May 18, 2024
Jharkhand News24
जिला

ठेकेदार संघ ने गोपाल सिंह पर मारपीट का लगाया आरोप नगर थाना में दी लिखित सिकायत

Advertisement

ठेकेदार संघ ने गोपाल सिंह पर मारपीट का लगाया आरोप नगर थाना में दी लिखित सिकायत

झारखंड न्यूज 24 देवघर झारखंड से अजीत कुमार संतोषी की रिपोर्ट

Advertisement

देवघर के पथ निर्माण विभाग के बाहर लोगों की भीड़ लगी थी। जिसमे ठेकेदार भी शामिल थे ।दरअसल पथ निर्माण विभाग के द्वारा श्रावणी मेला को लेकर टेंडर निकाला गया था। जिसे भरने के लिए ठेकेदार और ठेकेदार के लोग मौजूद थे। इस टेंडर में किसी तरह की अनहोनी ना हो इसके लिए पर्याप्त संख्या में पुलिस बल मौजूद थी। पथ निर्माण विभाग के कार्यक्रम में निविदा की प्रक्रिया चल रही ही थी की कार्यक्रम के बाहर लगभग 12.30 में अचानक हो हल्ला होने लगा। वहा मौजूद ठेकेदार और गोपाल सिंह के बीच गाली -गलौज से मामला शुरू हुआ और देखते -देखते मामला हाथापाई तक पहुंच गया। इधर ठेकेदार सुमन कुमार देव के साथ हाथापाई के बाद देवघर ठेकेदार संघ ने नगर थाना पहुंच कर मामला दर्ज कराया है।देवघर नगर थाना में दिए गए आवेदन में लिखा है कि टेंडर गिराने के दौरान गोपाल कुमार सिंह के साथ गणपती कन्सट्रक्शन के लोगों ने यहा के ठेकेदारों को टेंडर गिराने से मना करने लगा और इस बीच गाली -गलौज भी हुआ और गोपाल कुमार सिंह के आदमी ने ठेकेदार सुमन कुमार देव के साथ मारपीट किया इस दौरान सुमन कुमार देव के गले से एक सोने का चेन जिसकी किमत लग भग एक लाख रुपये है उसे छीन लिया और जान से मारने की धमकी देने लगा। गोपाल कुमार के द्वारा कहा गया कि यह टेंडर मैनेज था ,तो टेंडर गिराने का हिम्मत कैसे हुआ।

क्या कहते हैं ठेकेदार

इस मामले में ठेकेदार अजीत कुमार राय ने कहा कि हमलोंग श्रावणी मेला को लेकर होने वाले कामों को लेकर पथ निर्माण विभाग के द्वारा निकाली गयी निविदा में भाग लेने गए थे ।तभी बाहर के ठेकेदार और उसके आदमी ने हमें निविदा भरने से मना किया जिसका विरोध करने पर हम लोगों के साथ मारपीट किया गया।

Related posts

गरीब बच्चों के लिऐ एक सुनहरा अवसर डिजिकॉन कंप्यूटर क्लॉस की ओर से

hansraj

झालसा रांची के दिशा निर्देशानुसार न्यायिक पदाधिकारियों एवं पीएलवी की बुलाई गई आपात बैठक

hansraj

नगर भवन में प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना WDC 2.0 अंतर्गत जिला स्तरीय दो दिवसीय कार्यशाला एवं क्षेत्र भ्रमण कार्यक्रम का आयोजन

jharkhandnews24

आंगनबाड़ी केंद्र मल्लाह टोली में राष्ट्रीय पोषण सप्ताह कार्यक्रम मनाया गया

hansraj

माहे रमज़ान में छः वर्षिय जोया ने रोजा रखकर पेश की मिशाल

hansraj

गौतम बुद्ध शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय में क्रिसमस गैदरिंग का आयोजन

jharkhandnews24

Leave a Comment