May 16, 2024
Jharkhand News24
जिला

भण्डरा में अनोखी शादी, अपने बच्चे की मौजूदगी में एक युवक ने दो युवतियों से किया विवाह

Advertisement

भण्डरा में अनोखी शादी, अपने बच्चे की मौजूदगी में एक युवक ने दो युवतियों से किया विवाह

झारखंड न्यूज 24 भण्डरा
सोनु कुमार

Advertisement

भण्डरा । प्रखंड के बंडा गांव के संदीप उरांव नामक एक युवक ने दो युवतियों के साथ विवाह किया। इस दौरान इनका बच्चा भी मौजूद था । आपको बता दें कि इस युवक का दो-दो युवतियों से पिछले तीन व एक वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। और इनमें से एक युवती का एक बच्चा भी है। कई बार विवाद भी हुआ । मामला गांव तक पहुंचा और आखिर रविवार को बंडा गांव में ग्रामीणों द्वारा सामाजिक बैठक कर इन दोनों युवतियों के साथ युवक की शादी करा दी गयी। विवाह समारोह में ग्रामीण परिजन एव युवती का बच्चा भी मौजूद थे। प्रखंड की आकाशी पंचायत के बंडा एक युवक ने दो युवतियों से विवाह किया। ग्रामीणों, माता-पिता की सहमति से ग्रामीणों ने इनकी शादी कराई। इस मौके पर इनके बच्चे भी मौजूद थे और वे उछल-कूद कर रहे थे।
आकाशी पंचायत के बंडा पतरा टोली गांव निवासी युवक संदीप उरांव (पिता स्व पति उरांव) का प्रेम प्रसंग पिछले तीन वर्षों से गडरपो पंचायत के धनामुन्जी गांव निवासी कुसुम लकड़ा (पिता सुकरा उरांव) से चल रहा था। विवाह के पहले ही दोनों के एक बेटे भी हैं। वहीं दूसरी युवती बगड़ू के पतरातू महतो टोली निवासी स्वाति कुमारी (पिता विश्राम उराँव ) के साथ उसी युवक का प्रेम प्रसंग एक वर्ष पहले बंगाल के ईट भट्ठा में मजदूरी करने के दौरान हुई । एक युवक के साथ दोनों युवतियों का प्रेम प्रसंग रहने के कारण कई बार विवाद हो रहा था । पर भी मामला शांत नहीं हुआ, जिसके बाद ग्रामीणों एवं घरवालों की सहमति से दोनों युवतियों का विवाह रविवार को सामाजिक बैठक कर संदीप उरांव के साथ कराया गया।

Related posts

पंचायतों में उपमुखिया का चयन वोट के माध्यम से हुआ पूरा

hansraj

अपने जिले के जिस प्रेरक व्यक्तित्व के विषय में लिखने का यत्न कर रही हूँ वे मेरे जनपद के लाल हैं , हमारे लिए प्रेरक हैं, श्रेष्ठ हैं एवं सारस्वत साधना उदाहरण हैं ।

hansraj

झारखंड में इस बार आरपीआई बनाएगी सरकार : डब्लू महतो

hansraj

भारतीय नागरिक अधिकार रक्षा मंच के प्रदेश अध्यक्ष चितरंजन प्रसाद गुप्ता पर हुए हमले की समाजसेवी अभी अभिषेक कुमार ने की निंदा

hansraj

सदर विधायक कार्यालय में नमो कैरम टूर्नामेंट का दिखा रोमांच, दुसरे दिन तक महिला वर्ग में अंजली पांडेय बनी विजेता और उपविजेता बनी शिवानी कुमारी

jharkhandnews24

बोरोविंग के ऋषि कुमार व चितरपुर पश्चिमी के उप मुखिया बनी नगीना परवीन

hansraj

Leave a Comment