May 4, 2024
Jharkhand News24
ब्रेकिंग न्यूज़

बकरी चोरी के आरोप में युवक की हत्या, मॉब लिंचिंग के आरोप

Advertisement

Desk-Jharkhand News24

ज़िले के जारी थाना क्षेत्र में एजाज़ ख़ान नामक एक युवक की हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है. भीड़ पर युवक की हत्या करने का आरोप मृतक युवक के परिजनों ने लगाया है. हालांकि अभी तक पुष्टि नहीं हुई है. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ थाना में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. वहीं घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती भी की गई है.घटनास्थल छत्तीसगढ़ की सीमा पर स्थित है. परिजनों ने हत्या का आरोप छत्तीसगढ़ के जशपुर ज़िले के कुछ लोगों पर लगाया है. 22 वर्षीय मृतक एजाज खान जारी थाना अंतर्गत तिगड़ा बस्ती का रहने वाला है और उसका शव डुमरटोली बस्ती से बरामद किया गया है. प्रथम दृष्टया एजाज़ ख़ान के शरीर पर लाठी या किसी तेज़ धारदार हथियार से उसके सर पर वार किए जाने का निशान प्रतीत होता है. तो वहीं उसकी बाइक जली हालत में छत्तीसगढ़ के जशपुर के पतराटोली में मिली है.

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार गुमला पुलिस ने इस मामले की सूचना छत्तीसगढ़ के जशपुर पुलिस को दी है और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर मदद की मांग की है. बताया जा रहा है कि मृतक एजाज खान का आपराधिक इतिहास भी रहा है. उसके ख़िलाफ़ गुमला ज़िले के तीन थाना क्षेत्रों में चोरी व अन्य आरोपों को लेकर मामले दर्ज हैं.हालाँकि पुलिस की ओर से अभी तक घटना के कारणों को लेकर कोई बयान नहीं आया है. गुमला के एसपी एहतेशाम वकारीव ने कहा है कि पूरे मामले की जाँच की जा रही है.

परिजनों ने लगाया आरोप

मृतक एजाज़ के परिजनों का आरोप है कि छत्तीसगढ़ से आए युवकों की भीड़ ने घेरकर एजाज़ की हत्या की है. उन्होंने पुलिस को दिए आवेदन में कुछ लोगों को नामज़द भी किया है.मृतक एजाज के भाई सरवर खान ने बताया कि एजाज सोमवार सुबह कुछ काम से जशपुर (छत्तीसगढ़) के पतराटोली गया था. वहां के कुछ युवकों से उसका पुराना विवाद था. उन्हीं युवकों ने लाठी-डंडे और टांगी से मारकर एजाज़ की हत्या की है. पिटाई से उसके दोनों हाथ टूट गए हैं. उसकी बाइक भी पतराटोली से ही मिली, जिसे जला दिया गया था. वहीं घटना के वक्त एजाज़ ख़ान के साथ एक और युवक के होने की बात कही जा रही है लेकिन वह भीड़ को देखकर मौके से भाग गया.

Related posts

रांची के अलबर्ट एक्का चौक से राजेंद्र चौक के बीच धारा 144 लागू, कल सुबह 6:00 बजे तक रहेगा प्रभाव

hansraj

झारखंड के बजट में ग्रामीण अर्थव्यवस्था को मजबूती देने के लिए हर उपाय किए गए हैंः कोमल कुमारी

hansraj

चोरी के शक में ग्रामीणों ने शख्स को पकड़ा, पीट-पीटकर उतार दिया मौत के घाट

hansraj

सदर विधायक ने रामनवमी और सरहुल जुलूस की अनुमति देने की मांग को लेकर सूबे के मुख्यमंत्री समेत समस्त मंत्रियों और गृह सचिव से मिलकर सौंपा ज्ञापन

hansraj

गर्म हो जा रहा है रांची के जगन्नाथपुर मंदिर के गर्भगृह का फर्श, रखते ही पिघल जा रही घी

hansraj

कॉल इंडिया चेयरमैन पद विवादों में पीएम प्रसाद की नियुक्ति

hansraj

Leave a Comment