April 25, 2024
Jharkhand News24
जिला

भण्डरा में अनोखी शादी, अपने बच्चे की मौजूदगी में एक युवक ने दो युवतियों से किया विवाह

Advertisement

भण्डरा में अनोखी शादी, अपने बच्चे की मौजूदगी में एक युवक ने दो युवतियों से किया विवाह

झारखंड न्यूज 24 भण्डरा
सोनु कुमार

Advertisement

भण्डरा । प्रखंड के बंडा गांव के संदीप उरांव नामक एक युवक ने दो युवतियों के साथ विवाह किया। इस दौरान इनका बच्चा भी मौजूद था । आपको बता दें कि इस युवक का दो-दो युवतियों से पिछले तीन व एक वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। और इनमें से एक युवती का एक बच्चा भी है। कई बार विवाद भी हुआ । मामला गांव तक पहुंचा और आखिर रविवार को बंडा गांव में ग्रामीणों द्वारा सामाजिक बैठक कर इन दोनों युवतियों के साथ युवक की शादी करा दी गयी। विवाह समारोह में ग्रामीण परिजन एव युवती का बच्चा भी मौजूद थे। प्रखंड की आकाशी पंचायत के बंडा एक युवक ने दो युवतियों से विवाह किया। ग्रामीणों, माता-पिता की सहमति से ग्रामीणों ने इनकी शादी कराई। इस मौके पर इनके बच्चे भी मौजूद थे और वे उछल-कूद कर रहे थे।
आकाशी पंचायत के बंडा पतरा टोली गांव निवासी युवक संदीप उरांव (पिता स्व पति उरांव) का प्रेम प्रसंग पिछले तीन वर्षों से गडरपो पंचायत के धनामुन्जी गांव निवासी कुसुम लकड़ा (पिता सुकरा उरांव) से चल रहा था। विवाह के पहले ही दोनों के एक बेटे भी हैं। वहीं दूसरी युवती बगड़ू के पतरातू महतो टोली निवासी स्वाति कुमारी (पिता विश्राम उराँव ) के साथ उसी युवक का प्रेम प्रसंग एक वर्ष पहले बंगाल के ईट भट्ठा में मजदूरी करने के दौरान हुई । एक युवक के साथ दोनों युवतियों का प्रेम प्रसंग रहने के कारण कई बार विवाद हो रहा था । पर भी मामला शांत नहीं हुआ, जिसके बाद ग्रामीणों एवं घरवालों की सहमति से दोनों युवतियों का विवाह रविवार को सामाजिक बैठक कर संदीप उरांव के साथ कराया गया।

Related posts

मांडर विधानसभा उपचुनाव को लेकर उपायुक्त ने की सभी कोषांगों के साथ बैठक

hansraj

कोल्हुआ गांव में प्रेमी जोड़ों को कराई गई बंधन

hansraj

केंद्र के 8 साल पूरे होने पर युवा मोर्चा ने निकाली बाईक रैली

hansraj

उप मुखिया जियोन मरांडी की अध्यक्षता में की गई बाल विवाह मुक्त उन्मूलन हेतु एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन

jharkhandnews24

आम्रपाली माइंस के सिविल कार्य में सेवन स्टार कंपनी के संवेदक द्वारा कार्य में बरता घोर अनियमितता :- विस्थापित नेता राजेन्द्र प्रसाद

hansraj

जिला शिक्षा पदाधिकारी व कंप्यूटर ऑपरेटर को एसीबी रांची की टीम ने एक लाख घूस लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार

jharkhandnews24

Leave a Comment