June 24, 2024
Jharkhand News24
जिला

देवघर शहर स्थित झरना चौक, बाजला चौक एवं टावर चौक पर वाहन चेकिंग अभियान।

Advertisement

देवघर शहर स्थित झरना चौक, बाजला चौक एवं टावर चौक पर वाहन चेकिंग अभियान।

कुमार सौरभ मोहनपुर

Advertisement

देवघर।आज देवघर पुलिस अधीक्षक सुभाष चंद्र जाट के निर्देशानुसार देवघर शहर स्थित विभिन्न चौक चौराहा पर दुर्घटना एवं अपराध पर अंकुश लगाने हेतु सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है !इसी कड़ी में देवघर शहर स्थित झरना चौक पर अवर पुलिस निरीक्षक श्री प्रवीण कुमार शर्मा, बाजला चौक पर अवर पुलिस निरीक्षक श्री अजय कुमार सिंह एवं टावर चौक पर अवर पुलिस निरीक्षक शिवमणि पासवान के नेतृत्व में दल बल के साथ सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया ! जिसमें वाहन के कागजात ,प्रदूषण ,बीमा ,ड्राइविंग लाइसेंस , हेलमेट एवं अवैध सामानों की जांच की गई ! इस चेकिंग अभियान के दौरान कई वाहन का चालान काटा गया, जिससे 58 हजार रुपया अर्थ दंड के रूप में वसूला गया एवं कई एक वाहन चालकों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया !
आम जनजीवन पुलिस के इस अभियान की सराहना कर रहे हैं !तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग पुलिस की इस कार्यशैली से परेशान भी हैं।जबकि हैलमेट चेकिंग के नाम पर पुलिस अवैध उगाही भी कर रही है।इस मामले में वरीय अधिकारियों की भी संलिप्तता जग जाहिर है।वहीं इस पर सवालिया निशान भी खड़ा हो गया है।दूसरी तरफ हैलमेट चेकिंग के नाम पर सीधे साधे लोगों को परेशान भी किया जाता है।जबकि वरिष्ठ नागरिकों में पुलिस की इस हरकत से भय व्याप्त हो गया है।उनका शहर में निकलना मुश्किल हो गया है।वहीं दूसरी तरफ युवाओं में पुलिस के प्रति दिनानुदिन आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है।

Related posts

दुर्गा सोरेन सेना के प्रधान कार्यालय रामगढ़ में दुर्गा सोरेन सेना का प्रथम वर्षगांठ मनाया गया

hansraj

सांसद जयंत सिन्हा ने नई दिल्ली में की वित्त संबंधी संसदीय स्थायी समिति बैठक की अध्यक्षता

jharkhandnews24

पेलावल से लॉटरी रूपी बिमारी दूर को लेकर पेलावल उत्तरी पंचायत के सरपंच मोहम्मद साबिर ने हजारीबाग उपायुक्त को गुहार पत्र सौंपा

hansraj

हजारीबाग होमियोपैथी चिकित्सको ने बनाया नया संघ

jharkhandnews24

कांग्रेस पार्टी हमेशा कार्यकर्ताओं को देती है सम्मान – शैलेंद्र कुमार यादव

jharkhandnews24

*मेंहदी लगा के रखना, डोली सजा के रखना…, सिर्फ़ शादी नहीं, संवरेगी 25 जोड़ों की जिंदगी

jharkhandnews24

Leave a Comment