May 14, 2024
Jharkhand News24
जिला

सदर प्रखण्ड में आयोजित नमो फुटबॉल टूर्नामेंट -2023 का सेमीफाइनल मुकाबला हुआ संपन्न

Advertisement

सदर प्रखण्ड में आयोजित नमो फुटबॉल टूर्नामेंट -2023 का सेमीफाइनल मुकाबला हुआ संपन्न

सेमीफाइनल मुकाबला में दिखा फुटबॉल का अनोखा रोमांच, बालक एवं बालिका समूह की सेमीफाइनलिस्ट टीमों ने लगाया अपना दमखम

बालक समूह से फाइनल में पहुंची ओरिया एवं बिरबीर की टीम और बालिका समूह से फाइनल में पहुंचीं गुरहेत एवं धवैया की टीम

संवाददाता : हजारीबाग

सदर विधायक मनीष जायसवाल द्वारा सदर प्रखण्ड में आयोजित नमो फुटबॉल टूर्नामेंट- 2023 का दिन रविवार को सेमीफाइनल का मुकाबला संपन्न हुआ। सेमीफाइनल मुकाबला की शुरुआत सदर विधायक प्रतिनिधि सह आयोजक समिति के अध्यक्ष बिजय कुमार, हजारीबाग एथलेटिक्स एशोसिएशन के सचिव भैया मुरारी सिन्हा, पंचायत समिति सदस्य सह कार्यकारी अध्यक्ष जीतु यादव, सचिव अभय शंकर पासवान, संरक्षक विनय यादव, उमेश पासवान एवं अशोक यादव ने खिलाडियों से परिचय प्राप्त कर किया। बालक समूह का पहला सेमीफाइनल मुकाबला बिरबीर बनाम गुरहेत के बीच खेला गया। दोनों ही टीमों के खिलाडियों ने बेहतर खेल का प्रदर्शन दिया। पहली एवं दुसरी पाली में बराबरी पर रहने पर मुकाबला प्लेंटी शुटऑट में चला गया। प्लेंटी शुटऑट में बिरबीर की टीम चार गोल एवं गुरहेत की टीम दो गोल का स्कोर किया। पहला सेमीफाइनल में बिरबीर की टीम ने गुरहेत की टीम को पराजित कर जीत हासिल किया। बालक समूह का दुसरा सेमीफाइनल मुकाबला ओरिया बनाम धवैया के बीच खेला गया। मुकाबला काफी रोमांचक एवं संघर्षपूर्ण रहा।

Advertisement

पहली पाली में दोनों ही टीमें बराबरी पर रही। दुसरी पाली में ओरिया की टीम एक गोल का स्कोर किया। ओरिया की टीम धवैया की टीम को एक गोल से पराजित कर जीत हासिल किया। अततः बालक समूह में ओरिया की टीम एवं बिरबीर की टीम सेमीफाइनल मुकाबला खेलकर फाइनल मुकाबला में पहुंची। वहीं बालिका समूह से गुरहेत की टीम एवं धवैया की टीम फाइनल में पहुंची। मौके पर सदर विधायक प्रतिनिधि बिजय कुमार ने खिलाडियों को खेल भावनाओं से खेलने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि हार से कभी निराश नहीं बल्कि उससे कुछ सिख लेकर अग्रसर पथ पर बढाना चाहिए। मानसिक एवं शारीरिक संतुलन बनाएं रखने में खेल का हमारा जीवन में काफी महत्व होता है। साथ ही बालक समूह से फाइनल मुकाबला में ओरिया एवं बिरबीर की टीम और बालिका समूह से गुरहेत एवं धवैया की टीम को पहुंचने पर ढेर सारी बधाई एवं शुभकामनाएं दी। मौके पर विशेष रूप से संरक्षक शंभु गोप, गिरजा पासवान, रंजीत यादव, अबोध राम, निरंजन यादव, पूर्व पंचायत समिति सदस्य गौतम कुमार, मनोज कुमार, दिलीप कुमार, महेंद्र यादव, बबलू यादव, शैलेश पासवान, बादल कुमार, टिंकू कुमार, आशीष कुमार, आदित्य कुमार, टिंकू यादव, टिंकू कुमार एवं कृष्णा कुमार सहित कई गणमान्य लोग शामिल रहे।

Related posts

भारतीय वाल्मीकि धर्म समाज के द्वारा भगवान वाल्मीकि प्रकट उत्सव मनाया गया

jharkhandnews24

आधुनिकता की युग में पर्यावरण को नुकसान पहुंचा रहे हैं लोग :सुधीर मंगलेश

hansraj

स्कूली बच्चों को चिलचिलाती धूप से अगर विभाग राहत देना चाहती है तो छुट्टी के समय में करें सुधार: निजाम खान

hansraj

नॉर्थ करणपुरा एनटीपीसी ने झारखंड में 10 परियोजना प्रभावित छात्रों के लिए दो साल के आवासीय टर्नर कोर्स का शुभारंभ किया

hansraj

हेमंत हटाओ झारखंड बचाओ प्रदर्शन में शामिल होने पूर्व विधायक मनोज यादव के नेतृत्व में बरही से सैकड़ों भाजपाई रांची के लिए हुए रवाना

hansraj

छात्र मोर्चा का चार दिनो से चल रहा भूख हड़ताल समाप्त

hansraj

Leave a Comment