May 2, 2024
Jharkhand News24
खेल 

मैराथन प्रतियोगिता का सफल आयोजन किया गया

Advertisement

मैराथन प्रतियोगिता का सफल आयोजन किया गया

देश सेवा के लिए दृढ़ संकल्पित हो युवा : किशोरी राणा

Advertisement

गिरहिडीह , रांची समेत कई जिलों से प्रतियोगिता में भाग लिए प्रतिभागी

संवाददाता- कृष्णा कुमार

हजारीबाग /झारखंड- आज दिन शनिवार को कोलम्बा हॉकी ग्राउंड से सितागढ़ हजारीबाग तक में 10 किलोमीटर मैराथन दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें 400 युवा युवतियों प्रतिभागियों ने भाग लिया।कर्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर नव झारखंड फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष किशोरी राणा उपस्थित हुए। विशिष्ट अतिथि के तौर पर समाजसेवी सुधीर बास्के एंव बिरेन्द्र कुमार उपस्थित थे। कार्यक्रम में श्री राणा ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि युवा देश के कर्णधार हैं युवाओं में देशभक्ति की भावना का संचार होना समाज को एक अद्भुत अनुभूति देती है देश सेवा के लिए दृढ़ संकल्पित युवा कड़ी लगन और मेहनत से परिश्रम करते रहे, ताकि वह अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सके। मैराथन प्रतियोगिता पुरुष वर्ग में प्रथम स्थान पर उमेश कुमार सिंह द्वितीय स्थान दीपक महतो तृतीय स्थान बिनोद करमाली चतुर्थ स्थान पर शुभम एवं पांचवें स्थान प्रदीप ओर छठे स्थान रंजीत ने हासिल की महिला वर्ग में प्रथम स्थान पर अंजू कुमारी द्वितीय स्थान तासु तिग्गा एवं तृतीय स्थान संगम मित्रा एंव चतुर्थ स्थान पर इंडिया कुमारी ने प्राप्त किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रमोद मंडल के द्वारा किया गया नेतृत्व रंजन सिंह ने किया।
कर्यक्रम को सफल बनाने में मुख्य रूप से महेश कुमार , प्रतीक , सचिन , सुप्रीम , सोनू,लक्ष्मी आकाश , संदीप , सचिन कुमार , अभिषेक कुमार विकी सिंह आदि लोग उपस्थित थे।

Related posts

खेलो इंडिया यूथ गेम के गोल्ड मेडलिस्ट धावक सदानंद को ग्रामीणों ने गर्मजोशी से किया स्वागत

hansraj

IPL 2023 / 16वां सीजन शुरू होने से पहले 6 टीमों को बड़ा झटका, ये 8 खिलाड़ी हुए बाहर

jharkhandnews24

भवनाथपुर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मे मोतियाबिंद बैकलॉग मुक्त करने के लिए दिया गया प्रशिक्षण

hansraj

सांसद जयंत सिन्हा के सौजन्य से आयोजित अमृत ट्राफी टूर्नामेंट में खिलाड़ियों को मिल रहा प्रतिभा दिखाने के अवसर, प्री क्वार्टर फाइनल मैच जारी

jharkhandnews24

फुटबॉल जिला एसोसिएशन के द्वारा हज़ारीबाग़ इचाक और सदर के बीच खेला गया मैच

hansraj

95 साल की उम्र में भगवानी देवी डागर ने रचा इतिहास, भारत के लिए जीता स्वर्ण पदक

jharkhandnews24

Leave a Comment