May 18, 2024
Jharkhand News24
जिला

विधायक इरफान अंसारी पहुंचे बाबा हजरत मौला अली शाह के दरगाह… मजार पर की चादर पोशी

Advertisement

विधायक इरफान अंसारी पहुंचे बाबा हजरत मौला अली शाह के दरगाह… मजार पर की चादर पोशी

मौके पर विधायक राजेश कच्छप एवं विधायक नमन विक्सल कौनगाड़ी भी उपस्थित।

Advertisement

सैकड़ों की संख्या में झारखंड एवं स्थानीय उलेमाओं ने फूल मालाओं से किया स्वागत।

आप लोगों का बड़प्पन प्यार एवं स्नेह है जो हम लोगों को लगातार आवाम के लिए लड़ने के लिए ताकत देता है – इरफान अंसारी

एम – रहमानी जामताड़ा

जामताड़ा : सैकड़ों की संख्या में झारखंड के विभिन्न जिलों एवं कोलकाता के स्थानीय उलेमाओं ने नकीब ए हिंदुस्तान मोहम्मद तसलीम रजा मदनी के नेतृत्व में कोलकाता मे हज कमेटी के चेयरमैन सह जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी खिजरी विधायक राजेश कच्छप एवं कोलेबिरा विधायक नमन बिक्सेल कोनगाड़ी का जोरदार स्वागत माला पहनाकर एवं बुके देकर किया। मौके पर उलेमाओं के साथ तीनों ही विधायकों ने दरगाह पहुंचकर बाबा हजरत मौला अली शाह के मजार पर चादर पोशी की। मौके पर काफी संख्या मे स्थानीय लोग का भी जमावड़ा इन तीनों ही विधायकों से मिलने के लिए लगा रहा।

मौके पर तीनों ही विधायकों ने बाबा के दरगाह पर माथा टेका और झारखंड के लोगों के लिए सलामती की दुआ मांगी। साथ ही कोलकाता से अपनी जल्द रिहाई के लिए भी दुआ मांगी।

मौके पर उलेमाओं ने कहा कि आप तीनों विधायकों ने बंगाल में भी अपनी छाप छोड़ने का काम किया है। जिस प्रकार आप लोग यहां रह कर भी लगातार अपने क्षेत्र के लोगों से जुड़े रहे यह काबिले तारीफ है। रोजाना इतनी संख्या में लोगों का कोलकाता आना यह साफ दर्शाता है कि आप लोग अपने क्षेत्र में कितने लोकप्रिय हैं। आप लोग बहुत ही अच्छे इंसान हैं परंतु एक साजिश के तहत जिस प्रकार आप लोगों को फसाया गया और मीडिया मे आप लोगों की छवि को पेश की गई वो सरासर गलत है।खुदा वैसे गद्दार को कभी माफ नहीं करेगी। कोर्ट के आदेश के बाद झारखंड एवं बंगाल के लोगों को भी यह साफ हो गया कि आप लोग निर्दोष हैं और सरकार गिराने जैसी किसी भी साजिश में आप लोगों का हाथ नहीं है।

आगे उलेमाओं ने विधायक इरफान अंसारी को बताया कि झारखंड से लगातार उलेमाओं का फोन आपका हाल-चाल लेने के लिए आता है।आपने हमेशा से सभी वर्गों के लोगों को लेकर चलने का काम किया है। जिस प्रकार आपके पिता फुरकान अंसारी साहब सभी वर्गों में अपनी पकड़ रखते हैं ठीक उसी प्रकार आपने भी बहुत कम समय में अपनी पहचान एक बड़े नेता के रूप में बनाया है। आपकी आवाज ही आपकी ताकत है जो लगातार सभी वर्गों के लिए उठता रहा है। इन सभी वजह से ही आपको जानबूझकर टारगेट किया गया। परंतु बुरा समय अब समाप्ति की ओर है और बाबा का दुआ आप लोगों को लगेगा और आप लोग जल्द वापस झारखंड जाएंगे।

आगे तीनों ही विधायकों ने उपस्थित उलेमाओं को धन्यवाद दिया और कहां कि बाबा के मजार पर आकर एक अलग सा एहसास हुआ है जिसे हम शब्दों में बयां नहीं कर सकते। यहां आकर काफी शांति मिली है। बाबा के दुआ से हम तीनों ही विधायक जल्द वापस झारखंड लौटेंगे। साथ ही साथ इतनी संख्या में उपस्थित उलेमाओं को धन्यवाद दिया और कहां की यह आप लोगों का बड़प्पन प्यार एवं स्नेह है जो हम लोगों को आवाम के लिए लड़ाई लड़ने के लिए ताकत देता है। रही बात साजिशकर्ता की तो उसका फैसला ऊपर वाले के हाथ में है। मैं तो सिर्फ अपना कर्म करता हूं और कर्म पर ही भरोसा रखता हूं। हर रात के बाद सवेरा होता है और इसलिए मुझे पूरा भरोसा है कि सवेरा अब जल्द होगा और मुझे खुशी है कि मैं फिर से अपने क्षेत्र वापस लौट कर दोबारा लोगों की सेवा कर सकूंगा।

Related posts

प्रमुख मनोज रजक ने दुलमाहा में किया सड़क का उद्घाटन

hansraj

श्री परशुराम जन्मोत्सव पर राजकीय छुट्टी घोषित करे राज्य सरकार : सुनिल कुमार पाण्डेय

jharkhandnews24

बारिश के शुरुआत में ही सड़क बना तालाब

hansraj

सीसीएल के आश्वासन के बाद भी नौकरी नहीं आक्रोशित रैयतों का आज से बंदी

hansraj

टीवीएस शोरूम का जिला परिषद् उपाध्यक्ष ब्रज किशोर तिवारी ने किया फीता काट कर उद्घाटन

hansraj

*प्रवासी मजदूर की मुंबई में हुई मौत,नव झारखंड फाउंडेशन के केंद्रीय अध्यक्ष किशोरी राणा ने जताया शोक

jharkhandnews24

Leave a Comment