February 25, 2024
Jharkhand News24
जिला

छात्र मोर्चा का चार दिनो से चल रहा भूख हड़ताल समाप्त

Advertisement

छात्र मोर्चा का चार दिनो से चल रहा भूख हड़ताल समाप्त

राजभवन से आया पत्र आरोप से सम्बंधित दस्तावेज माँगे

Advertisement

केंद्रीय नेतृत्व के पहल पर अनशन समाप्त

संवाददाता- कृष्णा कुमार

हजारीबाग -पिछले चार दिनों से जारी झारखंड छात्र मोर्चा का अनसन कल समाप्त हो गया।राजभवन से मिले पत्र संख्या 22/2022/497/GS के आलोक में और केंद्रीय महासचिव बिनोद पांडेय और सुप्रियो भट्टाचार्य के निर्देश पर विनोबा भावे विश्वविद्यालय के कुलपति के प्रशासनिक विफलता और भ्रष्टाचार को ले कर पिछले चार दिनों से चंदन सिंह अध्यक्ष झारखंड छात्र मोर्चा वि.भा.वि के नेतृत्व में चल रहा अनशन समाप्त कर दिया गया। मौके पर उपस्थित राँची सदर मजिस्ट्रेट ने भी मामले पर कारवाई को लेकर छात्र मोर्चा के कार्यकर्ताओं को अस्वस्त किया। इस सम्बंध में केंद्रीय महासचिव बिनोद पांडेय ने मामले को राज्य सरकार से भी जाँच करवाने की बात कहा ।
जबकि मौके पर चंदन सिंह ने कहा की छात्र मोर्चा छात्रों की हितों की आगे भी लड़ता रहेगा,छात्र हित को लेकर हमारी सरकार संकल्पित है।
वही मौके पर मुख्य रूप से उपस्थित होने वाले में चंदन सिंह,लड्डू यादव,अख़्तर हाशमी,सोहराब हूसेन,साजन मेहता,निर्मल राम,साजन पासवान,मोह्सिन,इमरान,राजकिशोर,सद्दाम,अंशु,गोलू,अनिल,आफ़ताब,संतोष,मंटू ,अब्दुल,चितरंजन,आज़ाद,सुभम,सम्मी,रितेश सहित सौकडो छात्र उपस्थित थे ।

Related posts

आमजनों की समस्या से रूबरू हुईं उपायुक्त मेघा भारद्धाज, पदाधिकारियों को दिये निर्देश

jharkhandnews24

खुटिया पंचायत के पंचायत समिति सदस्य बनी सविता सिंह

hansraj

भवनाथपुर थाना क्षेत्र के दो अलग अलग सड़क दुघर्टना में तिन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए

hansraj

स्टेशन सभी जगह प्रशासन के रहा मौजुदगी

hansraj

हजारीबाग यूथ विंग के प्रयास से 23 वर्षीय महिला को कराई गई रक्त उपलब्ध, रांची निवासी हजारीबाग में कार्यरत अशोक कुमार ने किया रक्तदान

hansraj

भाजपा अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश मंत्री विशाल वाल्मीकि ने 16वीं बार किया रक्तदान 

hansraj

Leave a Comment