February 23, 2024
Jharkhand News24
ब्रेकिंग न्यूज़

दुर्गा पूजा समिति चट्टी गाड़ीलौंग द्वारा मूर्ति विसर्जन को लेकर जोड़ा तालाब जाने के कर्म में अज्ञात बदमाशों ने जुलूस पर किया पथराव

Advertisement

फथराव में कई भक्त हुवे घायल

झारखण्ड न्यूज24
    संवाददाता

Advertisement

टंडवा :-(चतरा) दुर्गा पूजा समिति चट्टी गाड़ीलौंग द्वारा मूर्ति विसर्जन करने के लिए जोड़ा तालाब जाने के कर्म में कुछ उपद्रवियों द्वारा जुलूस पर पथराव कर दिया। यह घटना टंडवा थाना के समीप रेंज ऑफिस के पास घटित हुआ।उपद्रवियों द्वारा भक्तों पर लाठी पत्थरों से वार भी किया गया। जिससे चट्टी गाड़ीलौंग के गुप्ता चौक निवासी बीरेंद्र गुप्ता उर्फ बाली गुप्ता को माथे में चोट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे तत्काल इलाज के लिए टंडवा स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। गम्भीर हालत देख हजारीबाग रेफर कर दिया गया है। जिनका हालत नाजुक बताया जा रहा है। घटना में आदित्य गुप्ता एवं कई और गंभीर हालत के साथ चोट लगने की सूचना बतया गया।तत्काल दोषियों की गिरफ्तारी को लेकर दुर्गा पूजा समिति के लोगों ने घटनास्थल पर जम रहे और मूर्ति विसर्जन स्थगित कर दिया। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि नवमी के दिन प्रोग्राम में चट्टीगाड़ीलौंग के पूजा कमिटियों के द्वारा कुछ लड़कों के साथ मारपीट करने की बात बताई जाती है। जिससे मौका के ताख में बैठे लड़कों ने विसर्जन के समय में उन भक्तजनों पर वार कर दिया। टंडवा थाना पुलिस द्वारा एक उपद्रवी को अपने हिरासत में लेते हुवे। युवक से पूछता चल रही है। जिसमें नौ उपद्रवियों की नाम अब तक सामने आया है। वही पूजा समिति चट्टीगाडिलौंग के द्वारा इस घटनाक्रम के बाद टंडवा थाना को रात्रि में अज्ञातों के ऊपर कानूनी कार्रवाई को लेकर आवेदन दिया गया है।

टंडवा डीएसपी केदारनाथ राम ,थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह की अथक प्रयासों के बाद रात्रि में पूजा समिति को समझाते हुए 11:00 बजे रात्रि में दुर्गा माता की मूर्ति विसर्जन पुनः किया गया।

माता दुर्गा माँ की प्रतिमा टंडवा में संध्या में चड्डीगाड़ीलौंग समिति तथा बाजार टांड समिति टंडवा का जुलूस आगे पीछे विसर्जन को लेकर जोड़ा तालाब जा रहा था। वही बजार टांड टंडवा की जुलूस पीछे तथा चड्डीगाड़ीलौंग समिति की जुलूस आगे जा रहा था जिस द्रव्यमान या घटनाएं भक्तों के ऊपर किया गया था। अब टंडवा थाना की पहल से माहौल शान्ति पूर्ण व्यवस्था में है।
अज्ञात दोषियों को पकड़ने में थाना पुलिस जुट हुई है।

Related posts

मारवाड़ी महाविद्यालय से पास आउट विद्यार्थियों से जूनियर टीचर के लिए मांगा गया आवेदन

hansraj

करंट लगने से 6 पुलिसकर्मी समेत 16 लोगों की मौत, कई झुलसे

jharkhandnews24

डॉ साकेत कुमार पाठक की पुस्तक केदारनाथ अग्रवाल की साहित्यिक वैशिष्ट्य शॉपिंग साइट अमेजन व फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध

hansraj

जनता मौके देगी तो शिक्षा पर दिया जाएगा विशेष जोर : रश्मि देवी प्रसाद

hansraj

युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत है तुलबुल (गोमिया) के नीरज कुमार

hansraj

रेलिंग तोड़कर पुल से नीचे गिरा बस, भीषण दुर्घटना में 22 यात्रियों की मौत, कई घायल

jharkhandnews24

Leave a Comment