May 17, 2024
Jharkhand News24
जिला

राँची में आज जेएसयू की ईद पार्टी संपन्न

Advertisement

राँची में आज जेएसयू की ईद पार्टी संपन्न

*खोपचा रेस्टोरेंट में छात्र महा शक्तियों का महाजुटान*
संवाददाता-हंसराज चौरसिया

Advertisement

रांची/झारखंड- झारखंड की राजधानी राँची में आज खोपचा रेस्टोरेंट में जेएसयू की राजनीतिक शक्तियों का महाजुटान हुआ । मौका है झारखंड स्टूडेंट यूनियन की ईद पार्टी का, जहां झारखंड की राजनीतिक के दिग्गज छात्र नेता जुटें । जेएसयू की इस ईद पार्टी का न्योता प्रेसिडेंट अजहर आलम की तरफ से तमाम छात्रों को भेजा गया था ।
दरअसल, साल 2022 में ईद के मौके पर विभिन्न राजनीतिक दलों द्वारा आयोजित  ईद पार्टी की राजनीतिक नजरिए से चर्चा हो रही है । छात्रों का जेएसयू के द्वारा आयोजित ईद पार्टी में जाना या फिर ईद पार्टी के दौरान छात्रों के द्वारा अपनी समस्या को जेएसयू के प्रेसिडेंट के समक्ष रखना । वही राजनीतिक विश्लेषकों ने जेएसयू की ईद पार्टी को झारखंड में नई राजनीति का आरंभ बताया है । वही सीनियर इंचार्ज सय्यद अकबर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा की ऐसा कुछ भी नही है । सभी छात्रों ने अपनी समस्या से मुझे अवगत कराया है । जिसमे कुछ विषयों का कक्षा संचालन नहीं हो रहा है।साथ ही कुछ छात्रों को लेब्रेरी कार्ड होने पर भी कॉलेज प्रशासन के द्वारा किताब नहीं दिया जा रहा है। एवं लड़कियों को कैसे राजनीति में लाया जाएं एवं उनकी शिक्षा व्यवस्था को कैसे ठीक किया जाए। इन तमाम मुद्दों पर सीनियर इंचार्ज को अवगत कराया गया । वही उन्होंनें कहा की झारखंड का विकल्प सिर्फ झारखंड स्टूडेंट यूनियन है जो हमेशा छात्रों के हित में खड़ा रहेगा।

वही मौके पर मुख्य रूप से उपस्थित होने वालों में प्रेसिडेंट मोहम्मद अजहर आलम, सीनियर इंचार्ज सय्यद अकबर, वूमेंस कॉलेज वॉइस प्रेसिडेंट- मंशी सिंह, ज्वाइंट सेक्रेटरी- सरफराज आलम, डेप्युटी सेक्रेटरी रिया झा, निक्की , ज्योतिष समेत जेएसयू के सैकडों कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

Related posts

सदर विधायक ने कटकमदाग और कटकमसांडी प्रखंड का किया सघन दौरा, 1 करोड़ 28 लाख की विकास योजना का किया उद्घाटन- शिलान्यास

jharkhandnews24

उत्तरकाशी बस हादसे पर युवा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप कुमार मंडल व प्रदेश सचिव राजेश प्रसाद ने जताया गहरा शोक

hansraj

बेहरी हेट टोला में साढ़े बारह लाख के सामुदायिक भवन का विधायक मनीष जायसवाल ने किया शिलान्यास

jharkhandnews24

अल फलाह पब्लिक स्कूल में विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन

jharkhandnews24

कुंटु बाबू ने किया ट्रांफरमर का उद्घाटन,दर्जनों ग्रामीण रहें उपस्थित।

jharkhandnews24

राजकीयकृत मध्य विद्यालय सकरौली में शिक्षक दिवस मनाया गया

hansraj

Leave a Comment