May 19, 2024
Jharkhand News24
जिला

बड़ा बाजार यूथ विंग के द्वारा हुआ योग शिविर का आयोजन

Advertisement

बड़ा बाजार यूथ विंग के द्वारा हुआ योग शिविर का आयोजन

मौके पर हजारीबाग के डीएसपी, महापौर सहित कई समाजसेवीगगण हुए उपस्थित

Advertisement

हर लोगों को अपनी दिनचर्या में योग को शामिल करना चाहिए :- डी.एस.पी

योग हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है :- रोशनी तिर्की

संवाददाता- कृष्णा कुमार

हजारीबाग शहर के बड़ा बाजार जैन मंदिर रोड स्थित संस्कार एनक्लेव के हॉल परिसर मे अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के शुभ अवसर पर बड़ा बाजार यूथ विंग के द्वारा योग शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में योग प्राचार्य के रूप में शीला सिंह,डॉ रखी,अरविंद कुमार शामिल थे। सर्वप्रथम योग प्रारंभ होने से पूर्व दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का विधिवत रूप से शुभारंभ किया गया। आए अतिथियों को बड़ा बाजार यूथ विंग के पदाधिकारियों ने फूलों का गुलदस्ता देकर उनका स्वागत व अभिनंदन किया। योग प्राचार्य के द्वारा योग शिविर में अलोम विलोम, ओम की ध्वनि, जैसे कई योगा कराई गई।

मौके पर हजारीबाग के डीएसपी महेश प्रजापति ने शहरवासियों को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हर लोगों को अपने दिन चर्चा में जो को शामिल करना चाहिए। हमारे स्वास्थ्य के लिए योग बहुत जरूरी है मैं तो प्रतिदिन करता हूं आप भी कीजिए।

मौके पर महापौर तिर्की ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि योग हमारे जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा है इसे अपने जीवन काले में जरूर उतारना चाहिए।

मौके पर बड़ा बाजार यूथ विंग के महासचिव चंद्रप्रकाश जैन ने आए हुए तमाम अतिथियों का आभार प्रकट किया। साथ ही उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर समस्त हजारीबाग वासियों को शुभकामनाएं दी।

मौके पर :- चंद्रप्रकाश जैन, विशाल खंडेलवाल, बिट्टू बिहारी, विकास केसरी, रितेश खंडेलवाल,अतिशय जैन,संजय डिश, सत्यभामा देवी, रेणुका कुमारी, डॉक्टर वेंकटेश,एम भारती, विनीता खंडेलवाल, सरिता खंडेलवाल, पुनीत कौर, मंजू छाबड़ा,बिजय जैन,पुजा मुनका,अनिल,किशोर दिवेन्द्र,अलक
सहित कई लोग उपस्थित थे ।

Related posts

अलग अलग जगहों पर सांप के डंसने से तीन की स्थिति गंभीर. रेफर

hansraj

मध्य विद्यालय बरियठ में अष्टम वर्ग के छात्रों को दी गई विदाई

hansraj

देवघर शहर स्थित झरना चौक, बाजला चौक एवं टावर चौक पर वाहन चेकिंग अभियान।

hansraj

गुरु नानक देव जी के 555वे जन्मोत्सव को लेकर पांचवे दिन निकाली गई प्रभात फेरी

jharkhandnews24

मोटरसाइकिल के बीच हुई भिड़ंत में दो लोग घायल

hansraj

अबकी बार बेहरासुईयाडीह की जनता ने पुराने चेहरे का नकारा ओर नए प्रत्याशियों को चुना

hansraj

Leave a Comment