May 17, 2024
Jharkhand News24
ब्रेकिंग न्यूज़

सत्यपाल मलिक के बार-बार बदलते बयान विश्वसनीयता के मुद्दे उठाते हैं : भाजपा

Advertisement

सत्यपाल मलिक के बार-बार बदलते बयान विश्वसनीयता के मुद्दे उठाते हैं : भाजपा

झारखंड न्यूज 24 

भाजपा के आईटी सेल प्रभारी, अमित मालवीय ने तीन ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्य पाल मलिक के पुलवामा हमले से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आरोपों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मलिक के बार-बार बयान बदलने से उनकी विश्वसनीयता पर गंभीर सवाल उठाते हैं”।

Advertisement

 

तीन ट्वीट्स में, मालवीय ने तीन उदाहरणों की ओर इशारा किया जहां मलिक के बयानों को या तो झूठ के रूप में स्वीकार किया गया था या द वायर को दिए अपने साक्षात्कार में उन्होंने जो कहा था, उससे भिन्न थे।

 

सच बोलने की सबसे अच्छी बात यह है कि आपको यह याद नहीं रखना पड़ता कि आपने पिछली बार क्या बोला था। सत्यपाल मलिक, जम्मू-कश्मीर के बदनाम राज्यपाल, यहां खुद को गांठ बांध रहे हैं… मालवीय ने दो वीडियो, 2018 का एक वीडियो संलग्न करते हुए ट्वीट किया, जिसमें मलिक ने दावा किया कि मोदी “सर्वश्रेष्ठ प्रधानमंत्री” थे। और अब प्रसारित साक्षात्कार की एक क्लिप का दूसरा, जहां उन्होंने मोदी द्वारा जम्मू और कश्मीर को संभालने की आलोचना की।

 

एक अन्य ट्वीट में, मलिक की एक क्लिप संलग्न की गई जिसमें उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने उनके और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बीच एक कथित बातचीत के बारे में झूठ बोला था, जिसमें मोदी के संदर्भ में चापलूसी से कम था। “जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने स्वीकार किया है कि गृह मंत्री अमित शाह ने प्रधानमंत्री मोदी के बारे में जो कहा था, उस पर झूठ बोलना और आधारहीन कहानियां बनाना … किसी ने उन्हें गंभीरता से नहीं लिया, तब भी जब उन्होंने ये आरोप लगाए थे। लेकिन यह उनकी विश्वसनीयता पर गंभीर सवाल खड़ा करता है,” मालवीय ने कहा।

 

एक अंतिम ट्वीट पिछले दिनों मलिक द्वारा किए गए कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बहुत ही निंदनीय संदर्भों पर था। मालवीय ने मलिक के “बदलते बयानों” पर कांग्रेस से “ज्यादा उत्साहित न होने” का आग्रह किया। मलिक के इंटरव्यू को लेकर कांग्रेस ने शनिवार दोपहर प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी।

Related posts

नक्सली संगठन जेजेएमपी के एरिया कमांडर ने किया सरेंडर, शहीद डिप्टी कमांडेंट के साथ मुठभेड़ में था शामिल

hansraj

पुलिस कस्टडी में युवक की मौत, परिजनों ने बरही पुलिस पर जान से मारने का लगाया आरोप

jharkhandnews24

केदारनाथ में खराब मौसम के कारण हेलीकॉप्टर क्रैश, प्रदेश महासचिव कोमल कुमारी ने जताया शोक

hansraj

प्रखंड विकास पदाधिकारी ने प्रखंड कार्यालय में निर्वाचन से संबंधित व मनरेगा योजना को लेकर की बैठक

hansraj

पिछड़ा वर्ग संघर्ष मोर्चा के नेताओँ ने शुक्रवार को राज्यपाल से की मुलाकात

hansraj

यात्रियों से भरी बस पलटी,एक की मौत कई व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

hansraj

Leave a Comment