April 28, 2024
Jharkhand News24
प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

19 दिसंबर को विधानसभा का घेराव करेंगे सहायक अध्यापक

Advertisement

19 दिसंबर को विधानसभा का घेराव करेंगे सहायक अध्यापक

सहायक अध्यापक संघर्ष मोर्चा प्रखंड कमिटि बरही की बैठक संपन्न

संवाददाता : बरही

सहायक अध्यापक संघर्ष मोर्चा प्रखंड कमिटि बरही की बैठक अब्दुल कलाम पार्क में किया गया। इस बैठक में बरही प्रखंड के सभी सहायक अध्यापक, अध्यापिका उपस्थित हुए। सभी ने एक स्वर में 19 दिसंबर को विधानसभा घेराव के लिए अधिक से अधिक संख्या में जाने का संकल्प लिया। बताया कि विगत सरकार के द्वारा आश्वासन दिया गया था कि मेरी सरकार बनते के साथ राज्य के सभी सहायक अध्यापकों को भविष्य सुरक्षित करते हुए वेतनमान दिया जाएगा परंतु आज 4 साल सरकार बने हो गया लेकिन आज तक इस पर कोई पहल नहीं हुई। इस पर आक्रोशित होकर राज्य के सहायक अध्यापक ने 19 तारीख को अधिक से अधिक संख्या में प्रखंड कमेटी की ओर से विधानसभा घेराव करने का निर्णय लिया है।

Advertisement

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में झारखंड प्रदेश सहायक अध्यापक संघ के प्रदेश अध्यक्ष संजय कुमार दुबे उपस्थित थे। उन्होंने कहा अन्य सरकार के द्वारा तरह इस सरकार का भी रवैया सहायक अध्यापकों के प्रति अच्छी नहीं रही है जिस प्रकार अन्य सरकार ठगी करती थी उसी प्रकार यह सरकार के द्वारा राज्य के सहायक अध्यापक ठग रही है। कहा कि आज तक सरकार के द्वारा राज्य के सहायक अध्यापकों को वेतनमान और ईपीएफ नहीं देना दुर्भाग्यपूर्ण है। मोर्चा ने मांग किया है कि जल्द से जल्द मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सहायक अध्यापकों के मांगों पर विचार करें।

इस बैठक में प्रखंड अध्यक्ष दीना प्रसाद, प्रखंड सचिव मनोज घोष, कोषाध्यक्ष सनोवर, मनोज प्रसाद, रणजीत सिंह, राजेश यादव, रविंद्र कुमार, दिनेश प्रसाद, दिनेश रविदास, मुकेश चौधरी, संतोष रविदास, ब्रह्मदेव पासवान, विमल कुमार बस्सी, मोहम्मद मंसूर, शिव शंकर प्रसाद, निरंजन प्रसाद गुप्ता, संजू कुमारी, शीला कुमारी, बबिता कुमारी, रेणु कुमारी, रीना कुमारी, स्वाति कुमारी, महिम फातिमा, ललिता कुमारी, रिंकू कुमारी, सरिता कुमारी, रेणु कुमारी गुप्ता, संजू कुमारी, संतोष कुमार यादव, प्रेम कुमार, शिव शंकर प्रसाद, रामचंद्र यादव सहित सैकडों शिक्षक उपस्थित थे।

बैठक के अंत में राजकीय बुनियादी विद्यालय पंचमाधव के प्रतिनियोजित सहायक अध्यापक सतीश यादव की मृत आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मांन रखा गया और ईश्वर से प्रार्थना किया कि उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। सभी शिक्षकों ने संकल्प लिया इस दुख की घड़ी में प्रखंड कमेटी इनके परिजन के साथ खड़े रहेंगे।

Related posts

आईपीएस वाईएस रमेश को मिला जैप 2 का अतिरिक्त प्रभार

jharkhandnews24

मणिपुर में आदिवासियों के खिलाफ हिंसा रोकें’ हेमंत सोरेन ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु से की मार्मिक अपील

jharkhandnews24

हल्दीपोखर में प्रतिबंधित मांश कारोबारियों पर प्रशासन की बड़ी कार्रवाई

hansraj

रांची-पटना वंदे भारत ट्रेन का हुआ शुभारंभ, PM मोदी ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

jharkhandnews24

दुर्गा पूजा समिति चट्टी गाड़ीलौंग द्वारा मूर्ति विसर्जन को लेकर जोड़ा तालाब जाने के कर्म में अज्ञात बदमाशों ने जुलूस पर किया पथराव

hansraj

महाशिवरात्रि के अवसर पर पहाड़ी मंदिर परिसर में आयोजित “श्री शिव बारात” कार्यक्रम में सम्मिलित हुए मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन

jharkhandnews24

Leave a Comment