February 25, 2024
Jharkhand News24
देश मनोरंजन

द केरल स्टोरी फिल्म के मेकर्स को फांसी होनी चाहिए : एनसीपी के वरिष्ठ नेता जितेंद्र अव्हाड

Advertisement

द केरल स्टोरी फिल्म के मेकर्स को फांसी होनी चाहिए : एनसीपी के वरिष्ठ नेता जितेंद्र अव्हाड

JHARKHAND NEWS24

फिल्म केरल स्टोरी को लेके एनसीपी के नेता का विवादीत निवेदन सामने आया है। एनसीपी के वरिष्ठ नेता जितेंद्र अव्हाड ने कहा कि द केरला स्टोरी फिल्म के मेकर्स को फांसी होनी चाहिए।
एक तरफ द केरला स्टोरी देखने के लिए सिनेमाघरों में लोग दिख रहै है। ईस फिल्म को लेके काफी बयान सामने आ रहे है। तभी यह बयान भी सामने आय़ा है। फिल्म को लेके काफी राजनिती देश में गरमाई है। क्योंकिं फिल्म को लेके अब नेता भी निवेदन दे रहे है।

Advertisement

इस फिल्म को लेकर विवाद अब महाराष्ट्र तक पहुंच गया है। इधर, एनसीपी के वरिष्ठ नेता जितेंद्र अव्हाड ने कहा कि इस फिल्म में झूठ दिखाया गया है। तीन लड़कियों की कहानी 32 हजार की है। आगे विवादित बयान देते हुए उन्होंने कहा कि इस फिल्म के मेकर्स को फांसी होनी चाहिए। ईस से पहले जितेंद्र अवाद ने ट्वीट कर द केरला स्टोरी पर सवाल उठाए थे। जिसके बाद आज एक विवादित बयान देकर मामला गरमा गया है।

फिल्म को बंगाल में प्रतिबंधित कर दिया गया है और सिनेमा एसोसिएशन ने तमिलनाडु में फिल्म को प्रदर्शित करने से इनकार कर दिया है। इस बीच फिल्म को यूपी और मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है। एनसीपी नेता ने कहा कि ये फिल्में हिंसा फैलाने के लिए बनाई जा रही हैं। झूठ के दम पर नफरत फैलाने और उसके जरिए चुनाव लड़ने की तैयारी की जा रही है।

फिल्म को लेकर अव्हाड ने कहा कि फिल्म झूठ फैला रही है। केरल में दिखाई गई तस्वीर बहुत अलग है। उन्होंने लिखा कि पूरा मामला सिर्फ तीन लड़कियों का है, लेकिन फिल्म 32,000 का दावा करती है। जैसा कि फिल्म में दिखाया गया है, वह अपनी बहनों को हेय दृष्टि से देखने की मानसिकता रखती है। यह दिखाने की कोशिश की जा रही है कि हमारी बहनें बेवकूफ हैं और कुछ नहीं जानतीं। फिल्म में महिलाओं को पुरुषों से कमतर दिखाया गया है। ये है केरल नाम की फिल्म की हकीकत। तो फिल्म के मेकर को फांसी की सजा मिलनी चाहिए।

Related posts

नेपाल से उड़ान भरने के बाद लापता हुआ विमान, फ्लाइट में सवार 22 लोगों में 4 भारतीय

hansraj

केन्‍द्रीय मंत्रिमंडल ने रसोई गैस मूल्‍य निर्धारण के संशोधित दिशा-निर्देशों को स्‍वीकृति दी

jharkhandnews24

कर्नाटक कैबिनेट विस्तार: 24 विधायक आज लेंगे मंत्री पद की शपथ

jharkhandnews24

23 अक्टूबर को NCEL का लोगो और वेबसाइट लॉन्च करेंगे अमित शाह, सहकारी निर्यात पर राष्ट्रीय संगोष्ठी को भी करेंगे संबोधित

jharkhandnews24

राहुल गांधी को 12 तुगलक लेन का सरकारी बंगला एलॉट, 12 अगस्त को वायनाड जायेंगे राहुल

jharkhandnews24

ऑल इंडिया मोमिन कॉन्फ्रेंस हजारीबाग के जिला कार्यकारी अध्यक्ष मोहम्मद जहांगीर अंसारी ने विभिन्न सांसदों से मिलकर रखी अपनी मांगे, सौंपा ज्ञापन

jharkhandnews24

Leave a Comment