May 2, 2024
Jharkhand News24
ब्रेकिंग न्यूज़

सत्यपाल मलिक के बार-बार बदलते बयान विश्वसनीयता के मुद्दे उठाते हैं : भाजपा

Advertisement

सत्यपाल मलिक के बार-बार बदलते बयान विश्वसनीयता के मुद्दे उठाते हैं : भाजपा

झारखंड न्यूज 24 

भाजपा के आईटी सेल प्रभारी, अमित मालवीय ने तीन ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्य पाल मलिक के पुलवामा हमले से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आरोपों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मलिक के बार-बार बयान बदलने से उनकी विश्वसनीयता पर गंभीर सवाल उठाते हैं”।

Advertisement

 

तीन ट्वीट्स में, मालवीय ने तीन उदाहरणों की ओर इशारा किया जहां मलिक के बयानों को या तो झूठ के रूप में स्वीकार किया गया था या द वायर को दिए अपने साक्षात्कार में उन्होंने जो कहा था, उससे भिन्न थे।

 

सच बोलने की सबसे अच्छी बात यह है कि आपको यह याद नहीं रखना पड़ता कि आपने पिछली बार क्या बोला था। सत्यपाल मलिक, जम्मू-कश्मीर के बदनाम राज्यपाल, यहां खुद को गांठ बांध रहे हैं… मालवीय ने दो वीडियो, 2018 का एक वीडियो संलग्न करते हुए ट्वीट किया, जिसमें मलिक ने दावा किया कि मोदी “सर्वश्रेष्ठ प्रधानमंत्री” थे। और अब प्रसारित साक्षात्कार की एक क्लिप का दूसरा, जहां उन्होंने मोदी द्वारा जम्मू और कश्मीर को संभालने की आलोचना की।

 

एक अन्य ट्वीट में, मलिक की एक क्लिप संलग्न की गई जिसमें उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने उनके और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बीच एक कथित बातचीत के बारे में झूठ बोला था, जिसमें मोदी के संदर्भ में चापलूसी से कम था। “जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने स्वीकार किया है कि गृह मंत्री अमित शाह ने प्रधानमंत्री मोदी के बारे में जो कहा था, उस पर झूठ बोलना और आधारहीन कहानियां बनाना … किसी ने उन्हें गंभीरता से नहीं लिया, तब भी जब उन्होंने ये आरोप लगाए थे। लेकिन यह उनकी विश्वसनीयता पर गंभीर सवाल खड़ा करता है,” मालवीय ने कहा।

 

एक अंतिम ट्वीट पिछले दिनों मलिक द्वारा किए गए कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बहुत ही निंदनीय संदर्भों पर था। मालवीय ने मलिक के “बदलते बयानों” पर कांग्रेस से “ज्यादा उत्साहित न होने” का आग्रह किया। मलिक के इंटरव्यू को लेकर कांग्रेस ने शनिवार दोपहर प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी।

Related posts

सीसीएल कर्मी संजय महतो हत्याकांड का पुलिस ने किया उद्भेदन

hansraj

रामगढ़ की पूर्व विधायक ममता देवी को हजारीबाग मामले में हाईकोर्ट से मिली बेल

hansraj

नकली और खराब गुणवत्ता की दवा बनाने वाली फार्मा के 18 कंपनियों के लाइसेंस रद्द

jharkhandnews24

डुमरी उपचुनाव को लेकर रैफ जवानों ने पचंबा में किया फ्लैग मार्च

hansraj

हरिश बिन जमा बने लोहरदगा के पुलिस कप्तान, कहा- थाने में बैठकर नहीं लोगों के बीच जाकर करेंगे पुलिसिंग

hansraj

बस में आग लगने से 26 लोगों की जलकर मौत

jharkhandnews24

Leave a Comment