May 18, 2024
Jharkhand News24
ब्रेकिंग न्यूज़

यात्रियों से भरी बस पलटी,एक की मौत कई व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

Advertisement

यात्रियों से भरी बस पलटी,एक की मौत कई व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

गावां /गिरीडीह – गावां प्रखंड के पटना पंचायत जमडार पथ पर मंगलवार को कन्यादान कर लौट रही यात्रियों से भरी बस पलटी। वही मौकें पर एक व्यक्ति की दबकर मौत हो गई है । जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे है ।
मिली जानकारी के अनुसार गिरिडीह के गांवा थाना क्षेत्र के पटना बद्दीडीह के भेलवा मेन रोड में मंगलवार की सुबह बराती बस अनियंत्रित होकर पलट गई । बारात में शामिल वृद्ध व्यक्ति की पहचान मुंशी महतो जो की 65 वर्षीय व्यक्ति के रुप मे हुई है । जबकि तीन व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए है । तीनों जख्मी उसी बस के नीचे दब गए थे । जैसे ही इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी गई तो मौकें पर पुलिस प्रशासन पहुंची एवं स्थिति को समान्य बनाने मे जुट गई। वही काफी मशक्कत के बाद तीनों को बाहर निकाला गया और इलाज के लिए स्वास्थ केंद्र भेजा गया ।
वही मौके पर मौजूद झारखंड न्युज 24 के संवाददाता को यात्रियों ने बताया की कुछ देर के लिए स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर मुंशी महतो के परिजनों को मुआवजा देने की मांग लोग करने लगे । जानकारी मिलने के तुरंत बाद गांवा थाना की पुलिस भी घटनास्थल पहुंची और ग्रामीणों से बात करते हुए रोड जाम को हटाया । जबकि यात्री वाहन मासूम रोडवेज की बस बरातियों को लेकर गांवा के घुटिया से लेकर वापस गांवा के भिखी लौट रही थी । इसी दौरान हादसा हुआ । जेसीबी आने के बाद बस नीचे फंसे तीन लोगों को बाहर निकाला जा सका ।

Advertisement

Related posts

कर्नाटक चुनाव से पहले भाजपा को लगा बड़ा झटका , कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टर 

hansraj

शिक्षा विभाग के द्वारा जिला स्तरीय मुखिया सम्मेलन

hansraj

गोला गोलीकांड में रामगढ़ विधायक ममता देवी को पांच साल की सजा, खत्म होगी विधानसभा सदस्यता

hansraj

डॉ साकेत कुमार पाठक की पुस्तक केदारनाथ अग्रवाल की साहित्यिक वैशिष्ट्य शॉपिंग साइट अमेजन व फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध

hansraj

उत्क्रमित उच्च विद्यालय बसरिया में शिक्षकों की कमी के कारण बच्चों का भविष्य हो रहा है बर्बाद, कैसे मिलेगा हौसलों को उड़ान जब नौनिहाल रहेंगे शिक्षकों की कमी से परेशान

jharkhandnews24

नक्सली संगठन जेजेएमपी के एरिया कमांडर ने किया सरेंडर, शहीद डिप्टी कमांडेंट के साथ मुठभेड़ में था शामिल

hansraj

Leave a Comment