April 25, 2024
Jharkhand News24
जिला

बागबेड़ा में दो प्रत्याशियों के समर्थकों में भिड़ंत, चार घायल, पूर्वी घाघीडीह में मारपीट का मामला पहुंचा थाना

Advertisement

बागबेड़ा में दो प्रत्याशियों के समर्थकों में भिड़ंत, चार घायल, पूर्वी घाघीडीह में मारपीट का मामला पहुंचा थाना
संवाददाता-हंसराज चौरसिया

जमशेदपुर- पंचायत चुनाव के चौथे चरण के तहत गोलमुरी सह जुगसलाई प्रखंड में हो रहे मतदान के दौरान प्रत्याशियों के समर्थकों की बीच जगह-जगह भिड़ंत के मामले सामने आए है । इस तरह का एक मामला बागबेड़ा के गाढ़ाबासा में सामने का है वहां प्राथमिक विद्यालय में बूथ संख्या 64 व 65 पर दो प्रत्याशियों के समर्थकों को बीच मारपीट हो गई । इसमें एक परिवार के चार लोग घायल हो गए जबकि इस घटना का प्रभाव कुछ देर के लिये मतदान कार्य पर भी पड़ा।
वहीं, घटना में कौशल किशोर मंडल, उनकी पत्नी बेबी मंडल, पुत्री काजल मंडल और पुत्र अमित मंडल घायल हो गए। इनमें काजल मंडल और बेबी मंडल को ज्यादा चोट आई है । घायलों को पुलिस की मदद से इलाज के लिये अस्पताल ले जाया गया है । उन्होंने मारपीट का आरोप स्थानीय निवासी कन्हैया सिंह एवं महेश सिंह पर लगाया है । वही दूसरी ओर महेश सिंह ने बताया की अमित मंडल एक प्रत्याशी विशेष के पक्ष में मतदान करने के लिए मतदाताओं पर दबाव बना रहे थे । उसे जब ऐसा करने से मना किया गया, तो वह मारपीट पर उतर आया । उन्होंने उस परिवार के लोगों के साथ किसी तरह के अन्य विवाद से इंकार किया है ।

Advertisement

*पूर्वी घाघीडीह के कीनूडीह बूथ पर मारपीट*
वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पूर्वी घाघीडीह के कीनूडीह बूथ पर भी प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच मारपीट हो गई। इस घटना में कुछ लोगों के घायल होने की भी सूचना है । वहीं घटना के बाद मुखिया पद के तीन प्रत्याशियों के समर्थक आमने-सामने आ गए। इसमें मुखिया पद के प्रत्याशी विजय हांसदा के अलावा छोटराय मुर्मू और लक्ष्मी सोय के समर्थक बताये जाते हैं । इस घटना के बाद तीनों पक्षों के लोग बागबेड़ा थाना पहुंचे वहां देर तक गहमा-गहमी का माहौल बना रहा ।

*कीताडीह में भी प्रत्याशियों के समर्थक आमने-सामने*
दूसरी ओर, बागबेड़ा के ही कीताडीह क्षेत्र के ग्वाला पट्टी बूथ 38, 39 के पास भी जिला परिषद के दो प्रत्याशियों के समर्थकों की बीच भी आपसी खींचतान की स्थिति उत्पन्न हो गई । इसे लेकर एक पक्ष के गोपाल तिवारी समेत अन्य लोग भड़क गए । हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस बल के हस्तक्षेप पर मामला शांत हो गया । इसके बावजूद इसके दोनों प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच देर तक आमने-सामने की स्थिति बनी रही ।

Related posts

अंजुमन इस्‍लामिया के 19वां सदर बने अब्दुल रउफ अंसारी व सचिव बने शाहिद अहमद बेलू

jharkhandnews24

विहिप व बजरंग दल कि शिलाडीह पंचयात स्तरीय कमेटी की गठन. मुकेश पांडेय अध्यक्ष चुने गए

hansraj

एक्सीलेंस स्टडी सर्किल में 30 मई से नीट की कक्षाएं शुरू

hansraj

हजारीबाग यूथ विंग ने किया राम नवमी के पावन पर्व पर 251 किलो लड्डू महाप्रसाद का वितरण

jharkhandnews24

किस्को थाना प्रभारी की अगुवाई में हुआ शांति समिति की बैठक

hansraj

फर्जी सिम कार्ड के साथ 13 साइबर क्रिमिनल गिरफ्तार, ठगी के पैसे से खरीदी गई SUV जब्त, सिमकार्ड बेचने वाला भी बना अभियुक्त

jharkhandnews24

Leave a Comment