April 21, 2024
Jharkhand News24
जिला

रांची में हुई हिंसा पर उपद्रवियों के पोस्टर लगाने को बताया गलत

Advertisement

ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने रांची में हुई हिंसा पर उपद्रवियों के पोस्टर लगाने को बताया गलत

कहा बिना नतीजे तक पहुंचे पोस्टर लगाना जल्दबाजी है

Advertisement

संवाददाता-हंसराज चौरसिया

झारखंड डेस्क- झारखंड सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने रांची की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि इस मामले में उपद्रवियों का पोस्टर लगाना गलत है। बुधवार को दुमका में पत्रकारों के साथ बातचीत में मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि इससे मैं सहमत नहीं हूं। बिना किसी परिणाम तक पहुंचे पोस्टर लगाना जल्दबाजी है। उन्होंने कहा कि पोस्टर तो 10 साल से फरार लोगों के लगाए जाते है। इस मामले का तो अभी अनुसंधान ही शुरु हुआ है। सरकार इस पर गंभीर है और जांच के लिए एसआईटी का भी गठन किया गया है। उन्माद फैलाने में जो भी दोषी है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होना चाहिए। मैं रांची से बाहर था। एक दो दिन में रांची पहुंच कर इस मामले में संज्ञान लेंगे। ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम कांग्रेस के नव संकल्प कार्यशाला कार्यक्रम में भाग लेने दुमका आए थे। 

*केंद्र की भाजपा सरकार ने पूरा नहीं किया कोई वादा: आलमगीर आलम*
 
झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने कहा केंद्र सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में अंतर है। जिन वादों के सहारे भाजपा 2014 में सरकार में आई थी, 8 वर्षों में उसे पूरा नहीं किया गया। मंत्री आलमगीर आलम बुधवार को दुमका में जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित नव संकल्प कार्यशाला को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने करोड़ों बेरोजगारों को नौकरी देने का वादा किया था लेकिन आज तक पूरा नहीं हुआ। मंत्री आलमगीर आलम ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने देश में जो आधारभूत संरचना तैयार की थी, उसे भी वर्तमान की केंद्र सरकार बेचने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र की गलत नीतियों के कारण महंगाई और बेरोजगारी बढ़ी है जो जनता को बताने की जरुरत है। 
उन्होंने कहा कि कुछ दिन पूर्व उदयपुर में कांग्रेस का एक वृहद कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें यह तय किया गया कि पार्टी की नीतियों और सिद्धांतों और आगामी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना है। इसी सिलसिले में कांग्रेस का यह कार्यक्रम हो रहा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह कांग्रेस की नीतियों को गांव-गांव तक पहुंचाएं। साथ ही केंद्र सरकार की विफलताओं को भी को बताएं। 

Related posts

चंदनकियारी की नीतू अपने अंदर की ज्वार भर रही भावनाओं को कविता के माध्यम से करती हैं व्यक्त

jharkhandnews24

हजारीबाग यूथ विंग के द्वारा सावन के दुसरी सोमवार को पर दूध,बेलपत्र का किया गया वितरण

jharkhandnews24

दिग्थु गांव में पूर्व मुखिया के प्रयास से जर्जर व लूज तार को कराया गया ठीक

hansraj

आगामी लोकसभा आम चुनाव 2024 को लेकर बैठक संपन्न, दिए गए आवश्यक निर्देश

jharkhandnews24

सियारसुली के एक घर में लगी आग, सारा सामान जलकर हुआ खाक

hansraj

तीन दिवसीय विशेष योग शिविर का होटल रूकमनी इन में हुआ शुभारम्भ

hansraj

Leave a Comment