April 13, 2024
Jharkhand News24
देश मनोरंजन

द केरल स्टोरी फिल्म के मेकर्स को फांसी होनी चाहिए : एनसीपी के वरिष्ठ नेता जितेंद्र अव्हाड

Advertisement

द केरल स्टोरी फिल्म के मेकर्स को फांसी होनी चाहिए : एनसीपी के वरिष्ठ नेता जितेंद्र अव्हाड

JHARKHAND NEWS24

फिल्म केरल स्टोरी को लेके एनसीपी के नेता का विवादीत निवेदन सामने आया है। एनसीपी के वरिष्ठ नेता जितेंद्र अव्हाड ने कहा कि द केरला स्टोरी फिल्म के मेकर्स को फांसी होनी चाहिए।
एक तरफ द केरला स्टोरी देखने के लिए सिनेमाघरों में लोग दिख रहै है। ईस फिल्म को लेके काफी बयान सामने आ रहे है। तभी यह बयान भी सामने आय़ा है। फिल्म को लेके काफी राजनिती देश में गरमाई है। क्योंकिं फिल्म को लेके अब नेता भी निवेदन दे रहे है।

Advertisement

इस फिल्म को लेकर विवाद अब महाराष्ट्र तक पहुंच गया है। इधर, एनसीपी के वरिष्ठ नेता जितेंद्र अव्हाड ने कहा कि इस फिल्म में झूठ दिखाया गया है। तीन लड़कियों की कहानी 32 हजार की है। आगे विवादित बयान देते हुए उन्होंने कहा कि इस फिल्म के मेकर्स को फांसी होनी चाहिए। ईस से पहले जितेंद्र अवाद ने ट्वीट कर द केरला स्टोरी पर सवाल उठाए थे। जिसके बाद आज एक विवादित बयान देकर मामला गरमा गया है।

फिल्म को बंगाल में प्रतिबंधित कर दिया गया है और सिनेमा एसोसिएशन ने तमिलनाडु में फिल्म को प्रदर्शित करने से इनकार कर दिया है। इस बीच फिल्म को यूपी और मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है। एनसीपी नेता ने कहा कि ये फिल्में हिंसा फैलाने के लिए बनाई जा रही हैं। झूठ के दम पर नफरत फैलाने और उसके जरिए चुनाव लड़ने की तैयारी की जा रही है।

फिल्म को लेकर अव्हाड ने कहा कि फिल्म झूठ फैला रही है। केरल में दिखाई गई तस्वीर बहुत अलग है। उन्होंने लिखा कि पूरा मामला सिर्फ तीन लड़कियों का है, लेकिन फिल्म 32,000 का दावा करती है। जैसा कि फिल्म में दिखाया गया है, वह अपनी बहनों को हेय दृष्टि से देखने की मानसिकता रखती है। यह दिखाने की कोशिश की जा रही है कि हमारी बहनें बेवकूफ हैं और कुछ नहीं जानतीं। फिल्म में महिलाओं को पुरुषों से कमतर दिखाया गया है। ये है केरल नाम की फिल्म की हकीकत। तो फिल्म के मेकर को फांसी की सजा मिलनी चाहिए।

Related posts

ईडी ने टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी की कंपनी पर मारा छापा, कई आपत्तिजनक दस्तावेज जब्त

jharkhandnews24

पीएम मोदी ने तेजस फाइटर जेट में भरी उड़ान, बोले- आत्मनिर्भरता के क्षेत्र में भारत नंबर वन

jharkhandnews24

मणिपुर सहित हर मुद्दे पर चर्चा को सरकार तैयार, राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में हुई सर्वदलीय बैठक

jharkhandnews24

अग्निपथ योजना वापस ले केंद्र सरकार : सुधीर मंगलेश

hansraj

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह ने आज कर्नाटक के रायचूर में 4500 करोड़ रूपए के कुल 236 विकास कार्यों का उद्घाटन और शिलान्यास किया

jharkhandnews24

लाल किले से की गई घोषणाओं को पूरा करने में जुटे PM मोदी, अधिकारियों के साथ की अहम बैठक

jharkhandnews24

Leave a Comment