May 19, 2024
Jharkhand News24
जिला

जेपीएससी के सफल अभ्यर्थियों को सदर विधायक ने दिया बधाई, सफल अभ्यर्थी सिमरन से मिलकर दी शुभकामनाएं

Advertisement

जेपीएससी के सफल अभ्यर्थियों को सदर विधायक ने दिया बधाई, सफल अभ्यर्थी सिमरन से मिलकर दी शुभकामनाएं

संवाददाता- कृष्णा कुमार

Advertisement

हजारीबाग- झारखंड लोक सेवा आयोग द्वारा जारी हुए रिजल्ट में हजारीबाग जिले का रिज़ल्ट बेहतर रहा। बुधवार को हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल ने जेपीएससी में सफलता प्राप्त करने वाली एक अभ्यार्थी सिमरन कुमारी से उनके बड़ा बाजार, देवी दयाल लेन अवस्थित आवास में मिलकर उन्हें सफलता प्राप्त करने हेतु ढेरों शुभकामनाएं और अनंत बधाई दी साथ ही ईश्वर से इनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। विधायक श्री जायसवाल ने सिमरन के अलावे जेपीएससी में उत्तीर्ण होने वाले सभी सफल अभ्यर्थियों को ढेरों शुभकामनाएं और बधाई दी एवं सभी के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। घर पंहुचने पर सिमरन ने विधायक मनीष जायसवाल का अंग वस्त्र ओढ़ाकर स्वागत व सम्मान किया। मौके पर विशेष रूप से सिमरन की मां, बहन, मामा, जीजा आशीष सोनी सहित रितेश कुमार, पंकज कुमार, विनोद गुप्ता और सदर विधायक मनीष जायसवाल के मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी सहित अन्य लोग मौजूद रहे ।

अभ्यर्थी सिमरन बड़ा बाजार निवासी उदय चौधरी और सुधा चौधरी की पुत्री हैं। ये अपने तीन बहनों में सबसे छोटी है। सिमरन ने माध्यमिक माउंट कार्मेल, इंटरमीडिएट संत कोलंबा कॉलेज से किया है। सिमरन पढ़ाई में बचपन से ही मेघावी रही हैं और भविष्य में उनका सपना नौकरी ज्वॉइन करने के बाद यूपीएससी की तैयारी करते हुए आईएएस बनने का है ।

Related posts

25 सालों से हजारीबाग के कल्लू चौक स्थित चर्चित प्रतिष्ठान केशरी स्वीट्स एवं बेकरी अब नए स्वरूप में ग्राहकों को देगा सेवा

hansraj

नन्हे आर्टिस्ट रुद्रांश का कमाल, एक सप्ताह में मिले 5 लाख व्यूज

hansraj

भवनाथपुर कांडी के मुख्य मार्ग पर चलती हुई बाईक से गिर कर महिला हुई घायल

hansraj

समिति ने झरदाग गांव में एक चापाकल की मरम्मत करायी

jharkhandnews24

हरिहरपुर महुआधाम मे 11,000 बिजली के पोल टूटने से 18 घंटा से बिजली है बाधित।

hansraj

मार्खम कॉलेज में आजादी के अमृत महोत्सव पर एनएसएस के स्वयंसेवकों ने किया विश्व साइकिल दिवस का आयोजन

hansraj

Leave a Comment