April 25, 2024
Jharkhand News24
जिला

राँची में आज जेएसयू की ईद पार्टी संपन्न

Advertisement

राँची में आज जेएसयू की ईद पार्टी संपन्न

*खोपचा रेस्टोरेंट में छात्र महा शक्तियों का महाजुटान*
संवाददाता-हंसराज चौरसिया

Advertisement

रांची/झारखंड- झारखंड की राजधानी राँची में आज खोपचा रेस्टोरेंट में जेएसयू की राजनीतिक शक्तियों का महाजुटान हुआ । मौका है झारखंड स्टूडेंट यूनियन की ईद पार्टी का, जहां झारखंड की राजनीतिक के दिग्गज छात्र नेता जुटें । जेएसयू की इस ईद पार्टी का न्योता प्रेसिडेंट अजहर आलम की तरफ से तमाम छात्रों को भेजा गया था ।
दरअसल, साल 2022 में ईद के मौके पर विभिन्न राजनीतिक दलों द्वारा आयोजित  ईद पार्टी की राजनीतिक नजरिए से चर्चा हो रही है । छात्रों का जेएसयू के द्वारा आयोजित ईद पार्टी में जाना या फिर ईद पार्टी के दौरान छात्रों के द्वारा अपनी समस्या को जेएसयू के प्रेसिडेंट के समक्ष रखना । वही राजनीतिक विश्लेषकों ने जेएसयू की ईद पार्टी को झारखंड में नई राजनीति का आरंभ बताया है । वही सीनियर इंचार्ज सय्यद अकबर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा की ऐसा कुछ भी नही है । सभी छात्रों ने अपनी समस्या से मुझे अवगत कराया है । जिसमे कुछ विषयों का कक्षा संचालन नहीं हो रहा है।साथ ही कुछ छात्रों को लेब्रेरी कार्ड होने पर भी कॉलेज प्रशासन के द्वारा किताब नहीं दिया जा रहा है। एवं लड़कियों को कैसे राजनीति में लाया जाएं एवं उनकी शिक्षा व्यवस्था को कैसे ठीक किया जाए। इन तमाम मुद्दों पर सीनियर इंचार्ज को अवगत कराया गया । वही उन्होंनें कहा की झारखंड का विकल्प सिर्फ झारखंड स्टूडेंट यूनियन है जो हमेशा छात्रों के हित में खड़ा रहेगा।

वही मौके पर मुख्य रूप से उपस्थित होने वालों में प्रेसिडेंट मोहम्मद अजहर आलम, सीनियर इंचार्ज सय्यद अकबर, वूमेंस कॉलेज वॉइस प्रेसिडेंट- मंशी सिंह, ज्वाइंट सेक्रेटरी- सरफराज आलम, डेप्युटी सेक्रेटरी रिया झा, निक्की , ज्योतिष समेत जेएसयू के सैकडों कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

Related posts

पर्यावरण को संतुलित रखना है तो पौधे जरूर लगाएं – सचिव शैलेश चंद्रवंशी

hansraj

बरकट्ठा में मई दिवस पर श्रमिक और उनके परिवार के साथ परिचर्चा का किया गया आयोजन

hansraj

जय प्रकाश केन्द्रीय कारा में कैदियों के लिए विशेष योग-सत्र का आयोजन

hansraj

विजय जुलूस के उपरांत हुई दुर्घटना में, असहाय बाप का बना बेटा असहारा

hansraj

बरडीहा प्रखंड के किसानों के बिच किया गया मका और धान का बीज का वितरण

hansraj

आर्चबिशप फेलिक्स टोप्पो के द्वारा फादर एजेकिएल का किया गया पावन पुरोहित अभिषेक

hansraj

Leave a Comment