June 24, 2024
Jharkhand News24
जिला
Advertisement

राष्ट्रीय नारायणी सेना ने फर्जी खून बेचे जाने के मामले को संज्ञान में लेकर नगर थाना प्रभारी से की मुलाकात
संवाददाता- अजीत कुमार संतोष

देवघर – थैलेसीमिया से पीड़ित मरीज के परिजन दिनेश यादव जो बिहार के बांका जिले बेलहर थाना के बसमता गांव की निवासी है । शिवानी कुमारी 17 माह की बच्ची थैलेसीमिया की मरीज है उसे हर 3 माह में खून चढ़ाने की जरूरत पड़ती है चिकित्सक के सलाह पर शनिवार को उनके परिजन टावर चौक पर स्थित ब्लड बैंक पहुंचे तो ब्लड बैंक के मेन गेट पर किसी अनजान व्यक्ति ने परिजन को झांसे में लेकर 2500₹की ठगी कर फर्जी खून दे दिया गया । लेकिन बिना साइन मुहर वाला पैकेट देख कर उसे नहीं चढ़ाया गया ।
राष्ट्रीय नारायणी सेना इसका पूर जोर निंदा करती है रक्तदान महादान है रक्तदान से कोई पुण्य कार्य नहीं होता और देवघर बाबा नगरी में रक्त का ऐसा काला धंधा जो बहुत ही बाबा नगरी को शर्मसार करती है यहां दूरदराज से मरीज डॉक्टर के यहां आते हैं और उन बेचारे मरीज के परिजनों को टारगेट कर झांसे में लेकर पैसा ठगी ऐसे रक्त कालाबाजारी के द्वारा किया जाता है ।
सेना के समस्त पदाधिकारी थाना प्रभारी से मिलकर जानकारी दी ऐसे रक्त कालाबाजारी गिरोह को जल्द से जल्द कानूनी कार्यवाही कर गिरफ्तार करें । ऐसे गिरोह के चलते बाबा बैद्यनाथ पवित्र धर्म स्थान की बदनामी हो रही है ब्लड बैंक परिसर में शाम होते ही असामाजिक तत्व के कुछ व्यक्तियों का अड्डा बना रहता है । जिनका पहले भी शिकायत क्या गया है लेकिन अभी तक कोई सुधार नहीं हुआ है राष्ट्रीय नारायणी सेना के सभी पदाधिकारी रक्त कालाबाजारी कारोबारी पर नजर गड़ाए रखी है जरूरत पड़ने पर उग्र आंदोलन करेंगे सेना हमेशा निस्वार्थ भाव से रक्तदान करते आ रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे ।
सेना द्वारा जिला प्रशासन से आग्रह है कि रक्त कालाबाजारी की गिरोह का पर्दाफाश करें और कड़ी से कड़ी सजा दें ऐसे गिरोह को सार्वजनिक करें जैसे फिर कभी किसी दूसरे के जिंदगी के साथ खेल ना सके ।
सेना हमेशा आपके सेवा में तत्पर है और आगे भी रहेंगे मौके पर उपस्थित जिला अध्यक्ष अरूप चक्रवर्ती, प्रदेश प्रवक्ता गौतम घोषाल, महासचिव दीपू राज, नगर अध्यक्ष सुनील कुमार गुप्ता, समाजसेवी पूनम प्रकाश सिंह, उपाध्यक्ष समीर कर्महै, राधे उर्फ राजीव झा, गौरव कुमार, राजू कुंजिलवार, सुजीत राणा, राहुल बबली, पंचानन राणा, पुरुषोत्तम कुमार, राहुल केसरी, ब्रोजो दुलाल चक्रवर्ती ,राजू वर्मा, सुनील झा, समेत कई पदाधिकारी गण उपस्थित थे ।

Advertisement

Related posts

राज्यस्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में हजारीबाग के बॉक्सर शैलेंद्र प्रसाद कुशवाहा ने जीता स्वर्ण, गोविंद को मिला कांस्य

jharkhandnews24

भगवान बुद्ध के ज्ञान से बच्चों को प्रेरित करें : काजल

hansraj

आरएसएस का शस्त्र पूजन संपन्न

hansraj

हजारीबाग में 361 मोबाइल टावर के विभिन्न कंपनियों के विरुद्ध श्रम कार्यालय हजारीबाग के द्वारा 01 करोड़ 26 लाख 35 हजार रूपये की वसूली हेतु कारवाई

jharkhandnews24

तृतीय चरण के मतदान में 32 अनुपस्थित मतदान पदाधिकारियों को शोकॉज

hansraj

विधायक अमित यादव के राज्य विकास परिषद सदस्य बनने पर हर्ष

hansraj

Leave a Comment