तलाश

Admin

बॉक्स ऑफिस पर ‘भोला’ की अच्छी ओपनिंग, 2023 की तीसरी बेस्ट ओपनर बनी

jharkhandnews24

Leave a Comment