June 19, 2024
Jharkhand News24
जिला

प्रबंधन विभाग में रिलायंस जिओ का कैंपस चयन।

Advertisement

प्रबंधन विभाग में रिलायंस जिओ का कैंपस चयन।

झारखंड न्यूज़ 24
सागर

Advertisement

हजारीबाग : प्रबंधन विभाग में दिनांक 26 मई को रिलायंस जिओ इन्फोकॉम एच आर के लिए कैंपस सिलेक्शन के लिए आई। केंपस सिलेक्शन के लिए जिओ के एचआर श्री अभिषेक सिंह, रांची एवं श्री मनीष कुमार, हजारीबाग से आए ।
रिलायंस जिओ मैनेजमेंट एचआर ट्रेनी के रूप में छात्रों का चयन करने आयी। चयन प्रक्रिया तीन चरणों में हुआ। प्रथम चरण में ऑनलाइन टेस्ट, द्वितीय चरण में साक्षात्कार लिया गया। तीसरे चरण में चयनित विद्यार्थियों का जिओ के रांची ऑफिस में साक्षात्कार होगा। कंपनी ने विद्यार्थियों को वार्षिक 4.5 लाख का पैकेज ऑफर किया । इसमें सत्र 2020 -22 एवं 2019 -21 के छात्रों ने हिस्सा लिया। शिक्षिका मिता सिंह ने कहा रिलायंस जैसे कंपनी के साथ करियर की शुरुआत विद्यार्थियों के लिए एक सुनहरा अवसर है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों ने अपना बेहतर प्रदर्शन किया, दूसरे चरण का परिणाम सोमवार को घोषित की जाएगी । विभाग के निदेशक ने विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करते उनकी सफलता के लिए कामना की।

Related posts

यज्ञ एवं भक्ति जागरण कार्यक्रमों से क्षेत्र का वातावरण शुद्ध होता है : बिनोद विश्वकर्मा

hansraj

नगर आयुक्त की अध्यक्षता में बैठक की गई जिसमें श्रावणी मेला 2022 हेतु आवश्यक बैठक कर समीक्षा की गई |

hansraj

नये अनुमंडल पदाधिकारी अभिजीत सिन्हा ने लिया प्रभार

hansraj

झारखंड चिकित्सा एवं जन स्वास्थ्य कर्मचारी संघ बैठक का आयोजन

hansraj

सरकारी सेवकों के लिए मिलने वाली सुनिश्चित वृत्ति उन्नयन योजना का लाभ देने हेतु समन्वय समिति की बैठक आयोजित, प्रमंडलीय आयुक्त ने की अध्यक्षता

hansraj

निगम कर्मचारी अपनी मांगो को लेकर बैठे भूख हड़ताल पर

hansraj

Leave a Comment