April 28, 2024
Jharkhand News24
जिला

हजारीबाग के भाजपा लोकसभा प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने रामगढ़ विस क्षेत्र के पूर्व विधायक शंकर चौधरी का लिया आशिर्वाद, शंकर चौधरी ने दिया जीत का आशिर्वाद

Advertisement

हजारीबाग के भाजपा लोकसभा प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने रामगढ़ विस क्षेत्र के पूर्व विधायक शंकर चौधरी का लिया आशिर्वाद, शंकर चौधरी ने दिया जीत का आशिर्वाद

संवाददाता : हजारीबाग

हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने रविवार की देर शाम को अपने रामगढ़ जिले के तुफानी जनसंपर्क अभियान के दौरान रामगढ़ शहर में रामगढ़ विधनसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक शंकर चौधरी के आवास में जाकर मुलाकात किया और उनका आशीर्वाद प्राप्त किया ।
पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के सुदूरवर्ती क्षेत्र का दौरा कर लौटने के क्रम में शहर के चट्टी बाजार में स्थित पूर्व विधायक शंकर चौधरी के आवास पहुंचे। यहां अपने अभिभावक तुल्य शंकर चौधरी से मनीष जायसवाल मिलकर उनसे आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर विशेष चर्चा परिचर्चा किया और उनका न आशीर्वाद लिया। पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने मनीष जायसवाल को गले से लगाया तो मनीष जायसवाल ने शंकर चौधरी का पैर छूकर आशीर्वाद प्राप्त किया। इसके बाद पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने मनीष जायसवाल को मिठाई खिलाई और जीत का आशीर्वाद दिया ।

Advertisement

विधायक शंकर चौधरी और भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल के बीच विशेष चुनावी मंत्रणा भी हुई। पूर्व विधायक शंकर चौधरी ने भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल को आश्वासन दिया कि उनके चुनाव में जमकर काम करेंगे। उन्हें ज्यादा से ज्यादा वोट से जीत दिलाएंगे ।

Related posts

121 दिनों बाद बीजेपी नेता राजीव जायसवाल हजारीबाग केंद्रीय कारा से निकले बाहर

hansraj

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का अरुण साहू ने किया अभिनंदन

hansraj

पूर्व जिलाध्यक्ष लोजपा,आजसू आकस्मिक निधन

hansraj

भीम कुमार बने पलामू लोकसभा क्षेत्र के संयोजक

hansraj

बरही में भक्तिमय वातावरण में सम्पन्न हुआ दुर्गा पूजा, रावण दहन का हजारों की भीड़ बनी गवाह

hansraj

रिपब्लिकन पार्टी ने रामगढ़ के नवनियुक्त उपायुक्त चंदन कुमार का किया स्वागत

jharkhandnews24

Leave a Comment