February 21, 2024
Jharkhand News24
ब्रेकिंग न्यूज़

यात्रियों से भरी बस पलटी,एक की मौत कई व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

Advertisement

यात्रियों से भरी बस पलटी,एक की मौत कई व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

गावां /गिरीडीह – गावां प्रखंड के पटना पंचायत जमडार पथ पर मंगलवार को कन्यादान कर लौट रही यात्रियों से भरी बस पलटी। वही मौकें पर एक व्यक्ति की दबकर मौत हो गई है । जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे है ।
मिली जानकारी के अनुसार गिरिडीह के गांवा थाना क्षेत्र के पटना बद्दीडीह के भेलवा मेन रोड में मंगलवार की सुबह बराती बस अनियंत्रित होकर पलट गई । बारात में शामिल वृद्ध व्यक्ति की पहचान मुंशी महतो जो की 65 वर्षीय व्यक्ति के रुप मे हुई है । जबकि तीन व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए है । तीनों जख्मी उसी बस के नीचे दब गए थे । जैसे ही इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी गई तो मौकें पर पुलिस प्रशासन पहुंची एवं स्थिति को समान्य बनाने मे जुट गई। वही काफी मशक्कत के बाद तीनों को बाहर निकाला गया और इलाज के लिए स्वास्थ केंद्र भेजा गया ।
वही मौके पर मौजूद झारखंड न्युज 24 के संवाददाता को यात्रियों ने बताया की कुछ देर के लिए स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर मुंशी महतो के परिजनों को मुआवजा देने की मांग लोग करने लगे । जानकारी मिलने के तुरंत बाद गांवा थाना की पुलिस भी घटनास्थल पहुंची और ग्रामीणों से बात करते हुए रोड जाम को हटाया । जबकि यात्री वाहन मासूम रोडवेज की बस बरातियों को लेकर गांवा के घुटिया से लेकर वापस गांवा के भिखी लौट रही थी । इसी दौरान हादसा हुआ । जेसीबी आने के बाद बस नीचे फंसे तीन लोगों को बाहर निकाला जा सका ।

Advertisement

Related posts

स्व रुपेश पांडेय की प्रतिमा जल्द होगी अधिस्ठापित, हजारीबाग विधायक ने बरही वासियों को सौंपा प्रतिमा

jharkhandnews24

इलाज करवाने ले जा रहा एम्बुलेंस दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत, दो रेफर

jharkhandnews24

असम के गुवाहाटी में सड़क हादसे के दौरान सात छात्रों की मौत 

hansraj

खाद्य आपूर्ति मंत्री रामेश्वर उरांव के हजारीबाग आगमन पर यूथ कांग्रेस की प्रदेश महासचिव कोमल राज ने किया शिष्टाचार मुलाकात

hansraj

भारत-दक्षिण अफ्रीका वन-डे मैच आज, राँची शहर में निषेधाज्ञा लागू

hansraj

लालू यादव और राबड़ी देवी पहुंचे बासुकीनाथ मंदिर, पूरे विधि-विधान से किया भोलेनाथ का जलाभिषेक

hansraj

Leave a Comment