May 17, 2024
Jharkhand News24
जिला

बागबेड़ा में दो प्रत्याशियों के समर्थकों में भिड़ंत, चार घायल, पूर्वी घाघीडीह में मारपीट का मामला पहुंचा थाना

Advertisement

बागबेड़ा में दो प्रत्याशियों के समर्थकों में भिड़ंत, चार घायल, पूर्वी घाघीडीह में मारपीट का मामला पहुंचा थाना
संवाददाता-हंसराज चौरसिया

जमशेदपुर- पंचायत चुनाव के चौथे चरण के तहत गोलमुरी सह जुगसलाई प्रखंड में हो रहे मतदान के दौरान प्रत्याशियों के समर्थकों की बीच जगह-जगह भिड़ंत के मामले सामने आए है । इस तरह का एक मामला बागबेड़ा के गाढ़ाबासा में सामने का है वहां प्राथमिक विद्यालय में बूथ संख्या 64 व 65 पर दो प्रत्याशियों के समर्थकों को बीच मारपीट हो गई । इसमें एक परिवार के चार लोग घायल हो गए जबकि इस घटना का प्रभाव कुछ देर के लिये मतदान कार्य पर भी पड़ा।
वहीं, घटना में कौशल किशोर मंडल, उनकी पत्नी बेबी मंडल, पुत्री काजल मंडल और पुत्र अमित मंडल घायल हो गए। इनमें काजल मंडल और बेबी मंडल को ज्यादा चोट आई है । घायलों को पुलिस की मदद से इलाज के लिये अस्पताल ले जाया गया है । उन्होंने मारपीट का आरोप स्थानीय निवासी कन्हैया सिंह एवं महेश सिंह पर लगाया है । वही दूसरी ओर महेश सिंह ने बताया की अमित मंडल एक प्रत्याशी विशेष के पक्ष में मतदान करने के लिए मतदाताओं पर दबाव बना रहे थे । उसे जब ऐसा करने से मना किया गया, तो वह मारपीट पर उतर आया । उन्होंने उस परिवार के लोगों के साथ किसी तरह के अन्य विवाद से इंकार किया है ।

Advertisement

*पूर्वी घाघीडीह के कीनूडीह बूथ पर मारपीट*
वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पूर्वी घाघीडीह के कीनूडीह बूथ पर भी प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच मारपीट हो गई। इस घटना में कुछ लोगों के घायल होने की भी सूचना है । वहीं घटना के बाद मुखिया पद के तीन प्रत्याशियों के समर्थक आमने-सामने आ गए। इसमें मुखिया पद के प्रत्याशी विजय हांसदा के अलावा छोटराय मुर्मू और लक्ष्मी सोय के समर्थक बताये जाते हैं । इस घटना के बाद तीनों पक्षों के लोग बागबेड़ा थाना पहुंचे वहां देर तक गहमा-गहमी का माहौल बना रहा ।

*कीताडीह में भी प्रत्याशियों के समर्थक आमने-सामने*
दूसरी ओर, बागबेड़ा के ही कीताडीह क्षेत्र के ग्वाला पट्टी बूथ 38, 39 के पास भी जिला परिषद के दो प्रत्याशियों के समर्थकों की बीच भी आपसी खींचतान की स्थिति उत्पन्न हो गई । इसे लेकर एक पक्ष के गोपाल तिवारी समेत अन्य लोग भड़क गए । हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस बल के हस्तक्षेप पर मामला शांत हो गया । इसके बावजूद इसके दोनों प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच देर तक आमने-सामने की स्थिति बनी रही ।

Related posts

बजट सत्र: वेल में पहुंचकर हजारीबाग विधायक मनीष जायसवाल ने फाड़ा कुर्ता, कहा – क्या इस राज्य में हिंदू होना अपराध है?

jharkhandnews24

जिले को डायन प्रथा एनीमिया और कुपोषण मुक्त बनाने हेतु की जाने लगी है कवायद

hansraj

भाजयुमो ने निकाला विकास तीर्थ यात्रा , मोदी जी के विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाना यात्रा का मुख्य उद्देश्य

hansraj

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत. दशहरे पर्व पर खरीदारी कर लौटा था घर

hansraj

ग्रीन कार्ड राशनधारियो को राशन नही मिलने से ग्रामीणों में काफी आक्रोश

hansraj

द्वितीय श्री श्याम मनुहार महोत्सव का आयोजन 2 सितंबर को, सुप्रसिद्ध भजन गायक संजय मित्तल अपने भजनों से भक्तों को रिझाएंगे

jharkhandnews24

Leave a Comment