July 15, 2024
Jharkhand News24
जिलाप्रेरणा

रांची की बेटी कृतिका को इंपैक्ट मीडिया अवार्ड

Advertisement

रांची की बेटी कृतिका को इंपैक्ट मीडिया अवार्ड मिलने पर प्रदेश सचिव राजेश प्रसाद ने दी बधाई

कहा इंपैक्ट मीडिया अवार्ड मिलने पर पुरा राज्य गौरवान्वित है

Advertisement

संवाददाता-हंसराज चौरसिया

रामगढ़-रांची की बेटी कृतिका सिंह को मुंबई में आयोजित इंपैक्ट मीडिया अवार्ड से सम्मानित किया गया । 28 वर्षीय कृतिका को यह अवार्ड पद्मश्री प्रसून जोशी द्वारा दिया गया है ।कृतिका को अंडर 30 में प्रभावशाली व्यक्तित्व, जिम्मेदारी से अपने काम का निर्वहन करना, लोगों की सहायता और देश के अहम प्रोजेक्ट में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए दिया गया है । कृतिका वर्तमान में वेवमेकर ग्लोबल के लिए कंटेक्ट ग्रुप हेड के रूप में काम कर ही हैं । जिसके अंर्तगत विभिन्न अभियानों का सफलता पूर्वक संचालन किया गया है। इससे पहले कृतिका को वर्ष 2016 में बेहतरीन परर्फामेंस के लिए एमएसएल ग्रुप मेस्ट्रो अवार्ड इंडिविजुअल से भी सम्मानित किया जा चुका है । कृतिका ओटीटी प्लेटफार्म, वेब कंटेंट, टीवी पार्टनरशिप, मार्केटिंग स्पांसरशिप तथा मार्केटिंग इंफ्लूएंसर के रूप में अहम प्रोजेक्ट पर काम कर चुकी हैं ।
वही पिछड़ा वर्ग संघर्ष मोर्चा के प्रदेश सचिव सह बीसीएस के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष राजेश प्रसाद ने राँची की बेटी कृतिका को इंपैक्ट मीडिया अवार्ड मिलने पर बधाई दी है । प्रदेश सचिव ने कहा है की रांची की बेटी को इंपैक्ट मीडिया अवार्ड मिलने से पूरा राज्य गौरवान्वित है। हार्दिक बधाई।

Related posts

एम.एस.ए स्कूल में मनाया गया अंतरराष्ट्रीय योगा दिवस

hansraj

सीता गढ़ गौशाला में सीपीएस सिद्धो कान्हू विद्यापीठ व छात्रावास का हुआ शिलान्यास, कार्यक्रम में पूर्व विधायक मनोज यादव हुए शामिल

hansraj

छठ महाव्रतियों को सदर विधायक का सौगात, पूजन साड़ी पैकिंग का वृहत स्तर पर चल रहा है कार्य

hansraj

शिव मन्दिर में प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर किया गया कलश यात्रा

hansraj

लालबिहारी महतों के अवास पर आजसू पार्टी की मैराथन बैठक खत्म

hansraj

जिला परिषद के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के लिए चुनाव हुई संपन्न भाजपा समर्थित उम्मीदवारों ने जमाया कब्जा

hansraj

Leave a Comment