May 7, 2024
Jharkhand News24
खेल जिला

एथलेटिक्स चैंपियनशिप के विजेता खिलाड़ियों को किया गया सम्मानित

Advertisement

एथलेटिक्स चैंपियनशिप के विजेता खिलाड़ियों को किया गया सम्मानित, 18 मेडल प्राप्त कर जिला का बढ़ाया मान

प्रिंस वर्मा, रामगढ़

Advertisement

जमशेदपुर के जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में विगत दिनों आयोजित झारखंड राज्य एथलेटिक्स संघ के तत्वाधान में 16वीं झारखंड राज्य जूनियर एथलेटिक्स प्रतियोगिता और 11वीं सीनियर ओपन चैंपियनशिप में रामगढ़ जिला के तरफ से खेल रहे खिलाड़ियों ने पांच गोल्ड, दस सिल्वर एवं तीन ब्रॉउन सहित कुल 18 मेडल पर कब्जा जमाया। उनकी जीत ने क्षेत्र का ही नहीं बल्कि अपने रामगढ़ जिले का भी सम्मान बढ़ाया है। इस दौरान सभी खिलाड़ियों के वापस लौटने पर शनिवार को डीएवी रजरप्पा में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य रूप से डीएवी रजरप्पा के प्राचार्य एच के झा, एथलेटिक्स एसोसिएशन के सचिव सीडी सिंह व गौतम सिंह बम मौजूद थे। इस दौरान सभी खिलाड़ियों को माल्यार्पण कर स्वागत किया। साथ ही सभी खिलाड़ियों को टी-शर्ट प्रदान कर सम्मनित किया गया। वही रामगढ़ जिला के एथलेटिक्स कोच कमरुद्दीन एवं टीम मैनेजर आनंद टिग्गा व सुमित कुमार को भी टी शर्ट प्रदान कर उन्हें भी सम्मनित किया गया। मौके पर उन्होंने कहा कि एसोसिएशन द्वारा ऐसे खेलकूद का आयोजन कराकर प्रतिभा को उभारने का कार्य करती आ रही है। जिससे ग्रामीण क्षेत्र के खिलाड़ी आगे बढ़कर क्षेत्र के साथ साथ जिला व राज्य का नाम रोशन कर सकें। उन्होंने कहा कि आज के दौर में पढ़ाई के साथ साथ खेलकूद भी बहुत जरूरी है। खेल के मैदान में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी की मंजिल निश्चित है।

इन खिलाड़ियों को मिला मेडल

झारखंड राज्य एथलेटिक्स संघ के तत्वाधान में 16वीं झारखंड राज्य जूनियर एथलेटिक्स प्रतियोगिता और 11वीं सीनियर ओपन चैंपियनशिप में रामगढ़ जिला के तरफ से खेल रहे इन खिलाड़ियों को 18 मेडल प्राप्त हुआ है। जिसमे तनीषा कुमारी, अलका कुमारी, सीमा कुमारी , सुषमा कुमारी, भूमिका कुमारी, पायल, छोटेलाल, संदीप, मनीष, समीर, अमन, आशिफ, बलजीत सिंह, निखिल, रितेश कुमार शामिल है।

Related posts

ग्रामीणों के विरोध के बाद बादम पंचायत में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम संपन्न

hansraj

पीसी एंड पीएनडीटी की बैठक संपन्न, कन्या भ्रूण हत्या एवं गिरते लिंगानुपात के रोकथाम विषय पर हुई चर्चा

jharkhandnews24

बीडीओ के द्वारा पहाड़िया समुदाय के बीच पहुंचकर मतदाता सुधार और स्वास्थ्य सेवा का किया गया निरीक्षण

hansraj

बड़ा बाजार यूथ विंग के द्वारा हुआ योग शिविर का आयोजन

hansraj

बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद के विधायक प्रतिनिधि बितका बाउरी हत्याकांड में शामिल अपराधी समेत पांडेय गिरोह के दो गुर्गे गिरफ्तार

jharkhandnews24

बड़कागांव प्रखंड में आठवीं बोर्ड की परीक्षा की तैयारी पूरी, सैकड़ों परीक्षार्थी होंगे शामिल

hansraj

Leave a Comment