May 13, 2024
Jharkhand News24
जिला

25 सालों से हजारीबाग के कल्लू चौक स्थित चर्चित प्रतिष्ठान केशरी स्वीट्स एवं बेकरी अब नए स्वरूप में ग्राहकों को देगा सेवा

Advertisement

25 सालों से हजारीबाग के कल्लू चौक स्थित चर्चित प्रतिष्ठान केशरी स्वीट्स एवं बेकरी अब नए स्वरूप में ग्राहकों को देगा सेवा

 

Advertisement

हजारीबाग –

 

हज़ारीबाग़ शहर के कल्लू चौक स्थित केशरी स्वीट्स एवं बेकरी पिछले 25 सालों से हजारीबाग शहर और आसपास के क्षेत्र के लिए स्वीट्स, बैकरी, चाइनीज फूड और आइसक्रीम के लिए नामचीन स्थानीय प्रतिष्ठान रहा है। समय की मांग के अनुरूप बदलते दौर के साथ ग्राहकों के समुचित सुविधा को ध्यान में रखते हुए प्रतिष्ठान के संचालक ने वर्तमान समय के हिसाब से अपने प्रतिष्ठान को रीमॉडलिंग करके ग्राहकों को नया सौगात दिया है ।

केसरी स्वीट्स एंड बैकरी के संचालक मनोज कुमार केसरी ने बताया की बर्थडे, शादी सहित अन्य विशेष दिनों के केक के कई डेकोरेटिव और मनपसंद आइटम के लिए ऑर्डर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि उचित कीमत और गुणवत्त प्रोडक्ट ही हमारा पहचान रहा है और हम अपने पहचान को बरकरार रखने के लिए क्वालिटी और क्वांटिटी से कोई समझौता नहीं करेंगे। मिठाई के कई बेहतर प्रोडक्ट के साथ हर प्रकार के चाइनीज आइटम, कई प्रकार के आइसक्रीम सहित अन्य कोल्ड ड्रिंग और स्नैक्स का विशाल भंडारण की उपलब्धता है।

 

प्रतिष्ठान के नए स्वरूप में आने के बाद इसका सौगात ग्राहकों को देने के दौरान प्रतिष्ठान संचालक परिवार ने पूजा- अर्चना किया। इस मौके पर राजेंद्र प्रसाद केसरी, अमित कुमार केसरी, दिवाकर प्रसाद केसरी, पप्पू प्रसाद केसरी, सुरेंद्र प्रसाद केसरी, सुनील प्रसाद केसरी, सौरभ प्रसाद केसरी सहित घर के सभी सदस्यों के अलावा हज़ारीबाग़ के कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे ।

Related posts

योग को अपने दैनिक जीवन मे करें शामिल : एसपी प्रभात कुमार

hansraj

दुर्गा मंदिर धावाडीह मैं कन्या पूजन और भंडारा का किया गया आयोजन

hansraj

दारू प्रखण्ड से गीता देवी बनी “जिला पार्षद” स्मिता सिन्हा को हराया|

hansraj

चार से पांच बार लगा रहे अंगूठा तब मिल पा रहा राशन

hansraj

मांडर उपचुनाव में सीएम हेमंत सोरेन 20 जून को 3 सभाओं को करेंगे संबोधित

hansraj

सरदार वल्लभभाई पटेल के जयंती पर आयुक्त ने कार्यालय पदाधिकारी एवं कर्मियों को दिलाई राष्ट्रीय एकता दिवस की शपथ

jharkhandnews24

Leave a Comment