May 18, 2024
Jharkhand News24
जिला

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं पूर्व सांसद से हर्ष अजमेरा ने किया औपचारिक मुलाकात

Advertisement

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं पूर्व सांसद से हर्ष अजमेरा ने किया औपचारिक मुलाकात

20 को विधानसभा के पटल पर रामनवमी की आवाज को बुलंद करूंगा :– बाबूलाल मरांडी

शहर के हर रामभक्त रामनवमी को लेकर काफी उत्साह में है :– हर्ष अजमेरा

हजारीबाग

शहर का विश्वविख्यात रामनवमी पर्व को लेकर हर राम भक्तों के मन में एक ही सवाल घूम रहा है और यह सवाल स्थानीय जिला प्रशासन एवं झारखंड सरकार से है कि कब डीजे की परमिशन मिलेगी । वही शनिवार को देर शाम झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री सह भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी एवं कोडरमा के पूर्व सांसद रविंद्र राय का आगमन हजारीबाग की पावन धरा पर हुआ जहां पर उनसे श्री चैत्र रामनवमी सांस्कृतिक सेवा समिति के अध्यक्ष सह युवा समाजसेवी हर्ष अजमेरा ने औपचारिक मुलाकात की। मुलाकात के दौरान भगवा गमछा उड़ा कर उनका स्वागत किया। जिसके पश्चात शहर के विश्वविख्यात रामनवमी को लेकर विस्तार पूर्वक चर्चा हुई। चर्चा के दौरान श्री अजमेरा ने पांच हजार से भी अधिक राम भक्तों पर हुई केस, डीजे प्रतिबंध एवं धारा 144 सहित रामनवमी से जुड़ी अनेकों बातों से उन्हें रूबरू करवाया।

Advertisement

वही सभी बातों को ध्यान पूर्वक सुने के पश्चात बाबूलाल मरांडी ने आश्वस्त करते हुए कहा कि 20 मार्च को विधानसभा के पटल पर रामनवमी की आवाज को बुलंद करूंगा। साथ ही कहा कि हजारीबाग के राम भक्तों को हर संभव मदद करूंगा राम भक्तों का उत्साह किसी भी सूरत में झुकने नहीं दूंगा। साथ ही हर्ष अजमेरा को श्री चैत्र रामनवमी सांस्कृतिक सेवा समिति के अध्यक्ष बनाए जाने पर बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित किया।

वही कोडरमा के पूर्व सांसद रविंद्र राय ने कहां की राज्य के सभी जिलों में धूमधाम से रामनवमी पर्व संपन्न किया जा रहा है। परंतु रामनवमी को लेकर हजारीबाग के राम भक्त खुश नजर नहीं आ रहे हैं यहां विभिन्न प्रकार की कानूनी दांवपेच लटक रही है। झारखंड सरकार से हमारी विनम्र आग्रह होगी कि राम भक्तों की बात सुने और रामनवमी ऐतिहासिक रूप से संपर्क करें।

वही मौके पर हर्ष अजमेरा ने बाबूलाल मरांडी एवं रविंद्र राय का अभिवादन स्वीकार करते हुए कहा कि शहर के रामभक्त रामनवमी को लेकर काफी उत्साह में नजर आ रहे हैं परंतु कानूनी दांवपेच इस उत्साह को भंग करता नजर आ रहा है। झारखंड सरकार इस दांवपेच को जल्द समाप्त करें और शहर की रामनवमी को ऐतिहासिक रूप से संपन्न करें।

Related posts

पेटरवार में मुहर्रम जुलूस के दौरान 11 हजार वोल्ट तार की चपेट में आया ताजिया, 4 लोगों की मौत, 9 की हालत गंभीर

jharkhandnews24

मोमिन कॉन्फ्रेंस हजारीबाग ने उपायुक्त से मोमिनो की विभिन्न समस्याओं एवं अपनी मांगों के समर्थन में राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री के नाम से सौंपा ज्ञापन

hansraj

बरकाकाना रेलवे स्टेशन का 33 करोड़ से होगा पुनर्विकास

jharkhandnews24

नाबालिक से गैंगरेप के आरोपी गुमला जेल में बंद युवक ने डिप्रेशन में नुकीली तार से काटी हाथ की नसे, सदर अस्पताल में भर्ती

jharkhandnews24

रिकाउंटिंग की मांग को लेकर परिणीता झा के समर्थन में गोड्डा विधायक अमित मंडल बैठे धरने पर

hansraj

पेशी पर पहुंचे कैदी को गोली मारी, जमीन पर पड़ा पिस्टल बरामद

hansraj

Leave a Comment