February 25, 2024
Jharkhand News24
जिला
Advertisement

राष्ट्रीय नारायणी सेना ने फर्जी खून बेचे जाने के मामले को संज्ञान में लेकर नगर थाना प्रभारी से की मुलाकात
संवाददाता- अजीत कुमार संतोष

देवघर – थैलेसीमिया से पीड़ित मरीज के परिजन दिनेश यादव जो बिहार के बांका जिले बेलहर थाना के बसमता गांव की निवासी है । शिवानी कुमारी 17 माह की बच्ची थैलेसीमिया की मरीज है उसे हर 3 माह में खून चढ़ाने की जरूरत पड़ती है चिकित्सक के सलाह पर शनिवार को उनके परिजन टावर चौक पर स्थित ब्लड बैंक पहुंचे तो ब्लड बैंक के मेन गेट पर किसी अनजान व्यक्ति ने परिजन को झांसे में लेकर 2500₹की ठगी कर फर्जी खून दे दिया गया । लेकिन बिना साइन मुहर वाला पैकेट देख कर उसे नहीं चढ़ाया गया ।
राष्ट्रीय नारायणी सेना इसका पूर जोर निंदा करती है रक्तदान महादान है रक्तदान से कोई पुण्य कार्य नहीं होता और देवघर बाबा नगरी में रक्त का ऐसा काला धंधा जो बहुत ही बाबा नगरी को शर्मसार करती है यहां दूरदराज से मरीज डॉक्टर के यहां आते हैं और उन बेचारे मरीज के परिजनों को टारगेट कर झांसे में लेकर पैसा ठगी ऐसे रक्त कालाबाजारी के द्वारा किया जाता है ।
सेना के समस्त पदाधिकारी थाना प्रभारी से मिलकर जानकारी दी ऐसे रक्त कालाबाजारी गिरोह को जल्द से जल्द कानूनी कार्यवाही कर गिरफ्तार करें । ऐसे गिरोह के चलते बाबा बैद्यनाथ पवित्र धर्म स्थान की बदनामी हो रही है ब्लड बैंक परिसर में शाम होते ही असामाजिक तत्व के कुछ व्यक्तियों का अड्डा बना रहता है । जिनका पहले भी शिकायत क्या गया है लेकिन अभी तक कोई सुधार नहीं हुआ है राष्ट्रीय नारायणी सेना के सभी पदाधिकारी रक्त कालाबाजारी कारोबारी पर नजर गड़ाए रखी है जरूरत पड़ने पर उग्र आंदोलन करेंगे सेना हमेशा निस्वार्थ भाव से रक्तदान करते आ रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे ।
सेना द्वारा जिला प्रशासन से आग्रह है कि रक्त कालाबाजारी की गिरोह का पर्दाफाश करें और कड़ी से कड़ी सजा दें ऐसे गिरोह को सार्वजनिक करें जैसे फिर कभी किसी दूसरे के जिंदगी के साथ खेल ना सके ।
सेना हमेशा आपके सेवा में तत्पर है और आगे भी रहेंगे मौके पर उपस्थित जिला अध्यक्ष अरूप चक्रवर्ती, प्रदेश प्रवक्ता गौतम घोषाल, महासचिव दीपू राज, नगर अध्यक्ष सुनील कुमार गुप्ता, समाजसेवी पूनम प्रकाश सिंह, उपाध्यक्ष समीर कर्महै, राधे उर्फ राजीव झा, गौरव कुमार, राजू कुंजिलवार, सुजीत राणा, राहुल बबली, पंचानन राणा, पुरुषोत्तम कुमार, राहुल केसरी, ब्रोजो दुलाल चक्रवर्ती ,राजू वर्मा, सुनील झा, समेत कई पदाधिकारी गण उपस्थित थे ।

Advertisement

Related posts

हजारीबाग यूथ विंग के द्वारा 22 जनवरी को गौशाला परिसर में दीप प्रज्वलित का होगा भव्य आयोजन

jharkhandnews24

यज्ञ एवं भक्ति प्रवचन कार्यक्रमों से क्षेत्र का वातावरण शुद्ध होता है : बिनोद विश्वकर्मा

hansraj

सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल. रेफर

hansraj

चाणक्य आईएएस एकेडमी की ओर से विवेकानंद सेंट्रल स्कूल में कैरियर सेमिनार का आयोजन

jharkhandnews24

झारखंड में बेकाबू होता जा रहा है बालू का दाम

hansraj

22 जनवरी को झारखंड में राजकीय अवकाश घोषित करें राज्य सरकार – सिद्धांत श्रीवास्तव

jharkhandnews24

Leave a Comment