May 18, 2024
Jharkhand News24
जिला

भाजपा के कार्यकर्त्ताओं ने झारखंड सरकार के खिलाफ निकाली रैली, जमकर लगाए नारे

Advertisement

भाजपा के कार्यकर्त्ताओं ने झारखंड सरकार के खिलाफ निकाली रैली, जमकर लगाए नारे

झारखंड न्यूज़ 24
देवघर
उमेश चन्द्र मिश्रा

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्त्ताओं ने गुरुवार को शिवलोक परिसर से झारखंड सरकार के खिलाफ रैली निकालकर नगर भ्रमण करते हुए समाहरणालय के समक्ष प्रदर्शन किया गया। जुलूस में सैकड़ो की संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी शामिल रहे। इस दौरान वे सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते दिखे।

Advertisement

मौके पर भाजपा नेता संजय यादव ने कहा कि यह सरकार निकम्मी है और भ्रष्टाचार में लिप्त है। कहा कि मुख्यमंत्री जिस क्षेत्र से विधायक हैं वहाँ लगातार मौत की घटनाएँ सामने आ रही है और सरकार चुप्पी साधे हुए है। उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। लगातार घोटाले का दौर चल रहा है। श्री यादव ने कहा कि ऐसी सरकार को इस्तीफा देने के लिए मजबूर करने हेतु आज भाजपा कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकाली है।

वहीं भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्या रीता चौरसिया ने कहा कि जब से हेमंत सोरेन की सरकार झारखंड में बनी है, झारखंड में विकास कार्य ठप हो गया है पूर्व की सरकार द्वारा बनायी गयी योजनाओं को भी बंद कर दिया गया है।

वहीं नगर अध्यक्ष चंद्रशेखर खवाड़े ने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं को लागू कर मुख्यमंत्री अपनी पीठ थपथपा रहे हैं। यहाँ की युवा बेरोजगार होकर दूसरे राज्यों में पलायन कर रहे हैं। यह सरकार आदिवासियों के हित में भी कार्य नहीं कर रही है।

Related posts

आईसेक्ट दीनदयाल उपाध्याय कौशल केंद्र में स्टार एलुमनाई कनेक्ट व प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन

jharkhandnews24

ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, घटना स्थल पर ही एक कि मौत

hansraj

देवघर दुमका मुख्य मार्ग घोरमारा क्षेत्र आसपास में जर्जर सड़क पर चलेंगे कावरिया

hansraj

सीता गढ़ गौशाला में सीपीएस सिद्धो कान्हू विद्यापीठ व छात्रावास का हुआ शिलान्यास, कार्यक्रम में पूर्व विधायक मनोज यादव हुए शामिल

hansraj

भीम आर्मी पंचमाधव पंचायत का हुआ गठन, रमेश बने अध्यक्ष व सचिव बने कामेश्वर

hansraj

बिहार के रोहतास विधायक फते सिंह द्वारा माँ दुर्गा पर अमर्यादित टिप्पणी करने से हिन्दु विचार मंच ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए की कठोर कार्रवाई की मांग

jharkhandnews24

Leave a Comment