May 13, 2024
Jharkhand News24
जिला

लातेहार बीडीओ के सरकारी आवास का गिरा छज्जा, बाल-बाल बचे

Advertisement

लातेहार बीडीओ के सरकारी आवास का गिरा छज्जा, बाल-बाल बचे

संवाददाता : लातेहार

लातेहार जिले के कई पदाधिकारी आज भी जर्जर आवास में रहने को विवश हैं। आवास जर्जर रहने के कारण कई बार जान पर आ बनती है। बुधवार (25 अक्टूबर) को भी एक ऐसी ही घटना घटी। यहां बरवाडीह प्रखंड परिसर अंतर्गत बीडीओ राकेश सहाय के जर्जर सरकारी आवास का छज्जा भरभराकर गिर गया। इस घटना में बीडीओ राकेश सहाय बाल बाल बच गए।

Advertisement

दरअसल, बरवाडीह प्रखंड विकास पदाधिकारी का सरकारी आवास काफी पुराना हो गया है। जानकारी के अनुसार बुधवार को अपने आवास के एक कमरे में बैठकर वह कुछ कार्य कर रहे थे। काम करने के बाद उठकर जैसे ही कमरे से बाहर निकल कर देखा तो अचानक आवास का छज्जा भरभराकर गिर रहा था। काफी जोर की आवाज होने के कारण कई लोग दौड़कर आवास के पास पहुंचे। हालांकि घटना में बीडीओ बाल-बाल बच गए।

इधर बीडीओ ने बताया कि घटना में उन्हें चोट नहीं लगी है। प्रखंड विकास पदाधिकारी का नया आवास प्रखंड परिसर में ही निर्माणधीन है। आवास निर्माण की गति काफी धीमी होने के कारण निर्माण कार्य पूरा होने में समय लग रहा है। नया आवास निर्माण नहीं होने के कारण प्रखंड विकास पदाधिकारी को पुराने आवास में ही रहना पड़ रहा है। पुराने आवास की स्थिति अत्यंत जर्जर हो गई है। यहां रहना खतरे से खाली नहीं है। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद वरीय अधिकारियों ने प्रखंड विकास पदाधिकारी को फोन कर पूरी घटना की जानकारी ली।

Related posts

राष्ट्रीय नारायणी सेना के सदस्य कृतिक कुमार ने अपना रक्तदान कर जरूरतमंद महिला को किया सहयोग.

hansraj

17 अप्रैल को भाजपाइयों द्वारा वन्दे भारत एक्सप्रेस ट्रैन एंव मधुपुर- रांची इंटरसिटी ट्रैन पैसेंजर ठहराव के लिए एक दिवसीय धरना

hansraj

पाकुड़ उपायुक्त के नाम साइबर ठगों ने बनाया फेक फेसबुक आईडी

hansraj

बरकट्ठा में विधायक के नेतृत्व में निकाली गई जनाक्रोश ट्रेक्टर रैली व दिया गया धरना

hansraj

हजारीबाग यूथ विंग के संरक्षक चंद्रप्रकाश जैन ने विश्व नेत्रदान दिवस पर नेत्रदान करने का किया घोषणा

jharkhandnews24

विधायक अंबा प्रसाद ने सावन मास के तृतीय सोमवारी को बरही के मनोकामनेश्वर मंदिर में लोगों के साथ किया रुद्राभिषेक

jharkhandnews24

Leave a Comment